terrorist attack

VIDEO: मुस्लिमों को बताया न्‍यूजीलैंड हमले का जिम्‍मेदार, ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर के सिर पर फूटा अंडा

New Zealand Christchurch Mosque Shooting: इस पूरे मामले के बाद सीनेटर के सिर पर अंडा फोड़ने वाले लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लेकिन बाद में बिना कोई चार्ज लगाए उसे छोड़ दिया गया।

New Zealand Christchurch Mosque Shooting: न्‍यूजीलैंड की जिस मस्जिद में बहा खून, वहां के इमाम ने कही दिल छू लेने वाली बात

New Zealand Christchurch Mosque Shooting: घटना को याद करते हुए इब्राहिम अब्दुल हलीम ने बताया कि ‘मस्जिद की शांति को गोलियों की आवाज ने भंग किया, जिसके बाद मस्जिद में चीख-पुकार शुरु हो गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।

Hindi News Today, 16 March 2019 Updates: ओलंपिक में भारत को मिला गोल्ड

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News Live, Hindi Samachar, Hindi News Today: घटना के चश्मदीद और भारतवंशी फैजल ने बताया कि हमले के दौरान एक अज्ञात युवक ने हिम्मत दिखाई और उसने कई लोगों की जिन्दगियां बचायी थी।

New Zealand Christchurch Mosque Shooting Updates: मस्जिद पर आतंकी हमले के बाद बांग्लादेश ने रद्द किया दूसरा टेस्ट मैच

New Zealand Christchurch Mosque Shooting Today News Updates: पुलिस ने क्राइस्टचर्च को लॉकडाउन कर दिया है और सभी स्कूल-कॉलेज, बाजार बंद कर दिए गए हैं, वहीं लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है।

Pulwama Terror Attack: जहां धमाका किया, वहां से 10 किलोमीटर दूर रहता था आदिल अहमद डार

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: आदिल अहमद डार ने जिस वक्त जैश ए मोहम्मद ज्वाइन किया था, उस वक्त वह 11वीं कक्षा में पढ़ रहा था। पुलवामा आतंकी हमले के बाद जैश ए मोहम्मद ने आदिल अहमद की पहले से रिकॉर्ड की गई एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Pulwama Terror Attack: अटल सरकार में रिहा हुआ था मसूद अजहर, 2001 में किया संसद पर हमला, इस साल घाटी में दर्जन भर हमले कर चुका है जैश

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: जैश-ए-मोहम्मद के कारण ही साल 2001 में भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया था और युद्ध के हालात हो गए थे। दरअसल जैश-ए-मोहम्मद ने साल 2001 में संसद पर आतंकी हमले की घटना को अंजाम दिया था।

Pulwama Terror Attack: आंखोंदेखी- ब्लास्ट के बाद दूर तक हिली धरती, फेंका गया घर में बैठा शख्स

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: लेथपोरा के स्थानीय नागरिक ने बताया कि ‘हम लोग अपने घरों में बैठे हुए थे, जब तेज धमाका हुआ और एक बारगी धरती हिल गई। यह धमाका इतना ताकतवर था कि हम जहां बैठे हुए थे, वहां से उछलकर दूर जा गिरे।’

पुलवामा में आतंकी हमला: प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल की, अमित शाह देते रहे भाषण

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी गुरुवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में कर्नाटक के होशपेट इलाके में पहुंचे हुए थे। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी अमित शाह ने सभा को संबोधित किया।

कश्मीर: आतंकियों ने अदालत परिसर के बाहर बरसाईं गोलियां, 2 पुलिसवाले शहीद

हलमें दस जवानों को हल्की चोटें आई हैं। घायलों को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली: पकड़ा गया इंडियन मुजाहिदीन का खूंखार आतंकी, कई सीरियल ब्लास्ट मामले में थी तलाश

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जन्म लेने वाला जुनैद मुजफ्फरनगर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर जिहाद के लिए इस आतंकी संगठन से जुड़ गया था। सितंबर 2008 में दिल्ली में हुए सीरियल ब्लास्ट में इंडियन मुजाहिदीन के इस आतंकी का नाम सामने आया था।

अमेरिका ने चेताया- क्रिसमस और न्यू ईयर पर यूरोप में हो सकता है आतंकी हमला

अमेरिकी चेतावनी में कहा गया है कि पिछले साल दिसंबर में जर्मनी के बर्लिन में क्रिसमस बाजार और नववर्ष की पूर्व संध्या पर तुर्की के इस्तांबुल में एक नाइटक्लब में हमला हुआ जिसमें बड़ी संख्या में लोग मारे गए।

जैशे मोहम्मद के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के महाराजा बाजार इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन जैशे मोहम्मद के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादी मारे गए।

Brussels Attacks: आज भी बंद रहेगा ब्रसेल्स एयरपोर्ट

ब्रसेल्स हवाई अड्डा कल भी बंद रहेगा, जहां एक दिन पहले ही दो बम हमलों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई।

तुर्की में पुलिस स्‍टेशन पर दो महिलाओं ने बरसाई गोलियां और फेंके ग्रेनेड, मुठभेड़ में ढेर

महिलाओं ने पुलिस के दंगा निरोधी वाहन को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इससे पहले, उन्‍होंने थाने पर कई हथगोले फेंके।

Pakistan: पुलिस मुठभेड़ को आतंकवादी हमला समझ छत से कूदी छात्राएं, 12 घायल

घटना रावलपिंडी के सर सैयद चौक इलाके में स्थित गवर्नमेंट वकार-उन-निसा गर्ल्स कॉलेज के पास घटी। पुलिस का कहना है कि पुलिस और कार चोरों के बीच मुठभेड़ हो रही थी। गोलियों की आवाज सुनकर छात्राओं को लगा कि यह एक आतंकवादी हमला है।

आतंक पर नकेल

यह बहुत अफसोसनाक है कि दुनिया में आज भी आतंकवाद को लेकर विभिन्न देशों का न तो एक स्वर है न एक नीति है। आतंकी गुटों के खातों में आखिर इतना धन और हाथों में इतने आधुनिक हथियार कहां से आ रहे हैं?

दहशत की जमीन

ऐसे समय में जब भारत और पाकिस्तान के बीच शांति बहाली के कुछ सार्थक प्रयास शुरू हुए हैं, पठानकोट के वायुसेना ठिकाने पर आतंकवादी हमला उसमें खलल डालने के मकसद से अंजाम दी गई हरकत है।

पठानकोट हमले में अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता फतेह सिंह शहीद

पूर्व अंतरराष्ट्रीय राइफल निशानेबाज सूबेदार मेजर (सेवानिवृत्त) फतेह सिंह शनिवार को पठानकोट में आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए।

जस्‍ट नाउ
X