Telangana News

Telangana: महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में जिंदा जलाया, पेट्रोल छिड़ककर अंजाम दी खौफनाक वारदात

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया

Telangana: युवक पर मंदिर में चोरी का था शक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक मंदिर से कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए 25 वर्षीय व्यक्ति की भीड़ ने पिटाई कर दी। व्यक्ति ने निजामाबाद के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

गाय के बछड़े का रेप करते रंगेहाथ पकड़ा गया युवक, बोला- मैं तो गोबर निकाल रहा था

कुछ स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण को बछड़े के साथ गंदी हरकत करते देखा। उन्होंने लक्ष्मण से सवाल-जवाब किए तो आरोपी बोला कि वह गाय का गोबर निकालने की कोशिश कर रहा था। इसके लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

हड़तालियों को तगड़ा झटका, तेलंगाना सरकार ने दशहरे पर छीन ली 48 हजार कर्मचारियों की जॉब

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने निगम के अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। इसके बाद घोषणा की गई कि निगम के पास अब सिर्फ 1200 कर्मचारी हैं, इनमें वो शामिल हैं जिन्होंने हड़ताल में शिरकत नहीं की

ISRO वैज्ञानिक का मर्डर, हैदराबाद के फ्लैट में मिला सिर कुचला शव

ISRO Scientist Murder: शुरुआती जांच में सामने आया है कि 56 वर्षीय सुरेश पर किसी भारी-भरकम सामान से सिर पर हमला हुआ था, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई जा सके।

30 मिनट की भारी बारिश से कोहरामः मेट्रो स्टेशन की छत से टूटा नुकीला स्लैब, 27 वर्षीय नवविवाहिता के सिर पर गिरा, मौत

Hyderabad Metro Rail: एचएमआर के अधिकारी ने बताया कि छत से प्लास्टर का टुकड़ा सीधे मोनिका के सिर पर गिरा। प्लास्टर करीब 9 मीटर ऊपर से गिरा था। यह घटना पिलर नंबर ए-1053 के पास हुई।

‘बाहुबली’ स्टार मधु प्रकाश गिरफ्तार, पत्नी ने किया था सुसाइड, ससुर ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस

भारती हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु और भारती के बीच अक्सर काम के घंटों को लेकर लड़ाई होती थी। इसके साथ ही भारती को मधु पर सह-अभिनेत्री से अफेयर का भी शक था।

तेलंगाना: तेज रफ्तार लॉरी ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत, CM केसीआर ने कही यह बात

तेलंगाना में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक तिपहिया वाहन में 18 लोग सवार थे।

Hyderabad: पत्नी से उधार लेकर खरीदे थे लॉटरी टिकट, जीते 28 करोड़ 42 लाख रुपए

शनिवार (3 अगस्त) उन्हें पता चला कि उन्होंने लगभग 15 मिलियन दिरहम यानी 4.08 मिलियन यूएस डॉलर यानी 28 करोड़ 42 लाख रुपए की लॉटरी लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला और उसकी पत्नी मिलकर सालभर में लगभग 3 लाख रुपए कमा पाते थे।

Telangana: केसीआर के मंत्री महमूद अली बोले- बकरीद पर भेड़ की कुर्बानी दें मुस्लिम, गाय की नहीं

तेलंगाना सरकार में गृह मंत्री के पद पर काबिज मोहम्मद महमूद अली ने मुसलमान समुदाय से अपील करते हुए कहा, ‘ईद-उल-जुहा (बकरीद) पर गाय की कुर्बानी नहीं दें। हिंदू धर्म में गाय सम्मानित है और उसकी पूजा की जाती है।’

रितिक रोशन को धोखाधड़ी मामले में थोड़ी राहत, तेलंगाना HC ने कहा- नहीं हो दंडात्मक कार्रवाई

‘कल्टफिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ के तीन निदेशकों और इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रितिक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि कंपनी ने वजन घटाने के संबंध में झूठे वादे किये।

Telangana: टीआरएस नेता को किडनैप कर छत्तीसगढ़ ले गए संदिग्ध माओवादी, पत्नी और बेटे के साथ की मारपीट

राव की पत्नी दुर्गा ने न्यूज चैनलों को बताया कि हथियार और लाठियों के साथ आए 10-15 अज्ञात लोग उनके घर में घुस गए और पति को घर से बाहर खींच कर निकाला। उन लोगों ने उनके पति, बेटे और उनकी भी पिटाई की।

Telangana: बीजेपी के विजयी जुलूस में युवक की हत्या, निकाय चुनाव में जीत के बाद मना रहे थे जश्न

तेलंगाना में स्थानीय ग्रामीण निकाय चुनावों के बाद हुई हिंसा में एक व्यक्ति को चाकू घोंपकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम नतीजे घोषित होने के कुछ घंटों पहले दिया गया।

लुटेरे को पकड़ने ओडिशा गई तेलंगाना पुलिस को गांव वालों ने बच्चा चोर समझकर पीटा, एक घंटे तक बनाए रखा बंधक

हैदराबाद में लूट की वारदात को अंजाम देने वाला एक शख्स ओडिशा के डेंगड़ी गांव में छिपकर रह रहा है। इसके बाद वहां से 11 पुलिसकर्मी दो वाहनों में सवार होकर ओडिशा के गांव में गए थे। ये सभी पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में नहीं थे।

Air Strike के चलते रद्द हुई थी उड़ान, वीजा खत्म होने से पाकिस्तान में फंसी भारत की बहू, सास ने सुषमा से मांगी मदद

एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में उड़ानें रद्द किए जाने से एक भारतीय बहू को खासी मुश्किल हो गई। विमान सेवा बहाल होने से पहले उसका वीजा रद्द हो गया। अब सास ने सुषमा स्वराज से मदद मांगी है।

एकतरफा प्यार बना छात्रा की मुसीबत, क्लासमेट ने पेट्रोल छिड़ककर लड़की को किया आग के हवाले

तेलंगाना में एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है। जहां 19 वर्षीय आरोपी ने अपनी क्लासमेट को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि छात्रा ने आरोपी छात्र के प्रोपजल को इनकार किया था।

हैदराबाद: 30 साल के कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- देश को सिर्फ मोदी ही बचा सकते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैदाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर एन मोहन राव ने कहा है कि नारासिंह का झुकाव राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी की तरफ था। सुसाइड नोट में नारासिंह ने लिखा है ‘नरेंद्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री रहना चाहिए’।

पुलिस ने घर पर मारा छापा तो खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने लगे नेताजी

पुलिस ने बताया कि रेड्डी ने पेट्रोल छिड़क आत्मदाह करने की कोशिश की, जबकि रेड्डी ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है।