Telangana

तेलंगाना: खिलाड़ी समेत तीन लोगों को अगवा करने के आरोप में पूर्व मंत्री गिरफ़्तार

अधिकारियों ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने इस संबंध में पुलिस को रात करीब 11 बजे जानकारी दी, जिसने चार घंटे के भीतर भोर में तीन बजे खिलाड़ी समेत तीनों भाइयों को मुक्त करा लिया।

9 साल के बच्चे के फेफड़े से निकाला गया एलईडी बल्ब, 10 मिनट में ही डॉक्टरों ने किया कमाल

डॉ. ए रघु कंठ ने बताया, “एलईडी बल्ब के साथ नीचे की ओर धातु का एक छोटा तार लगा था। यह मुख्य वायुमार्ग (ट्रेकिआ) को खराब कर सकता था। साथ ही इसकी वजह से रासायनिक प्रतिक्रियाओं के कारण या आंतरिक रक्तस्राव के कारण भी जटिलता आ सकती थी।”

कृषि कानून पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मारी पलटी, कहा- सरकार चावल या दाल मिलर नहीं

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सरकार अब फसलों की खरीद और नहीं कर सकती है। सरकार न तो कारोबारी है और न ही व्यापारी जो कि ऐसा करे।

एक हाथ में चाकू दूसरे में गन लेकर AIMIM नेता की गुंडागर्दी, 3 लोगों को मारी गोली

छोटी सी बात को लेकर अहमद ने आपा खो दिया और गोली चला दी। अहमद ने पांच राउंड फायर किए जिसके बाद गोली लगने से दो युवक बेहोश गए।

महामारी में पढ़ाने जाते थे और गंदी क्लिप्स दिखाकर वैसी ही हरकतें करवाते थे हेडमास्टर- पांच लड़कियों का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्राओं को पॉर्नोग्राफी दिखाई जाती थी जिसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया जाता था। हेडमास्टर ने छात्राओं को शिकायत न करने की धमकी भी दी थी।

23 साल बाद ऐक्ट्रेस विजयशांति की BJP में ‘घरवापसी’, पिछले हफ्ते छोड़ा था Congress का हाथ; कहीं जाती हैं ‘साउथ की अमिताभ बच्चन’

उनका बीजेपी में आना Congress के लिए और बड़ा झटका माना जा रहा है। ऐसा इसलिए, क्योंकि बीते हफ्ते उन्होंने INC छोड़ दी थी। वैसे, सियासत से उनका काफी पहले से रिश्ता रहा है और वह कुछ और दलों में भी रह चुकी हैं।

पीएम मोदी की आतंकी से की थी तुलना, अब भाजपा में शामिल होंगी मशहूर एक्ट्रेस विजयशांति, जानें किन दलों से खेल चुकी हैं राजनीतिक पारी

आंध्रप्रदेश से अलग तेलंगाना के लिए आंदोलन के दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव के साथ काफी सक्रियता से काम किया। जब तेलंगाना आंदोलन अपने चरम पर पहुंचा तो उन्होंने ताली तेलंगाना नाम से अलग क्षेत्रीय पार्टी बना ली।

उनकी नस्लें खत्म हो जाएंगी पर हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा, ओवैसी का सीएम योगी पर पलटवार

चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा ‘भाग्यनगर’ हो सकता है।

BJP का मिशन हैदराबादः अब बोले शाह- नवाब, निजाम कल्चर से इसे मुक्त कर बनाएंगे IT हब

अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन TRS और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का IT हब बनाने में सबसे बड़ा रोड़ा है।

भाग्य लक्ष्मी मंदिर पहुंचे अमित शाह, क्या चार मीनार से सटे इस धर्म स्थल से खुलेगा हैदराबाद में BJP का भाग्य? जानिए राजनीतिक महत्व

हैदराबाद के महानगरपालिका चुनाव में भाजपा के केंद्र के तौर पर उभरा है भाग्यलक्ष्मी मंदिर।

हैदराबाद के पुराने शहर में जब पाकिस्तानी आए तब मोदी, शाह सो रहे थे क्या? ओवैसी की चुनौती- यहां रहने वाले 100 पाकिस्तानियों के नाम बताएं

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी, इसके बाद ओवैसी ने बयान जारी किए।

Telangana By-Election Results 2020: तेलंगाना की दुब्बाक विधानसभा सीट पर बीजेपी ने हासिल की जीत

Telangana Bypolls Results 2020, Telangana By-Election Results 2020: राव वर्ष 2018 चुनाव में भी दुब्बक से प्रत्याशी थे लेकिन रमालिंगा रेड्डी से हार गए थे। इस बार भी उन्हेंमहज 800 वोटों के अंतर से ही जीत हासिल हुई है।

By-Election Results 2020: मणिपुर में 2 सीट जीती BJP, हरियाणा में कांग्रेस की जीत, एमपी, यूपी, तेलंगाना में भाजपा आगे

मध्यप्रदेश की 28 और यूपी की 7 सीट के साथ ही गुजरात में 8, छत्तीसगढ़ की एक, हरियाणा की एक, झारखंड की दो, कर्नाटक की दो, नगालैंड की दो, ओडिशा की दो और तेलंगाना की एक विधानसभा सीट के लिए भी वोटों की गिनती चल रही है।

हैदराबाद में बारिश से हाहाकार! JCB मशीन से महिलाओं-बच्चों को राहत-बचाव कार्य में जलमग्न इलाकों से निकाल रही सरकार

गंभीर हालात को देखते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने अपील की है कि हैदराबाद के सभी नागरिकों से अनुरोध है कि वे घर के अंदर रहें और बाहर ना जाएं।

तेलंगाना में आफत बनी बारिश के बाद MLA पहुंचे मुआयना करने तो गुस्साई भीड़ ने फेंक कर मारी चप्पलें! सामने आया VIDEO

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस इलाके के लोगों ने विधायक के काफिले को अंदर आने से रोका।

हैदराबाद में भारी बारिश: दीवार गिरने से 2 महीने के मासूम सहित 9 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पिछले तीन दिनों में तेज बारिश हुई है, पिछले 48 घंटे में ही 12 लोगों की तेलंगाना में जान गई है।

BJP समर्थकों व हिंदुओं पर जो उठाएगा अंगुली, हम काट देंगे उसका हाथ- तेलंगाना भाजपा चीफ के बिगड़े बोल

संजय सिंह ने ऐलान किया कि हम पुराने शहर पर जीत दर्ज करेंगे। सिर्फ केसरिया झंडा ही भाग्य नगर के भाग्य लक्ष्मी मंदिर पर लहराएगा।

तेलंगाना के श्रीसैलम पावर प्लांट में आग से 9 की मौत, अंदर फंसे लोगों को बचा नहीं पाई NDRF, पीएम मोदी ने जताया दुख

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, श्रीसैलम बांध पर मौजूद इस हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्लांट पर कल रात 10:30 बजे आग लगी, फिलहाल एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

ये पढ़ा क्या?
X