ताज़ा खबर
 

Tennis News

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट: वावरिंका, मरे, निशिकोरी और हालेप तीसरे दौर में

मौजूदा चैंपियन स्टैन वावरिंका, जापान के केई निशिकोरी और रोमानिया की पूर्व उप विजेता सिमोना हालेप ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके बुधवार को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश किया।

Maria Sharapova, Sharapova drug, Sharapova updates, Sharapova doping, Meldonium, Meldonium drug, sports news, sports, tennis news, Tenni

ड्रग टेस्ट में फेल हुई टेनिस स्टार शारापोवा रियो ओलंपिक में खेलेंगी!

रूस के टेनिस महासंघ के अध्यक्ष शमील तारपिश्चेव ने उम्मीद जताई है कि महिला टेनिस स्टार मारिया शारापोवा रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा ले सकेंगी।

madrid masters, Sania Mirza, Martina Hingis

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने इंडियन वेल्स में की जीत की शुरुआत

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने बीएनपी पराबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में कैसी डेलाक्वा और समंथा स्टोसुर की जोड़ी को हराया।

ania mirza, martina hingis, sania martina, sania hingis win, sania hingis duo, qatar open, qatar open updates, sports, tennis news, tennis

सानिया-हिंगिस का अजेय अभियान जारी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की मार्तिना हिंगिस ने डब्लूटीए कतर ओपन में चीन की यि फान शू और सेसेइ झेंग को तीन सेटों में हरा दिया जिससे उनका अजेय अभियान 41 मैचों का हो गया है।

Mahesh Bhupathi, Olympics, Rio Games 2016, rio olympics 2016, tennis, tennis news

‘जब तक मुझे मजा आएगा मैं खेलूंगा और लगेगा कि मैं अच्छा नहीं खेल रहां हू तो खेलना छोड़ दूंगा’

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति का कहना है कि पेशेवर सर्किट पर लगातार उनकी मौजूदगी को रियो ओलंपिक की तैयारी नहीं माना जाना चाहिए क्योंकि वह घुटने की चोट से उबरने के बाद लय दोबारा हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं।

क्वांगचो ओपन के फाइन में पहुंची सानिया-मार्टिना की जोड़ी

महिला युगल में टॉप वरीय जोड़ी सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने गुरुवार को 2.5 लाख डॉलर ईनामी राशि वाले क्वांगचो ओपन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

एशियाई खेल 2014: सानिया मिर्जा और साकेत माइनेनी ने जीता मिश्रित युगल का स्वर्ण

इंचियोन। सानिया मिर्जा और साकेत माइनेनी की जोड़ी ने भारत को एशियाई खेलों की टेनिस मिश्रित युगल स्पर्धा में स्वर्ण पदक दिलाया। भारत ने इस बार एशियाई खेलों की टेनिस स्पर्धा में एक स्वर्ण समेत पांच पदक जीते। सानिया और साकेत की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने सिर्फ 69 मिनट तक चले फाइनल में शीर्ष […]

तोक्यो ओपन के फाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा-कारा ब्लैक

तोक्यो। गत चैम्पियन सानिया मिर्जा और जिम्बाब्वे की कारा ब्लैक की जोड़ी येलेना यांकोविच और अरांतजा पारा सांतोंजा को 6 . 3, 6 . 2 से हराकर डब्ल्यूटीए तोरे पेन पेसीफिक ओपन टेनिस के फाइनल में पहुंच गई । सानिया और कारा ने 63 मिनट तक चले मुकाबले में सर्बिया और स्पेन की अपनी प्रतिद्वंद्वी […]

X