Thiruvananthapuram

लॉकडाउन लागू कराने के लिए केरल ने उतारे स्पेशल आर्म्ड फोर्स के कमांडो, मछुआरों को समुद्री रास्ते से तमिलनाडु पहुंचने से रोकने के लिए कोस्ट गार्ड भी तैनात

केरल के तिरुवनंतपुरम में स्थित पूनथुरा इलाके में कोरोना की चेन बन गई है, राज्य की कोविड कंट्रोल टीम को यहां एक कोरोना मरीज के 200 लोगों के संपर्क में आने की बात पता चली है।

‘तुम्हारी वजह से हुई बदनामी’, जिस महिला ने सबरीमला मंदिर में की थी घुसने की कोशिश, BSNL ने उसे जबरन रिटायर होने को कहा

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) में टेलीकॉम टेक्नीशियन के पद पर नियुक्त फातिमा को नवंबर 2018 में उसकी गिरफ्तारी के बाद सेवा से निलंबित कर दिया गया था।

केरल में प्रवासी मजदूर कर रहे थे घर भेजने की मांग पर प्रदर्शन, पुलिस पहुंची और बरसाने लगी लाठियां, देखें वीडियो

Covid-19 in Kerala: 4 मई को भी प्रदेश के कोझीकोड जिले के पय्योली शहर में प्रवासी मजदूरों ने घर वापस भेजने के लिए प्रदर्शन किया था।

पोप फ्रांसिस ने यौन शोषण के दोषी पादरी से सभी अधिकारी छीने, बना दिया आम आदमी

थालास्सेरी में पॉक्सो अदालत ने पिछले साल वडक्कुमचेरी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई और उस पर तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया।

Kerala:20 किलो के अजगर को महिला ने कहा बच्चा, हाथ से पकड़कर बचाया, social media पर वीडियो वायरल

एक मिनट 36 सेकेंड की वीडियो क्लिप ट्विटर पर हरिंदर एस सिक्का ने शेयर की थी। इस वीडियो में विद्या के साथ एक लड़की और नौसेना के तीन अधिकारी भी दिख रहे हैं।

105 वर्षीय बुजुर्ग ‘अम्मा’ ने दी चौथी कक्षा की परीक्षा, तीन दिन में सॉल्व किया पेपर; फिर कही यह बात

तिरुवनंतरपुरम में 105 वर्षीय भागीरथी अम्मा ने चौथी कक्षा की परीक्षा दी है। उन्होंने यह परीक्षा तीन दिन में हल की है। अम्मा परीक्षा में हिस्सा लेकर बहुत खुश हैं।

केरल: SFI सदस्यों की बिना इजाजत कॉलेज में गाया गाना, छात्र को चाकुओं से गोद डाला, लेफ्टिस्ट स्टूडेंट विंग के खिलाफ प्रदर्शन

पुलिस ने बताया कि जिस छात्र के सीने में छुरा घोंपा गया है, वह अपने दोस्तों के साथ पेड़ के नीचे बैठा था। उसकी पहचान अखिल के रूप में की गयी है। वह राजनीति विज्ञान का छात्र है।

नौकरी गई, मकान बिका नहीं, कर्ज नहीं चुका सकीं तो पत्नी और बेटी ने जलकर दे दी जान

केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाली एक महिला की पहले नौकरी छूटी। इसके चलते वह होम लोन नहीं चुका पाई। कर्ज से निपटने के लिए उसने मकान बेचने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं रही। ऐसे में उसने अपनी बेटी के साथ खुद को आग लगा ली।

Kerala SSLC 10th Result 2019: सभी विषयों में ‘ए प्लस’ ग्रेड नहीं आए तो बेटे को पीटा, 14 दिन के लिए जेल भेजा गया आरोपी पिता

Kerala Board SSLC 10th Result 2019, DHSE Kerala Board SSLC 10th Result 2019: केरल के तिरुवनंतपुरम में एक पिता द्वारा बेटे के एसएसएलसी परीक्षा के सभी विषयों में ‘ए प्लस’ न लाने पर कुदाल के डंडे से पिटाई की गई। आरोपी पिता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Lok Sabha Election 2019: प्रचार के लिए कॉलेजों के चक्कर काट रहे नेता, छात्रों ने पूछा, ‘नौकरी मिलेगी क्या?’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): इस चुनाव में रोजगार सबसे बड़ा मुद्दों में शुमार है। तिरुवनंतपुरम के कॉलेजों में सभी राजनीतिक पार्टियों से छात्रों ने केवल एक ही सवाल पूछा, ‘नौकरियां मिलेंगी क्या?’

केरल: नौकरी से निकाले गए 3861 ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों का अनोखा विरोध प्रदर्शन, सचिवालय के बाहर मनाया पोंगल

दो महीने पहले स्टेट ट्रांसपोर्ट ने केरल हाई कोर्ट के आदेश के बाद कुल 3861 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था। जिसके विरोध में पूर्व कर्मचारी सचिवालय के सामने धरना पर बैठे है।

Uber ने शुरू की नई सर्विस UberGO, 10 शहरों में 22 फीसदी तक सस्‍ता किया टैक्‍सी की सवारी

जोधपुर और उदयपुर में अब बेस फेयर यानी शुरुआती किराया 40 के बजाय 25 रुपए होगा। प्रति किलोमीटर किराया में भी कमी की गई है।

सोलर स्कैम: केरल के सीएम ओमन चांडी के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश

केरल के मुख्यमंत्री ओंमन चांडी सोलर घोटाले में घिरते दिख रहे हैं। सोलर घोटाले की मुख्य आरोपी सरिता नायर ने चांडी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। इस आरोप को संज्ञान में लेते हुए कोर्ट ने मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के आदेश जारी किये हैं।