tiktok ban

PUBG और टिकटॉक समेत 224 ऐप्स पर बैन से चीन को लगेगा 1.5 लाख करोड़ रुपये का झटका

PUBG देशों के हिसाब से कमाई का कोई आंकड़ा जारी नहीं करता, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है PUBG भारतीय यूजर्स से 80 मिलियन डॉलर से 100 मिलियन डॉलर तक की सालाना कमाई कर रहा था।

TikTok की पैरवी से रोहतगी के बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने भी किया इनकार, कोई और वकील भी केस लेने को तैयार नहीं

TikTok Ban in India: सीनियर एडवोकेट अमन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा है कि उनके एक जूनियर वकील के जरिए कंपनी ने मामले की पैरवी के लिए संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने साफ इनकार कर दिया।

भारत में TikTok, UC Browser समेत बेहद लोकप्रिय हैं ये 6 चीनी ऐप्स, जानें कुल कमाई व कितने थे यूजर्स

टिकटॉक की बात करें तो भारत उसके लिए सबसे बड़ा मार्केट हैं, जिसके देश में कुल 611 मिलियन डाउनलोड हैं। इसके बाद चीन और अमेरिका का नंबर आता है। हालांकि इसके बाद भी रेवेन्यू जनरेट करने के मामले में बाइटडांस बहुत आगे नहीं है।

TikTok का भारत में था 70 अरब रुपए निवेश का प्‍लान, 1,000 लोगों की होने वाली थी भर्ती, अमेरिका से की थी छह गुना ज्‍यादा कमाई

Tiktok banned in india: भारत के मुकाबले तो अमेरिका से ही कंपनी को बड़ी कमाई होती है। अमेरिका में टिकटॉक के 165 मिलियन डाउनलोड्स हैं और कंपनी को कुल 86.5 अमेरिकी डॉलर यानी 650 करोड़ रुपये का रेवेन्यू 2019 में मिला था।

भारत में टिकटॉक बैन होने से डेविड वॉर्नर को हुआ बड़ा नुकसान, अश्विन ने फिल्‍मी अंदाज में लिए मजे

क्रिकेट टूर्नामेंट्स नहीं होने से वार्नर इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के साथ-साथ टिकटॉक पर वीडियो भी बना रहे हैं। वार्नर के वीडियोज को भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वॉर्नर भी भारतीय फैंस के लिए हिंदी, पंजाबी, दक्षिण भारतीय गानों पर पर डांस करते हैं।

कैसे लागू होगा चीनी ऐप्स पर लगा प्रतिबंध, जानें क्या पड़ेगा प्रभाव

जिन चाइनीज ऐप पर सरकार ने बैन लगाया है, उनमें कई काफी लोकप्रिय ऐप जैसे शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिक टॉक, यूसी ब्राउजर, फाइल शेयरिंग ऐप शेयरइट और डॉक्यूमेंट स्कैनर ऐप कैमस्कैनर आदि शामिल हैं।

CarryMinati के विरोध के बाद 1.2 हो गई थी टिकटॉक की रेटिंग, गूगल ने 80 लाख रिव्यू हटा चीनी ऐप की कर दी 2.9 रेटिंग

Youtube vs Tiktok: 21 मई को टिकटॉक पर दो करोड़ 80 लाख रिव्यू थे, जो 27 मई को घटकर दो करोड़ के आसपास रह गए 21 मई को टिकटॉक की रेटिंग 1.2 थी। 27 मई को यह रेटिंग 2.9 हो गई है।

यूट्यूब vs टिकटॉक में युजवेंद्र चहल की भी एंट्री; CarryMinati का किया समर्थन, लोगों ने कहा- ‘पार्टी बदल गई आपकी’

कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पर पोस्ट किया। उसका टाइटल है, ‘यलगार… कमिंग सून।’ इसके बाद चहल ने ट्वीट किया, ‘यलगार का इंतजार।’ उन्होंने इसमें कैरीमिनाती (@CarryMinati) को भी टैग किया।

PUBG चैंपियन CarryMinati ने दी महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती, टिकटॉक बैन के लिए भी शुरू किया था कैंपेन

CarryMinati फरीदाबाद के रहने वाले हैं। वे शुरू से ही कई बड़े ऐक्टर्स की मिमिक्री करते आ रहे हैं। अपने इस पैशन के कारण उसने अपनी 12वीं की परीक्षा भी छोड़ दी थी। फिलहाल वे ओपन स्कूलिंग के जरिए पढ़ाई कर रहे हैं।

IPL 2020 LIVE
X