ताज़ा खबर
 

Telangana News

हैदराबाद: 29 साल की महिला को ओमान के 62 वर्षीय पति ने WhatsApp पर दिया तीन तलाक

29 साल की बीवी को उसके 62 साल के शौहर ने व्हाट्स एप पर तीन बार तलाक लिखकर मैसेज कर दिया। महिला ने ओमान के एक नागरिक से साल 2017 में निकाह किया था। अब शौहर ने बीवी के मैसेज का जवाब देना और कॉल उठाना भी बंद कर दिया है।

तेलंगाना में सरकार बनाने के सपने देख रहे राहुल बाबा, लोग नरसिम्हा राव के अपमान को नहीं भूले: अमित शाह

शाह ने अपनी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर तक और एनआरसी से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. नरसिंह राव के अपमान तक पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने केसीआर पर अपनी जीत के प्रति आश्वस्त न होने की बात भी अपनी रैली में कहीं।

डैडी ने मारा और गरम चम्‍मच से दाग द‍िया- चार साल की बच्‍ची पर मां और ल‍िव-इन पार्टनर का जुल्‍म

बच्ची ने बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ताओं को बताया कि जब मैं खा रही थी तब डैडी ने मुझे जला दिया था। मासूम के ऊपर हुए जुल्मों के बारे में सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखें भी नम हो उठीं।

ओवैसी पर मेहरबान तेलंगाना सरकार: बेहद कम कीमत में दे दी 40 करोड़ की जमीन

रविवार को आयोजित की गई राज्य कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी गई। करीब 40 करोड़ रुपये की कीमत वाली ये जमीन ओवैसी अस्पताल को या तो लीज पर या फिर नाममात्र के दामों पर दी जाएगी।

bjp, Delhi bjp, tv debate, Amit shah, Bharatiya Janata Party, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

मुहर्रम की तैयारियों के लिए बीजेपी के अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा ने मांगे 50 करोड़ रुपये

तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा (बीजेपीएमएम) ने बुधवार (29 अगस्त) को राज्य सरकार से आग्रह किया कि 2018 मुहर्रम की तैयारियों और सभी अशूरखानों के नवीनीकरण के लिए वह 50 करोड़ रुपये जारी करे।

बीवी ने नपुंसक बताते हुए तलाक मांगा, पति ने दूसरी औरत के साथ वीडियो बनाकर भेजा तो गया जेल

अलगाव से पहले ये जोड़ा सिर्फ 15 दिन तक एक साथ रहा था। उसके बाद पत्नी अपने माता-पिता के घर लौट आई थी। बाद में उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। उसने कहा कि उसका पति नपुंसक है।

Dead woman's body with focus on hand

हैदराबाद: फीस नहीं दी तो स्कूल में घुसने नहीं दिया, परेशान सातवीं के छात्र ने दे दी जान

वह सातवीं कक्षा का छात्र था। उसके घर वालों का आरोप है कि उसके स्कूल वालों ने उसे स्कूल में घुसने से रोक दिया था। कारण था कि उसके स्कूल की फीस जमा नहीं थी। बच्चा इस घटना से इस कदर तनाव में आ गया कि उसने घर में आते ही खुद को फंदे से लटका लिया।

कर्ज में डूबे पत्रकार ने पहले बच्‍चों का गला घोंटा, फिर फांसी लगाकर दे दी जान, पत्‍नी ने भी खाया जहर

कर्ज में डूबे पत्रकार ने पहले अपने 3 और 5 साल के दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पत्रकार की पत्नी ने भी जहर खा लिया। पड़ोसियों ने महिला के विरोध के बावजूद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठी थीं महिला किसानों से उलझे टीआरएस विधायक, गालियां भी दीं

महिलाओं की गुहार सुनने के बाद विधायक ने जमकर गुस्सा किया और कहा, ‘हम लोग तुम्हारे लिए झील क्यों रोकें? अगर कोई परेशानी है तो मुझे बताओ, लेकिन ये मत बताओ कि मुझे क्या करना चाहिए।’ महिलाओं ने जैसे ही पूरा मामला विधायक को समझाने का प्रयास किया, विधायक ने कहा, ‘सुनो, चिल्लाओ मत। एक तरफ हो जाओ, हटो यहां से।’

VIDEO: ‘घूस लेना आम बात, मंत्री भी जानते हैं’ वायरल हुआ वीडियो तो नगर पालिका अध्यक्ष को देना पड़ा इस्तीफा

तेलंगाना के सिरसिला में नगर पालिका की अध्यक्ष समला पावनि को उनके कथित घूस की बात करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद इस्तीफा देना पड़ा। हालांकि उनके इस्तीफे को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने यह कदम निजी कारणों के चलते उठाया।

तेलंगाना: तीसरी मंजिल से नीचे कूदकर मर गया शख्स, वीडियो में रिकॉर्ड हुई घटना

तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक शख्स ने इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। खुदकुशी करने वाला शख्स मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया जा रहा था। कुछ चश्मदीदों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

तेलंगाना: वार्डन ने बच्चों को उल्टा खड़ा कर डंडे से पीटा

यह घटना तेलंगाना के एक एससी हॉस्टल की है। यहां वार्डन ने बच्चों को सजा देने के नाम पर उन्हें हाथ और सिर के बल उल्टा खड़ा करवाया और डंडे से पिटाई की।

State bank of hyderabad, disagree, merged, telangana

तेलंगानाः सड़क हादसे में 5 महिलाओं और 7 बच्चों समेत एक ही परिवार के 15 सदस्यों की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 14 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

telengana fire, telengana yagam fire, kcr yagam fire, telangana news, medak fire, medak yagam fire, fire telangana, hyderabad news, fire in telangana, latest news, chandrashekhar rao fire

7 करोड़ खर्च कर यज्ञ करवा रहे थे तेलंगाना के सीएम, आग लगने के बाद रद्द हुआ राष्‍ट्रपति का दौरा

समारोह में पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आने का भी कार्यक्रम था लेकिन खबर के मुताबिक आग लगने की घटना की वजह से उनका दौरा निरस्त कर दिया गया।

Warangal, Warangal Encounter, Telangana Police Encounter, Warangal Terrorist, TGI Terrorist Group, Telangana News

तेलंगाना: पुलिस वैन से भागते पांच संदिग्ध आतंकी मारे गए

स्थानीय आतंकवादी समूह तहरीक घालबा ए इस्लाम (टीजीआइ) के संस्थापक विकारुद्दीन अहमद उर्फ वकार समेत पांच आतंकवादियों को मंगलवार को पुलिस ने तेलंगाना के वारंगल जिले में पुलिस वैन से भागने का प्रयास करने के दौरान मार गिराया। वारंगल के पुलिस महानिरीक्षक वी नवीन चांद ने बताया कि घटना दिन के 10:30 बजे की है। […]

तेलंगाना: दल बदल पर विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस के 14 विधायक निलंबित

तेलंगाना विधानसभा में आज मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 14 विधायकों को सदन की कार्यवाही में बाधा डालने पर एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया। इससे पहले पार्टी के कुछ विधायकों के पाला बदलने के मुद्दे पर कांग्रेस ने टीआरएस सरकार को बचाव की मुद्रा में आने पर मजबूर कर दिया। दल बदल […]