Tik Tok

TikTok की अमेरिकी संपत्ति बेचने का चीनी कंपनी को ट्रम्प को आदेश

ट्रम्प ने पिछले सप्ताह ही टिकटॉक और मैसेजिंग ऐप वीचैट का स्वामित्व रखने वाली चीनी इकाइयों के खिलाब प्रतिबंध का एक बड़ा आदेश जारी किया था पर पाबंदिया स्पष्ट नहीं की गयी थी।

TikTok समेत 59 ऐप बंदी को केंद्रीय मंत्री ने बताया डिजिटल स्ट्राइक, बोले- कोई बुरी नजर डालेगा तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा, अब आप केवल दो ‘सी’ सुन सकते हैं कोरोना वायरस और चीन। हम शांति और समस्याओं को बातचीत के जरिए हल करने में यकीन रखते हैं लेकिन अगर कोई भारत पर बुरी नजर डालता है तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

टिकटॉक बैन से जो लोग बेरोजगार होंगे उनका क्‍या? बोलीं एक्‍ट्रेस से तृणमूल सांसद बनीं नुसरत जहां

TikTok Ban, 59 Chinese Apps Banned: सरकार के इस फैसले को काफी सराहा जा रहा है। वहीं कुछ टिकटॉकर्स सरकार के इस फैसले से मायूस हैं। इस बीच तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत..

TikTok Ban पर आया जन्नत जुबैर का रिएक्शन, शॉक में फेमस टिकटॉकर विशाल पांडे!

TikTok Ban In India: सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के इस फैसले से लोग बेहद खुश हैं। हालांकि टिक टॉक बैन का असर ज्यादातर टिकटॉकर्स पर ही पड़ सकता है। विशाल पांडे नाम..

Chinese Apps Banned in India: संबित पात्रा का ट्वीट- 56 …..59, जवाब मिला- 20 सैनिक=59 ऐप, शर्म करो

Chinese Apps Banned in India: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। संबित पात्रा ने मोदी सरकार की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा था ”56 …..59”।

Chinese App बैन करने की मुहिम के बीच डेविड वॉर्नर ने TIK TOK पर बनाया वीडियो, कहा- नमस्ते करने में है स्वैग

डेविड वॉर्नर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 3 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम पर वॉर्नर के 3.2 मिलियन फॉलोवर हैं। वे खुद 286 लोगों को फॉलो करते हैं।

नोएडाः TikTok वीडियोज़ पर नहीं आ रहे थे लाइक्स, आजिज आकर लड़के ने कर लिया सुसाइड

एसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक- टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था।

टिकटॉक पर बताया गया कोरोना वायरस से बचने का घरेलू नुस्खा अपनाकर 10 लोग पहुंचे अस्पताल

Corona Virus: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में कुछ ऐसा ही हुआ है। चित्तूर के अलापल्ली गांव में रहने वाले दो परिवारों ने बीते मंगलवार को टिकटॉक पर एक वीडियो देखा जिसमें दावा किया गया था कि उम्मेठा का जूस पीकर कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

Tik tok के बाद इंस्टाग्राम पर छाए मिस्टर फैसू ,10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने पर रखी ग्रांड पार्टी

टिक टॉक जैसी सोशल मीडिया एप पर अपना दम दिखा चुके सोशल एक्टर मिस्टर फैजू अब इंस्टाग्राम पर भी धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर 10मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं, इस खुशी के मौके पर उन्होंने एक ग्रांड पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड सितारे भी नजर आए।

TikTok फैंस के लिए खुशखबरी, उतारा 4 कैमरों वाला Nut Pro 3 स्मार्टफोन, जानें दमदार फीचर्स

इसमें 6.33 इंच का फुल-एचडी + (1080 x 2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 403ppi पिक्सेल डेनसिटी और 100,000: 1 कंट्रास्ट रेशियो है। फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से 12GB रैम तक पेयर किया गया है।

‘जवानी तेरी बिजली का तार है..’, विभोर संग Neha kakkar का TikTok वीडियो वायरल

Tik Tok Video: इंडियन आइडल 10 में जज की भूमिका में थीं। शो के दौरान ही नेहा का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये तक लिखा गया कि विभोर संग नजदीकियों के चलते हिमांश और नेहा के रिश्ते में दरार आ गई।

बंद हुआ Tik Tok तो नहीं घबराएंगे…मिस्टर फैसू ने पोस्ट किया अब ये वीडियो

TikTok Star Mr Faisu: मिस्टर फैजू के विवादों में आने के बाद उनका टिक टॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इसकी वजह भी उनके वीडियोज ही बनें।

Fakesmile से क्यूं झूठी हंसी दिखा रहे हो भाई, TikTok पर खूब बना रहे वीडियो

TikTok Videos, Trends, stars: आजकल के युवाएं TikTok पर वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कई वीडियो को ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं।

Tik Tok पर ट्रेंड कर रहा है #WaitASecToReflect, लोगों से हो रही अपील

Tik Tok: टिकटॉक पर मामला तब गंभीर हो गया था जब मद्रास हाइकोर्ट ने केंद्र सरकार को इसे बैन करने का निर्देश दिया था। कोर्ट का कहना था कि इस ऐप के जरिए आसानी से पोर्नोग्राफिक कंटेंट को एक्सेस किया जा सकता है।

40,000 फॉलोवर्स वाला TikTok स्टार निकला लुटेरा, सड़क पर डांस करते-करते उड़ा लेता था मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और भी साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं।

ये हैं Tik Tok के Top-5 Trending Videos, हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

टिक टॉक के बढ़ती लोकप्रियता के बीच यह ऐप विवादों में भी घिरते रहता है। बता दें कि विवादों के कारण इस ऐप पर पिछले साल कोर्ट ने पाबंदी भी लगाई थी। लेकिन तमाम विवादों के बीच इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

केरल के बाद अब Uttarakhand Police भी Tik Tok पर, साइबर-महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर बनेंगे वीडियो

केरल पुलिस की तरह अब उत्तराखंड पुलिस ने भी अब टिक टॉक पर दिखेगी। पुलिस सामाजिक मुद्दों पर बनी वीडियो ही पोस्ट करेगी।

Tik Tok पर बैन के बावजूद कम नहीं हुए Mr Faisu के फैंस, यूट्यूब के नए वीडियो को दो दिन में मिले 2 लाख व्यूज

फैसल शेख, जिन्हें मिस्टर फैजु के नाम से जाना जाता है, एक बहुत ही लोकप्रिय भारतीय टिक टॉक स्टार, मॉडल हैं। फैजु ने भारत में अपने TikTok वीडियो के माध्यम से एक बड़ी फैन फॉलोईंग बनाई है।

ये पढ़ा क्या?
X