Test Series

पाकिस्तान: मिस्बाह उल हक मुख्य चयनकर्ता पद से देंगे इस्तीफा, इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हारने पर हो रही थी आलोचना

पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल तक में जगह नहीं बना सकी थी। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट ने मिस्बाह को मुख्य कोच के साथ-साथ चीफ सिलेक्टर बनाकर नया प्रयोग किया था।

‘डेब्यू टेस्ट में धोनी ने 4-5 घंटे बल्लेबाजी करने का दिया था आदेश’, भारतीय ऑलराउंडर ने किया खुलासा

मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत दी थी। विराट कोहली, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और महेंद्र सिंह धोनी ने मिलकर सिर्फ 72 रन बनाए थे। टीम के 184 रन पर 6 विकेट गिर गए थे।

दुनिया के नंबर-3 टेस्ट बल्लेबाज लाबुशेन को भारतीय गेंदबाज से लगता है ‘डर’, बोले- मुश्किल होगा निपटना

लाबुशेन 2018-19 की सीरीज में भारत के खिलाफ सिडनी में खेले गए टेस्ट में मैदान में उतरे थे। वह दिसंबर में भारतीय टीम के दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जहां दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट की सीरीज खेली जाएगी।

शाहिद अफरीदी के सहारे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, खिलाड़ियों के जर्सी पर दिखेगा पूर्व कप्तान के फाउंडेशन का लोगो

पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच से नौ अगस्त तक खेला जाएगा जबकि बाकी बचे दो मैच साउथम्पटन में 13 और 21 अगस्त से शुरू होंगे।

‘भावनाओं में बहकर हो गया था’, स्टीव स्मिथ को अजीबोगरीब रिएक्शन देने पर 3 साल बाद बोले इशांत शर्मा

इशांत शर्मा इस तरह का रिएक्शन सितंबर 2015 में दिनेश चंडीमल के सामने भी दे चुके थे। उन पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया था। वे उसके अगले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए पहले टेस्ट में नहीं खेल सके थे।

कोरोना के कहर के बीच पहली टेस्ट सीरीज को वेस्टइंडीज से मिली मंजूरी, अगले महीने टीम जाएगी इंग्लैंड

इंग्लैंड में क्रिकेट के साथ फुटबॉल लीग को भी शुरू किया जा रहा है। अगले महीने से प्रीमियर लीग शुरू हो जाएगा। हालांकि, इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट को 1 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया है।

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग से पाकिस्तान को लगता था डर, 15 साल बाद इंजमाम ने किया खुलासा

पाकिस्तान की टीम 2005 में तीन टेस्ट की सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आई थी। पहला मैच मोहाली में ड्रॉ रहा था। कोलकाता में भारतीय टीम जीती थी। बेंगलुरु में तीसरा टेस्ट पाकिस्तान जीता था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, मयंक अग्रवाल को नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय खिलाडि़यों के नामों की घोषणा कर दी गई। टीम में किसी तरह का परिवर्तन नहीं हुआ है।

मोहाली टेस्‍ट में ये 5 अफ्रीकी खिलाड़ी बन सकते हैं कोहली के लिए खतरा

वैसे तो साउथ अफ्रीका की टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, लेकिन हम आपको बता रहे उन 5 खिलाडि़यों के बारे में जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं।

विराट कोहली-राहुल के शतक, भारत के 5 विकेट पर 342 रन

कप्तान विराट कोहली के श्रृंखला के चौथे शतक और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के करियर के पहले शतक की मदद से भारत ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन आस्ट्रेलिया को करारा जवाब दिया। दिन की शुरूआत एक विकेट पर 71 रन से करने वाले भारत ने कोहली (नाबाद 140) और राहुल (110) […]

IPL 2020
X