Telangana

हैदराबाद कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले मंत्री- भगवान ने किया इंसाफ

कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। रेड्डी ने इस एनकाउंटर को भगवान का न्याय बताया है। तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस की तारीफ भी की।

VIDEO: शादी के जश्न में दंगल, दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच जमकर चले लात-घूंसे

यह शादी 29 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। बारात के स्वागत से नाराज होकर दोनों पक्ष में जमकर बहसबाजी हुई।

बेटी हुई तो जिंदा गाड़ने लगे पिता और दादा, ऑटो ड्राइवर ने बुलाई पुलिस तो बच गई नवजात की जान

दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान ही अचानक बच्ची अपने हाथ-पैर हिलाने लगी। पुलिस ने बताया कि वे बच्ची नहीं चाहते थे, इसलिए उसे जिंदा गाड़कर मारना चाहते थे। दोनों को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

Telangana: युवक पर मंदिर में चोरी का था शक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक मंदिर से कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए 25 वर्षीय व्यक्ति की भीड़ ने पिटाई कर दी। व्यक्ति ने निजामाबाद के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

तिहाड़ के खूंखार कैदियों संग मना सकेंगे ‘छुट्टी’, जेल में रहने का ‘सपना’ कर सकेंगे पूरा, यह है प्लानिंग

एशिया की सबसे बड़ी जेल दिल्ली की तिहाड़ जेल प्रशासन एक ऐसी योजना बनाई है, जिसमें किसी को भी पैसे देकर एक दिन कैदियों के साथ उनकी ही तरह रहकर अनुभव लेने की छूट होगी।

Telangana: किसान ने खुद को जिंदा दफन करने के लिए खोद डाली कब्र, राजस्व कर्मियों पर लगाया परेशान करने का आरोप

किसान ने कहा कि उसके परिवार के पास 15 एकड़ जमीन है। राजस्व अधिकारियों ने उन्हें बताया कि वे अपनी भूमि पासबुक को नहीं सौंप सकते क्योंकि एक राजनीतिक पार्टी नेता ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा है।

IPS अधिकारी का दावा- किसी काम के नहीं हैं देश के पुलिस प्रशिक्षण संस्थान, मन में रहती है ब्रिटिश काल की छवि

एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने पुलिस प्रशिक्षण संस्थान पर बड़ा सवाल किया है। उनका कहना है कि पिछले 70 साल में पुलिस को लेकर लोगों की धारणा में कोई खास बदलाव नहीं आया है। उनके अनुसार, लोगों के मन में आज भी ब्रिटिश काल की छवि है।

BJP विधायक बोले- बना रहा हूं प्राइवेट आर्मी, सभी एंटी नेशनल को देश से बाहर खदेड़ दूंगा

यह ऐलान उन्होंने बुधवार को किया। कहा, “मैं युवा राष्ट्रवादियों की प्राइवेट आर्मी तैयार कर रहा हूं, जो कि देश के भीतर की उन विरोधी ताकतों से लोहा लेगी जो देश हित में बाधा बन रही हैं।”

तेलंगाना: CM KCR के आवास पर पालतू कुत्ते की मौत, डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

Telangana CM K Chandrashekar Rao: मुख्यमंत्री आवास के एक पालतू डॉग की मौत होने पर पुलिस ने एक पशु डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उस पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप है।

तेलंगाना कैबिनेट में 6 नए मंत्री शामिल, सीएम केसीआर ने बेटे और भतीजे को फिर दिया मौका

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के मंत्रिमंडल में तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं। इनमें करीमनगर के विधायक गांगुला कमलाकर और खम्मम के विधायक पी अजय कुमार और वारंगल से विधान परिषद सदस्य सत्यवती राठौड़ शामिल हैं।

जहरीला निकला चाचा का भेजा Birth Day Cake, खाया तो मौत की नींद सो गए बाप-बेटा

पुलिस ने बताया कि केक के नमूनों को एक लैब में टेस्टिंग के लिए भेजा गया है ताकि पता चल सके कि क्या उसमें कोई जहरीला पदार्थ मिलाया गया था।

जमीन के ल‍िए अधिकारियों के पैर में पड़कर गिड़गिड़ाने लगे बुजुर्ग किसान, VIDEO हुआ वायरल

यह घटना तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले की है। दरअसल यह किसान राजस्व अधिकारी से गुहार लगा रहे हैं कि उनकी जमीन ही उनकी रोजी रोटी है और यह जमीन उनसे ना छीनी जाए।

Video: बाढ़ में डूबी सड़क पर बीच में फंसा दिव्यांग बुजुर्ग, पैर में चढ़ा था प्लास्टर, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कंधे पर उठाकर बचाई जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर बुजुर्ग व्यक्ति को पीठ पर बैठा कर पानी से लबालब सड़क पार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह घटना हैदराबाद के एलबी नगर की है।

आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर पर लगा AC-Furniture चुराने का आरोप, घर से चोरों ने उड़ाया सामान तब हुआ खुलासा, दी ये सफाई

आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव पर वाईएसआर कांग्रेस ने चोरी का आरोप लगाया है। आरोप है कि वे स्पीकर ऑफिस से महंगे फर्नीचर, एसी और कंप्यूटर आदि को चुरा कर अपने कार्यालय ले गए हैं।

निजामाबाद के BJP सांसद बोले- यह अशुभ नाम, लोग कर रहे बदलने की मांग

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सांसद का कहना है कि इंदुर शुभ नाम है और हिंदू और भारत से संबंधित भी है। तेलंगाना सरकार की वेबसाइट के मुताबिक निजामाबाद का नाम 18वीं शताब्दी के हैदराबाद के निजाम असफ जाही छठें (VI) के नाम से लिया गया है।

RTI कार्यकर्ता ने मांगी बारिश की जानकारी, सरकार ने GST लगाकर थमा दिया 20 लाख का बिल

तेलंगाना के एक आरटीआई कार्यकर्ता को डेटा के लिए TSDPS ने उससे 20 लाख रुपए की मांग की है। इस पर कार्यकर्ता का कहना है कि आरटीआई आवेदन के लिए इतनी बड़ी रकम मांगने का क्या मतलब है।

स्वतंत्रता दिवस पर मिला बेस्ट पुलिसवाले का अवॉर्ड, अगले दिन घूस लेते हुए हुआ गिरफ्तार

अवॉर्ड मिलने के 24 घंटे बाद ही वह एकबार फिर सुर्खियों में आ गए। अधिकारी को शुक्रवार शाम 5 बजे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

Hyderabad: महिलाओं- लड़कियों की रक्षा के लिए शुरू होगी ‘जटायु सेना’, बालाजी मंदिर की अनोखी पहल

पुजारी रंगराजन ने कहा कि लड़कियों और महिलाओं की हिफाजत के लिए मंदिर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाता रहेगा। इस अवसर पर मंदिर के पुजारियों ने करवान इलाके के नदीम को सम्मानित किया, जिसने दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की को बचाया था ।

ये पढ़ा क्‍या!
X