tiktok

Facebook को पछाड़ TikTok हुआ 2020 में सबसे ज्यादा डाउनलोड, देखें टॉप 10 में कौन-कौन से Apps हुए शामिल

मोबाइल ऐप एनालिटिक्स फर्म App Annie ने अपनी रिपोर्ट में बतया है कि Facebook को पछाड़ TikTok सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला ऐप बन गया है। आइए आपको बताते हैं कि टॉप 10 में कौन से Mobile Apps के नाम हैं शामिल।

चीन को झटका: दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले देश में Tiktok और wechat बैन!

टिकटॉक के करीब 100 मिलियन यानी 10 करोड़ यूजर्स हैं। इससे पहले भारत में टिकटॉक को बैन किया गया था। अमेरिकी सरकार ने WeChat और TikTok दोनों पर “चीन की सिविल-मिलिट्री में सक्रिय भागीदार” होने का आरोप लगाया।

TikTok की भारतीय यूनिट खरीदेंगे मुकेश अंबानी? रिपोर्ट में दावा- नफ़ा-नुक़सान का हिसाब लगा रही RIL

रिलायंस की टेलिकॉम यूनिट रिलायंस जियो की टीम इस पर विचार कर रही है कि क्या इस मौके पर टिकटॉक में निवेश करना सही रहेगा। यही नहीं रिलायंस की ओर से कुछ बाहरी विशेषज्ञों से भी इसके बारे में सलाह दी गई है।

59 Chinese Apps Ban के बाद केंद्र ने Tiktok Lite, Helo Lite, SHAREit Lite सहित 47 क्लोन ऐप्स पर लगाई रोक

बता दें कि LAC विवाद को लेकर भारत और चीन में तनातनी के दौर के बीच मोदी सरकार ने सुरक्षा और निजता के कारणों का हवाला देते हुए जून में चीन के Tiktok, Helo और UC Browser समेत 59 मोबाइल ऐप्स को बैन कर दिया था।

Tiktok स्टार ने की खुदकुशी, 18 साल की लड़की के थे कई फॉलोअर्स; डिप्रेशन से थी परेशान

Tiktok Star Sandhya Chauhan Committed Suicide: इससे पहले 26 जून को एक और Tiktok स्टार सिया ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार संध्या चौहान ने की खुदकुशी, DU की थीं छात्रा

Tik Tok, Sandhya Chauhan Died: दिल्ली के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वालीं संध्या चौहान ने खुद कुशी कर ली है। वह टिक टॉक में काफी एक्टिव थीं और दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थीं।

बैन के बाद भारत में TikTok पूरी तरह से ‘गुल’, ऐप दिखाने लगा नेटवर्क एरर

Google Play और App Store की लिस्टिंग से भी यह एप हटा दिया गया है। हालांकि हटाए जाने के बाद कुछ देर तक लोगों के फोन में यह ऐप चलता नजर आया लेकिन मंगलवार को यह ऐप ठप हो गया।

TikTok App: ऐप बैन पर बोले टिकटॉक इंडिया हेड- ये अंतरिम आदेश है, सरकार से होगी बात

Chinese Apps list, TikTok App ban, Chinese Apps ban in india: टिकटॉक ऐप बैन होने के बाद tiktok india head nikhil gandhi ने ट्वीट किया है। ट्वीट कर निखिल गांधी ने आखिर क्या है, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

कैसे लागू होगा चीनी ऐप्स पर लगा प्रतिबंध, जानें क्या पड़ेगा प्रभाव

जिन चाइनीज ऐप पर सरकार ने बैन लगाया है, उनमें कई काफी लोकप्रिय ऐप जैसे शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिक टॉक, यूसी ब्राउजर, फाइल शेयरिंग ऐप शेयरइट और डॉक्यूमेंट स्कैनर ऐप कैमस्कैनर आदि शामिल हैं।

Chinese Apps Banned in India Highlights: टिक टॉक बंद करने की प्रक्रिया शुरू, गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से हटा गया

Chinese Apps Banned in India Highlights: सरकार ने टिकटॉक, कैमस्‍कैनर, हेलो समेत 59 मोबाइल ऐप को देश की संप्रुभता, एकता और रक्षा के लिए खतरा बताते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया।

PM Cares Fund में चीन का दान! इन पांच चीनी कंपनियों से ही मिला है 50 करोड़ का चंदा

पीएम केयर्स फंड के बनने के बाद से चीनी कंपनियों ने इसमें दान का ऐलान शुरू कर दिया था, टिकटॉक ने सबसे ज्यादा डोनेशन दिया है।

VIDEO: दो बच्चों की मां को मिल रहीं मौत की धमकियां, स्विमिंग सिखाने के लिए 8 महीने के बेटे को फेंक दिया था पूल में

अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने मनोरंजन के लिए टिकटॉक डाउनलोड किया था। मेयर स्विमिंग भी सिखाती हैं।

अब Tiktok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी; 16 की उम्र में बन गई थीं इंटरनेट सेंसेशन; कल ही पोस्ट किया था आखिरी VIDEO

TikTok, Sia Kakkar: सिया ने मौत से एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक पंजाबी गाने पर डांस मूव्स करती दिखी थीं।

आपके मोबाइल में इन 53 एप में से कोई एक App तो नहीं? खुफिया एजेंसियों ने जारी किया है अलर्ट, हो सकता है भारी नुकसान!

खुफिया एजेंसी की तरफ से सरकार को भेजी गई इन 53 एप्स की लिस्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जूम, शॉर्ट-वीडियो ऐप टिक टॉक, यूसी ब्राउजर, एक्सेंडर, शेयरइट और क्लीन-मास्टर जैसी एप्स शामिल हैं।

TikTok App: चुटकियों में ऐसे डिलीट करें अपना टिकटॉक अकाउंट, ये है तरीका

tiktok account delete, how to delete tiktok account permanently: यदि tiktok app हटाने से पहले टिकटॉक अकाउंट डिलीट करना चाहते हैं तो जानें क्या है तरीका।

टिकटॉक के ये हैं वो 8 फीचर्स जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

ज्यादातर यूजर टिकटॉक के बेसिक फीचर्स के बारे में तो जानते होंगे लेकिन कई ऐसे फीचर्स भी हैं जिनके बारे में आप में से कई यूजर नहीं जानते होंगे।

Mitron App: Tiktok को टक्कर देगा स्वेदशी ऐप Mitron, 50 लाख लोगों ने किया डाउनलोड, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Mitron App Download: भारत में बने इस ऐप को यूजर्स काफी सपोर्ट कर रहे हैं। यह ऐप 11 अप्रैल 2020 को प्ले स्टोर पर अपलोड किया गया था।Mitron ऐप ऐसे समय पर आया है जब लोग विरोध में Tik Tok ऐप की रेटिंग लगातार कम कर रहे हैं।

CarryMinati के विरोध के बाद 1.2 हो गई थी टिकटॉक की रेटिंग, गूगल ने 80 लाख रिव्यू हटा चीनी ऐप की कर दी 2.9 रेटिंग

Youtube vs Tiktok: 21 मई को टिकटॉक पर दो करोड़ 80 लाख रिव्यू थे, जो 27 मई को घटकर दो करोड़ के आसपास रह गए 21 मई को टिकटॉक की रेटिंग 1.2 थी। 27 मई को यह रेटिंग 2.9 हो गई है।

ये पढ़ा क्या?
X