Terrorist

बड़े हमले की फिराक में था पाकिस्तान, भारतीय सेना की मुस्तैदी से साजिश नाकाम, जब्त किया हथियारों का जखीरा

अधिकारी के अनुसार, सैनिक तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने चार एके74 राइफल, आठ मैगजीन और दो बैग में बंद 240 कारतूस बरामद किये। इलाके को घेर लिया गया और तलाशी अभियान जारी है।

आतंकी भाई की याद में किया क्रिकेट मैच का आयोजन, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 10 युवाओं पर की कार्रवाई

मैच को देखने के लिए काफी लोग भी आए हुए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मैच को बंद करवा दिया। सैयद रूबन के भाई सईद ताजुमल इमरान से पूछताछ भी की। ग्राउंड में मारे गए आतंकी के पोस्टर भी लगे हुए थे। मारा गया आतंकी कमांडर रूबन शोपिया जिले का रहने वाला था।

संपादकीय: आतंक का दायरा

अब यह एक जगजाहिर तथ्य है कि जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा जैसे कई खतरनाक आतंकी संगठन पाकिस्तान स्थित ठिकानों से अपनी गतिविधियां संचालित करते हैं, जो न केवल सीमावर्ती इलाकों में सीधे हमले करते हैं, बल्कि देश के अन्य इलाकों में भी घुसपैठ करके अपनी मंशा का विस्तार करने की कोशिश करते हैं।

पंजाब के तरण तारन में BSF ने किए पांच घुसपैठिए ढेर, सीमा पर से घुसने की कर रहे थे कोशिश, AK सीरीज के रायफल, पिस्टल बरामद

बीएसएफ की 103 बटालियन ने घुसपैठियों के पास से एके सीरीज की राइफल और पिस्टल बरामद की है। चश्मदीदों के मुताबिक पांच में से दो घुसपैठिए भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

जैसे हमारे लोगों की लाश नहीं देते, वैसे हमने भी फौजी को मारकर दफना डाला- कश्मीर में आतंकी ने जारी किया ऑडियो, भाजपा नेताओं को चुन-चुन कर मार रहे

आतंकियों द्वारा सैनिक का शव वापस करने से इनकार सरकार के उस फैसले के खिलाफ प्रतिशोध मालूम होता है जिसमें मार्च के महीने में मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के शव ना सौंपने का निर्णय लिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, पिता और भाई की भी मौत

दिलबाग सिंह ने कहा कि बारी के परिवार पर खतरे देखते हुए उन्हें 8 सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए गए। हालांकि, घटना के समय एक भी सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं था। घटना के बाद भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात किए गए सभी सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

किश्तवाड़ में एसपीओ की हत्या करने वाले आतंकवादियों को पुलिस ने मार गिराया

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक किश्तवाड़ में और दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो आतंकवादियों के मारे जाने के बाद ऑपरेशन सामप्त हुआ। इसमें कुल चार आतंकवादी मार गिराए गए हैं। मारे गए आतंकवादी के पास से चार हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Covid-19: शोएब अख्तर ने आतंकियों को दिखाया आईना, बताया क्या है असली जिहाद

Covid-19: शोएब ने कहा कि दुनिया भर में लोग इन मेडिकल स्टाफ के प्रति अपना आभार जताने के लिए तालियां बजा रहे हैं, हम भी शुक्रवार को अपने घरों की छतों पर सफेद झंडा लगाकर इनका शुक्रिया अदा करेंगे।

राष्ट्रपति से सम्मानित DSP ने कबूला- J&K आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए मिले थे 12 लाख…

सोमवार को डीएसपी को निलंबित कर दिया गया और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मिले राष्ट्रपति सम्मान सहित उनके सभी अवार्ड वापस लिए जाने की संभावना है।

उत्तराखंड भाजपा विधायक ने मुस्लिमों को बताया ‘देशद्रोही’, कहा- नहीं झुकाता मस्जिद के आगे सिर, पार्टी ने दिया नोटिस

उत्तराखंड में भाजपा विधायक ने मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगला है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक मुसलमानों को ‘देशद्रोही’ बता रहे हैं।

Indian Army: लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह बोले- कश्मीर में आतंकियों के पास हथियारों की भारी कमी, लूटने की फिराक में दहशतगर्द

सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने आतंकवादियों को कश्मीर में हथियारों की कमी होने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा है कि वे इसके लिए लूटपाट भी कर सकते हैं।

UP के संभल का रहने वाला Sanaul Haq कैसे बन गया अल-कायदा का इंडिया चीफ? जानिए

सनाउल हक ने 1991 में देवबंद मदरसा से स्नातक की डिग्री ली और दिसंबर 1992 में बाबरी मस्जिद के विध्वंस के बाद जिहादी गतिविधियों में शामिल हो गया। साल 1995 में सनाउल संभल से गायब हो गया और अपने परिवार से संपर्क तोड़ लिया।

कश्मीर में तीन जगहों पर आतंकी मुठभेड़, जवानों ने घर में छिपे तीन दहशतगर्द किए ढेर

गांदरबल और रामबन जिले में हुई आतंकी मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया। दरअसल ये आतंकी एक परिवार के लोगों को बंधक बनाने की कोशिश कर रहे थे। रामबन के बटोट इलाके के रहने वाले चश्मदीदों ने बताया कि तीन लोग सिविल ड्रेस में हाथ में हथियार लिए एक घर में शामिल दाखिल हुए।

पाक आतंकियों ने कश्मीर में जला दिए सेब के कई बागान, 15 साल की मेहनत और इंतजार के बाद हुए थे तैयार

आतंकियों ने आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद संवेनशील इलाकों में से एक कश्मीर के शोपियां में 12 सितंबर को सेब के बागों को आग के हवाले कर दिया।

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, सोपोर से लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आंतकी टेरर ग्रुप के लिए जमीनी स्तर पर काम करते थे। इन आतंकियों ने कश्मीर में व्यापारियों को दुकान ना खोलने की धमकी भी दी थी।

इंडियन मुजाहिद्दीन की धमकी: कांवड़िए मुस्लिम इलाकों से गुजरे तो उड़ा देंगे बरेली स्टेशन

इंडियन मुजाहिद्दीन के एक एरिया कमांडर ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी है। उसने लिखा कि कांवड़िए अगर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से गुजरे तो वह बरेली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे।

मुठभेड़ में जैश का आतंकी ढेर, पुलवामा हमले में हुआ था उसकी कार का इस्तेमाल

छानबीन के दौरान मिले सबूत से पता चला कि बिजबेहरा इलाके के मरहामा गांव के निवासी सजाद भट की मारूति इको गाड़ी का विस्फोट में इस्तेमाल हुआ था।

श्रीनगर से जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी गिरफ्तार, 2 लाख का था इनाम

 Jaish-e-Mohammad: जांच में सामने आया कि लोन ने 2000 में कुपवाड़ा में इलेक्ट्रॉनिक सामानों की दुकान शुरू की थी। बाद में 2004 में उसने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शॉल का कारोबार शुरू किया।

IPL 2020 LIVE
X