Telangana

BJP समर्थकों व हिंदुओं पर जो उठाएगा अंगुली, हम काट देंगे उसका हाथ- तेलंगाना भाजपा चीफ के बिगड़े बोल

संजय सिंह ने ऐलान किया कि हम पुराने शहर पर जीत दर्ज करेंगे। सिर्फ केसरिया झंडा ही भाग्य नगर के भाग्य लक्ष्मी मंदिर पर लहराएगा।

तेलंगाना के श्रीसैलम पावर प्लांट में आग से 9 की मौत, अंदर फंसे लोगों को बचा नहीं पाई NDRF, पीएम मोदी ने जताया दुख

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, श्रीसैलम बांध पर मौजूद इस हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्लांट पर कल रात 10:30 बजे आग लगी, फिलहाल एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

भारी बारिश से हैदराबाद के कई इलाको में जलजमाव, सरकार को उतारने पड़े हेलीकॉप्टर

भारी बारिश में फंसे जयशंकर भुपालपल्ली जिले के कुंदनपल्ली गांव में 12 किसानों को एक हेलीकॉप्टर द्वारा बचाया गया है। राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीमें तैनात कर दी गई हैं।

बेड से गिरा COVID-19 मरीज, ऑक्सीजन सप्लाई हुई बंद, तड़प-तड़पकर मौत

अस्पताल से जब इस बारे में सवाल-जवाब हुआ, तो उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। कहा- मेडिकल स्टाफ की लापरवही इसके पीछे जिम्मेदार है।

तेलंगानाः बंदर को पेड़ लटकाकर ली जान, घटना का वीडियो सामने आने पर तीन लोग गिरफ्तार

एक दिन एक बंदर ट्यूबवेल में गिर गया और उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसे एक ग्रामीण इस बंदर को गांव ले गया और पेड़ से लटका दिया। ऐसा इसलिए किया गया ताकि बाकी बंदर इसे देखकर डर सकें और गांव से भाग जाएं।

कोरोना वायरस महामारी में बंद हुए सभी व्यापार, कैब चालक आमदनी के लिए सड़कों पर बेच रहे फल! देखें बेरोजगार ड्राइवरों के हाल

हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में कैब चालकों की कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैंं। जिसमें एक कैब चालक अपने घर को चलाने के लिए फल और जूस बेचता नजर आ रहा है।

रिटायरमेंट से 4 दिन पहले कोरोना से गई नर्स की जान, स्टाफ की कमी के कारण कैंसल करनी पड़ी थी मेडिकल लीव

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सरकारी जनरल और चेस्ट अस्पताल की एक प्रमुख नर्स की कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद मृत्यु हो गई है। वरिष्ठ नर्स जून के अंत तक सेवानिवृत्त होने वाली थी।

कोरोना काल में स्‍टाफ से नौकरशाहों को आम बंटवा रहे तेलंगाना के अफसर, प्रतिबंधों और कर्मचारियों की किल्‍लत का भी ख्‍याल नहीं

एक तरफ देशभर में राज्य सरकारें लॉकडाउन से बाहर आने और कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं तेलंगाना के अफसर राज्य परिवहन के कार्गो से आम पहुंचाने में जुटे हैं।

तेलंगाना: कुत्तों के झुंड ने बच्ची को नोंच डाला, 5 अस्पतालों के चक्कर काटने के बाद हो गई मौत

यह भी आरोप है कि म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन को बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए किसी भी तरह का मुआवजा नहीं दिया।

तेलंगाना के कुएं में 9 लाशों का खुला राज! पुलिस का दावा- कत्ल की वजह लव अफेयर, 4 गिरफ्तार

Lockdown 4.0, Love Affair Behind 9 Migrants Dead Body Found in Well: बताया जा रहा है कि संजय कुमार झा मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और उसी ने सभी लोगों को जिंदा ही कुएं में फेंक दिया।

तेलंगाना में जान पर खेल 2 पुलिसकर्मियों ने बचाई 4 बेजुबानों की जान, VIDEO वायरल

तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक एम महेंद्र रेड्डी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने यादागिरी और रविंदर रेड्डी की तत्परता और बहादुरी की बहुत प्रशंसा भी की है।

लॉकडाउन में फंसी 12 साल की मासूम, 3 दिनों में 100 किमी पैदल यात्रा, घर से 11 किमी पहले ही सांसों ने छोड़ दिया साथ

घर लौटने के लिए जमालो ने 13 अन्य लोगों के साथ तीन दिन से ज्यादा पैदल चलकर 100 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर ली थी। हालांकि छत्तीसगढ़ के बीजापुर स्थित अपने घर से करीब 11 किलोमीटर पहले ही उसकी सांसों ने साथ छोड़ दिया।

लॉकडाउन में तेलंगाना सीएम के बेटे को याद आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जानिए क्या है कारण

केटी रामा राव लॉकडाउन अवधि के दौरान लोगों से इस कपल से प्रेरणा लेने की सलाह दे रहे हैं। विराट और अनुष्का ने नोवल कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में दान देने का ऐलान किया था।

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपने परिवारों के साथ रामनवमी मनाने मंदिर पहुंचे तेलंगाना के दो कैबिनेट मंत्री

सरकार ने लॉकडाउन के नियमों के तहत भक्तों के लिए पूजाघर में जाना बैन किया है, इसके बावजूद तेलंगाना के दो मंत्री मंदिर के अंदर चले गए।

Coronavirus संकट: US से लौटे MLA ने क्वारैंटाइन जाने का किया था वादा, पर बेधड़क ट्रेनों में घूमे, सभाओं में लिया हिस्सा; नोटिस जारी

तेलंगाना की सत्तासीन टीआरएस पार्टी के विधायक कोनेरु कोनप्पा के वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वे कागजनगर नगर परिषद में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं।

सीएम के बेटे के फार्म हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ा रहे थे कांग्रेस सांसद, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जासूसी के आरोप

पुलिस ने रेवंत को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था जिसने उसे चेरलामल्ली केंद्रीय जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

तेलंगानाः मंच पर ही चिकेन खाने लगे मंत्रीगण, ताकि दूर हो सके कोरोना वायरस पर गलफहमी, देखें- फोटो

Coronavirus Fear: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस का पहला मामला चीन के एक सीफूड मार्केट से आया, इसके बाद लोगों में नॉनवेज को लेकर डर फैला

हैदराबाद कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले मंत्री- भगवान ने किया इंसाफ

कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। रेड्डी ने इस एनकाउंटर को भगवान का न्याय बताया है। तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस की तारीफ भी की।

ये पढ़ा क्या?
X