Tik Tok

Tik tok के बाद इंस्टाग्राम पर छाए मिस्टर फैसू ,10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने पर रखी ग्रांड पार्टी

टिक टॉक जैसी सोशल मीडिया एप पर अपना दम दिखा चुके सोशल एक्टर मिस्टर फैजू अब इंस्टाग्राम पर भी धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर 10मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं, इस खुशी के मौके पर उन्होंने एक ग्रांड पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड सितारे भी नजर आए।

TikTok फैंस के लिए खुशखबरी, उतारा 4 कैमरों वाला Nut Pro 3 स्मार्टफोन, जानें दमदार फीचर्स

इसमें 6.33 इंच का फुल-एचडी + (1080 x 2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 403ppi पिक्सेल डेनसिटी और 100,000: 1 कंट्रास्ट रेशियो है। फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से 12GB रैम तक पेयर किया गया है।

‘जवानी तेरी बिजली का तार है..’, विभोर संग Neha kakkar का TikTok वीडियो वायरल

Tik Tok Video: इंडियन आइडल 10 में जज की भूमिका में थीं। शो के दौरान ही नेहा का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये तक लिखा गया कि विभोर संग नजदीकियों के चलते हिमांश और नेहा के रिश्ते में दरार आ गई।

बंद हुआ Tik Tok तो नहीं घबराएंगे…मिस्टर फैसू ने पोस्ट किया अब ये वीडियो

TikTok Star Mr Faisu: मिस्टर फैजू के विवादों में आने के बाद उनका टिक टॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इसकी वजह भी उनके वीडियोज ही बनें।

Fakesmile से क्यूं झूठी हंसी दिखा रहे हो भाई, TikTok पर खूब बना रहे वीडियो

TikTok Videos, Trends, stars: आजकल के युवाएं TikTok पर वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कई वीडियो को ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं।

Tik Tok पर ट्रेंड कर रहा है #WaitASecToReflect, लोगों से हो रही अपील

Tik Tok: टिकटॉक पर मामला तब गंभीर हो गया था जब मद्रास हाइकोर्ट ने केंद्र सरकार को इसे बैन करने का निर्देश दिया था। कोर्ट का कहना था कि इस ऐप के जरिए आसानी से पोर्नोग्राफिक कंटेंट को एक्सेस किया जा सकता है।

40,000 फॉलोवर्स वाला TikTok स्टार निकला लुटेरा, सड़क पर डांस करते-करते उड़ा लेता था मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और भी साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं।

ये हैं Tik Tok के Top-5 Trending Videos, हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

टिक टॉक के बढ़ती लोकप्रियता के बीच यह ऐप विवादों में भी घिरते रहता है। बता दें कि विवादों के कारण इस ऐप पर पिछले साल कोर्ट ने पाबंदी भी लगाई थी। लेकिन तमाम विवादों के बीच इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

केरल के बाद अब Uttarakhand Police भी Tik Tok पर, साइबर-महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर बनेंगे वीडियो

केरल पुलिस की तरह अब उत्तराखंड पुलिस ने भी अब टिक टॉक पर दिखेगी। पुलिस सामाजिक मुद्दों पर बनी वीडियो ही पोस्ट करेगी।

Tik Tok पर बैन के बावजूद कम नहीं हुए Mr Faisu के फैंस, यूट्यूब के नए वीडियो को दो दिन में मिले 2 लाख व्यूज

फैसल शेख, जिन्हें मिस्टर फैजु के नाम से जाना जाता है, एक बहुत ही लोकप्रिय भारतीय टिक टॉक स्टार, मॉडल हैं। फैजु ने भारत में अपने TikTok वीडियो के माध्यम से एक बड़ी फैन फॉलोईंग बनाई है।

दिल्ली की Ladies Police ने ऑन ड्यूटी शूट किया Tik Tok Video, हरियाणवी गाने पर की मस्ती से अब होगी मुश्किल

मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में पुलिसकर्मियों के बीच टिक-टॉक वीडियो बनाकर चर्चित होने का जुनून चढ़ा हुआ है।

गुजरात: महिला पुलिसकर्मियों के टिकटॉक वीडियो पर बवाल, कॉन्स्टेबल से लेकर मामले की जांच अधिकारी तक का वीडियो वायरल

अहमदाबाद और वडोदरा को पुलिस प्रमुखों का कहना है कि पुलिस कर्मचारियों को यूनिफॉर्म में कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचे।

Hyderabad: अस्पताल के अंदर बनाया वीडियो फिर Tik Tok पर कर दिया अपलोड, महिला इंटर्नस पर गिरी गाज

अस्पताल के फिजियोथेरेपी विभाग में दो इंटर्नस द्वारा शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद अस्पताल ने दोनों को निकाल दिया है।

TikTok वीडियो बना विवादों में फंसा तेलंगाना गृह मंत्री का पोता, लोगों ने कहा- सरकारी तंत्र का गलत इस्तेमाल

इस वीडियो में तेलंगाना के गृहमंत्री महमूद अली के पोते फुरकान अहमद एक अन्य युवक के साथ पुलिस वैन के बोनट पर बैठे नजर आते हैं।

VIDEO: Tik Tok का सुपरस्टार है ये फर्जी विराट कोहली, 40 लाख से ज्यादा लोग करते हैं फालो

गौरव के टिकटॉक पर 4 मिलियन से भी ज्यादा फालोवर्स हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, गौरव के टिकटॉक प्रोफाइल पर 33 मिलियन के करीब लाइक्स हैं।

‘जवाब दो नहीं तो बैन झेलो’ 21 सवालों के घेरे में Tik Tok, सरकार ने भेजा नोटिस

Tik Tok, Helo: सरकार ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म टिक टॉक ऐप को नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है कि इस ऐप को सरकार के 21 सवालों के जवाब देने होंगे। अगर वह इन 21 सवालों के जवाब नहीं दे पाते तो…

DTC बस में हरियाणवी गाने पर जमकर झूमी युवती, बनाया Tik Tok वीडियो, ड्राइवर-कंडक्टर निलंबित

तीनों सस्पेंड कर्मचारियों पर आरोप है कि उन्होंने वीडियो शूटिंग के लिए अनाधिकृत रूप से उपयोग करने में डीटीसी बस का ‘दुरुपयोग’ किया। कार्य में लापरवाही बरती और सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग के साथ-साथ डीटीसी की छवि खराब की।

RSS के सहयोगी संगठन की PM मोदी से मांग, Tik Tok और हेलो ऐप पर लगाया जाए बैन

आरएसएस के एक अनुषंगी संगठन ने पीएम मोदी से टिकटॉक और हेलो सोशल मीडिया ऐप को प्रतिबंधित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ये ऐप भारत के युवाओं के निहित हितों से प्रभावित होने का माध्यम बन रहे हैं।

CAA LIVE Updates
X
Testing git commit