Telangana Elections 2018

तेलंगाना: ये हैं भाजपा के इकलौते विधायक राजा सिंह, दर्ज हैं भड़काऊ बयान के 60 केस

2014 के चुनावों में भी उन्होंने जीत का स्वाद चखा था। तब उन्होंने 46770 वोटों के साथ कांग्रेस के एम.मुकेश गौड़ को हराया था।

Telangana Election Result 2018: तेलंगाना में हार के बाद कांग्रेस ने EVM को ठहराया जिम्मेदार, BJP पर लगाया TRS को मदद पहुंचाने का आरोप

Telangana Election Result 2018, Telangana Vidhan Sabha Chunav Result 2018: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने ईवीएम को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, स्पष्ट बहुमत पाने वाली टीआरएस का कहना है कि हारने वाली पार्टी ऐसा ही बयान देती है।

Telangana Election Result 2018 Constituency Wise Winners List: KCR ने किया कमबैक, जानें कहां से कौन जीता

Telangana Assembly Election Result 2018 Constituency Wise Winners List: तेलंगाना में फिर से केसीआर के नेतृत्व में टीआरएस की सरकार बनेगी। अंदर खबर में देखिए पूरी विनर्स लिस्ट।

Gajwel Election Result 2018: गजवेल सीट पर फिर से जीते CM चंद्रशेखर राव, 50 हजार से ज्यादा वोटों से प्रतिद्वदी को दी मात

Gajwel Telangana Vidhan Sabha Election Result 2018: कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने तो बीजेपी की ओर से खुद प्रधानमंत्री ने चुनावी सभाएं की थीं। ऐसे में सीएम चंद्रशेखर राव के सामने इन दोनों राष्‍ट्रीय दलों को पीछे छोड़ने की कड़ी चुनौती थी।

Telangana Election Result 2018: टीआरएस को 88 सीटों पर मिली जीत, कांग्रेस को महज 19

Telangana Election Result 2018, Telangana Vidhan Sabha Chunav Election Result 2018 Updates: यहां मुख्‍य मुकाबला टीआरएस और कांग्रेस के बीच बताया जा रहा है। तेलंगाना को आंध्र प्रदेश से अलग कर नया राज्‍य बनाया गया है। विभाजन के बाद तेलंगाना के हिस्से में आईं 119 सीटों में से 90 TRS के कब्‍जे वाली थीं।

Telangana Election Result 2018: टीआरएस को मिला जनता का साथ, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

Telangana Election Result 2018, Telangana Vidhan Sabha Chunav Election Result 2018: इन चुनाव में कुल 1821 प्रत्याशियों ने किस्मत आजमाई है। राज्य में छोटे-बड़े मिलाकर कुल 515 दलों ने चुनाव लड़ा है। इनमें कांग्रेस के नेतृत्व वाले प्रजा कुटामी (पीपुल्स फ्रंट) में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी), तेलंगाना जन समिति और सीपीआई गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

Vidhan Sabha Chunav Result 2018: राजस्‍थान-मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस विधायकों की बैठक खत्‍म, राहुल गांधी तय करेंगे कौन बनेगा सीएम

Rajasthan, MP, Mizoram, Telangana, Chhattisgarh Election Chunav Result 2018 Updates: मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और राजस्‍थान में कांग्रेस को जीत मिली है। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है। मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों ने सर्वसम्‍मति से इस बात का फैसला कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर छोड़ दिया।

Telangana Election Result 2018: 11 दिसंबर को आएंगे नतीजे, जानिए एक्जिट पोल में कौन पड़ा भारी!

Telangana Election Result 2018 Date, Exit Poll: रिपब्लिक-सी-वोटर के सर्वेक्षण में टीआरएस को 48-60 सीटें, कांग्रेस को 47-59, भाजपा को पांच और अन्य को एक-तीन सीटें दी गई हैं। टीवी9 तेलुगू-एएआरए ने टीआरएस को 75-85 सीटें दी है, कांग्रेस को 25-35, भाजपा को दो-तीन और अन्य को सात-11 सीटें।

तेलंगाना चुनाव : वोट नहीं डाल पाईं ज्वाला गुट्टा, कहा- 15 दिन पहले वोटर लिस्ट में मेरा नाम था, अब नहीं

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपना नाम वोटर लिस्ट में नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस शहर में 12 साल से रह रही हूं तो मेरा नाम वोटर लिस्ट से कैसे हट सकता है?

