ताज़ा खबर
 

Telangana

Food serving AMP

Record: एक ही दिन में 1000 लोगों को अकेले खिलाया खाना, हैदराबाद के गौतम कुमार ने बनाया कीर्तिमान

गौतम कुमार ने कहा, ‘मैंने सर्व नीडि की शुरुआत 2014 में की थी। तब से ही हम इस तरह की सामाजिक गतिविधियां करते रहे हैं। लेकिन अब मैंने अकेले ही एक हजार लोगों को एक ही दिन में खाना खिलाया, इसलिए यह रिकॉर्ड है।’

Hyderabad: प्रेस क्लब में रिजर्वेशन परीक्षण समिति के अध्यक्ष पर हमला, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान युवक ने दौड़ा-दौड़कर पीटा

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय अनुसूचित जाति रिजर्वेशन परीक्षण समिति के अध्यक्ष करण श्रीशैलम के साथ एक व्यक्ति ने जमकर मारपीट की है। इस घटना एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

accident

Telangana: कांग्रेस MLA की कार से टकराई बच्ची की मौत, आंगनवाड़ी ले जा रहे थे मां-बाप

तेलंगाना के मुलुगू जिले में शनिवार को विधायक की कार की चपेट में आने से एक तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने माता-पिता के साथ आंगनबाड़ी केंद्र जा रही थी।

Sreenu,yedla srinivas, yedla srinivas

4 राज्यों के जंगलों में फैला था धंधा, 2 दशक से थी तलाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात ‘तेलंगाना का वीरप्पन’

पुलिस के मुताबिक, श्रीनिवास के अलावा उसके दो मुख्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है। श्रीनिवास के खिलाफ सिर्फ तेलंगाना में कम से कम 20 मामले दर्ज हैं।

Telangana: मौत से जंग लड़ रही है 3 वर्षीय मासूम, पुलिस की कार चढ़ गई थी ऊपर

तेलंगाना के यादादरी में पुलिस की गाड़ी एक 3 वर्षीय मासूम के ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

rape

तीन लड़कियों को अगवा कर किया रेप, फिर हत्या कर सूख चुके कुएं में दफनाया! लिफ्टमैन गिरफ्तार

पुलिसवालों को इसके बाद गांव की एक और लड़की (17) की लाश मिली, जो कि उसी तरह से बीते नौ मार्च से गायब थी। हालांकि, उसके घर वाले तब बेटी के लापता होने की शिकायत इस वजह से दर्ज नहीं करा पाए थे, क्योंकि उन्हें शक था कि वह बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई है।

murder

Telangana: जिस कुएं में रेप के बाद मारकर फेंक दी गई थी 14 साल की लड़की, उसी में 24 घंटे बाद मिली दूसरी लाश

तेलंगाना के यादरी जिले में पुलिस को एक और लड़की की लाश मिली है। बता दें कि लाश उसी कुए से मिली जहां से कुछ दिन पहले एक 14 साल की लड़की की लाश मिली थी।

Telangana: संस्कृत में 99 की जगह दिया था शून्य, TSBIE ने 2 शिक्षकों को किया सस्पेंड, जुर्माना भी लगाया

TSBIE ने रविवार (28 अप्रैल) को 99 अंक के बजाय शून्य अंक देने के लिए एक शिक्षक को सस्पेंड किया है और दूसरे पर जुर्माना लगाया है। बोर्ड मामले से जुड़े सभी लोगों पर कार्रवाई करने की भी बात कह रहा है।

TSBIE Result: 7 दिन में 18 बच्चों ने की आत्महत्या, राज्य सरकार का आदेश- फेल हुए 3 लाख छात्रों की कॉपियां दोबारा हों चेक

Telangana Board of Intermediate Education (TSBIE): तेलंगाना बोर्ड की ओर से 10वीं व 12वीं का रिजल्ट जारी होने के बाद 7 दिन में 18 बच्चों ने आत्महत्या कर ली है। ऐसे में राज्य सरकार ने फेल हुए 3 लाख बच्चों की कॉपियां दोबारा चेक करने का आदेश जारी किया है।

ts, ts results

TS Telangana Inter Results 2019: तेलंगाना बोर्ड ने इंटरमीडिएट फर्स्ट और सेकंड ईयर का रिजल्ट किया जारी, इलूरी श्रुति स्टेट टॉपर

Manabadi TS Inter Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE)प्रथम और द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं का रिजल्ट जारी हो चुका है। इस बार लड़कियों ने बाजी मारी है और मेडचल जिले का रिजल्ट सबसे बेहतर रहा है।

पेड़ से कार टकराने के बाद तेलुगू टीवी की 2 अभिनेत्रियों ने गंवाई जान, शूटिंग से लौटते वक्त हुआ हादसा

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में बुधवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में तेलुगू टीवी की 2 एक्ट्रेस की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पहचान भार्गवी और अनुषा के रूप में हुई है।

telangana, ts results

TS Telangana Inter Results 2019: आज जारी हो गया है TSBIE का रिजल्ट, नतीजा देखने का यह है पूरा प्रोसेस

Manabadi TS Inter Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) के प्रथम और द्वितीय वर्ष के रिजल्ट बोर्ड द्वारा आज (18 अप्रैल) शाम 5बजे जारी किया जा चुका है। जानिए रिजल्ट चेक करने का तरीका।

ts, ts results

TS Inter Results: इस दिन जारी होंगे TSBIE के रिजल्ट, ऐसे देखें परिणाम

तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) के प्रथम और द्वितीय वर्ष के रिजल्ट बोर्ड द्वारा इस सप्ताह जारी किया जाएगा। जानिए रिजल्ट चेक करने का तरीका।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news

Lok Sabha Election 2019: तेलंगाना की इस सीट पर रोचक मुकाबला: 895 करोड़ रुपये के सामने कुल 500 रुपये संपत्ति वाला उम्‍मीदवार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): वहीं, भारी कर्ज के तले दबे प्रत्याशियों में सबसे आगे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की माला राज्यलक्ष्मी हैं। वह उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से चुनाव लड़ रही हैं और उन पर लगभग 135 करोड़ रुपए का कर्ज है।

results

Telangana TS intermediate result 2019: इस तारीख पर घोषित होंगे परीक्षा के परिणाम, 9 लाख बच्चों ने दिए थे एग्जाम

तेलंगाना इंटरमीडिएट 2019 की परीक्षा में इस बार 9 लाख छात्र शामिल हुए थे। परिणामों को बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट और ऐप से जरिए प्राप्त किया जा सकता है।

Madhukar Ranveer

Lok Sabha Election 2019: चुनाव शुरू होते ही तेलंगाना-महाराष्ट्र के बीच फंस जाते हैं ये 14 गांव, पहले आंध्र प्रदेश में फंसा था पेंच

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): वर्षों से चल रहे महाराष्ट्र और तेलंगाना के सीमा पर क्षेत्रीय विवाद में फंसे 14 गांवों की हालत बहुत खराब है। गांव वालों का कहना है कि दोनों राज्यों विवाद के कारण उन्हें खेती के लिए बीज और उर्वरक खरीदने के लिए कोई ऋण या सब्सिडी भी नहीं दी जाती है।

pubg game

Hyderabad: 10वीं के एग्जाम होने पर भी खेल रहा था पबजी, मां ने डांटा तो छात्र ने लगा ली फांसी

हैदराबाद में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे ने पबजी गेम न खेलने देने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस गेम को पूरे देश में बैन करने पर विचार किया जा रहा है।

Loksabha Election 2019, CONGRESS, RAHUL GANDHI

Lok Sabha Election 2019: करोड़ों में बिक रहे कांग्रेस के टिकट, ऐसा कहकर सीनियर नेता ने राहुल गांधी को दिया इस्तीफा

Lok Sabha Election 2019: तेलंगाना में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुधाकर रेड्डी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। तेलंगाना विधान परिषद के सदस्य रह चुके रेड्डी की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है।