Telangana elections 2018: खराब ईवीएम की वजह से राज्यपाल को भी करना पड़ा इंतजार

Telangana Elections 2018, Telangana Vidhan Sabha Election/Chunav 2018 Voting LIVE Updates: तेलंगाना में कई मतदान केन्द्रों पर ईवीएम में खराबी की शिकायतें सामने आयी हैं। जिसे लेकर लोगों में नाराजगी भी देखी गई। तेलंगाना के राज्यपाल को भी ईवीएम में खराबी के चलते अपना वोट डालने के लिए आधा घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

Telangana Elections 2018 Updates: तेलंगाना में करीब 70 फीसदी मतदान, 11 दिसंबर को काउंटिंग

Telangana Elections 2018, Telangana Vidhan Sabha Election/Chunav 2018 Voting Updates: चुनाव अधिकारियों ने हैदराबाद में कहा, “शाम पांच बजे 106 विधानसभा सीटों के लिए मतदान समाप्त हो गया, लेकिन जो कतारों में खड़े थे, उन्हें मत डालने की इजाजत दी गई है। जिलों से विस्तृत जानकारी मिलने के बाद वास्तविक मतदान प्रतिशत का पता चल पाएगा।”

Telangana Election: चहेते नेता को मुख्यमंत्री बनाने के लिए युवक का अजीबोगरीब कदम, जीभ काटी और हुंडी में चढ़ा दी

विधानसभा चुनाव के दौरान अपने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। नेताओं के प्रति दीवानगी का आलम यह है कि एक शख्स ने अपनी जीभ ही काटकर चढ़ा दी।

Telangana Elections: ओवैसी का भाजपा और कांग्रेस पर हमला- कहा, दोनों लाला की दुकान चलाना बंद करें

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कांग्रेस और भाजपा दोनों को आड़े हाथों लिया। ओवैसी ने कहा कि जो आप दोनों बरसों से लाला की दुकान चला रहे हैं, इसे बंद कर दीजिए।

योगी की धमकी- बीजेपी सत्‍ता में आ गई तो हैदराबाद के निजाम की तरह भागेंगे ओवैसी

बता दें कि, योगी आदित्यनाथ बीते कई दिनों से भगवान हनुमान को दलित बताने को लेकर विपक्षियों के निशाने पर हैं। मध्य प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बजरंग बली को दलित बताया था।

Telangana Elections: ओवैसी का कांग्रेस- टीडीपी पर हमला, कहा पॉकेटमारों की पार्टी नहीं समझेगी हमारा दर्द

ऑल इंडिया मजलिस- ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस- टीडीपी को पॉकेटमार बताया है।

लगी राहुल गांधी की मुहर, अजहरुद्दीन को म‍िला कांग्रेस में बड़ा पद

तेलंगाना की सत्ता पर काबिज टीआरएस के मुखिया चंद्रशेखर राव आबादी को ध्यान में रखते हुए अल्पसंख्यकों को 12 प्रतिशत रिजर्वेशन देने का ऐलान कर चुके हैं।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: 300 करोड़ रूपये की संपत्ति के साथ कांग्रेस के राजगोपाल सबसे अमीर प्रत्याशी

तेलंगाना में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में उतरे कांग्रेस उम्मीदवार के. राजगोपाल रेड्डी सबसे धनी उम्मीदवार हैं, जिनकी संपत्ति 300 करोड़ रुपये है। राजगोपाल नलगोंडा जिले के मुनुगोडे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

तेलंगाना चुनाव: बेरोजगारों पर कांग्रेस का दांव, इस रणनीति के सहारे चुनाव जीतने की कोशिश

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष एनयू कुमार रेड्डी के मुताबिक पार्टी 30 लाख बेरोजगार युवाओं से संपर्क बनाने में जुटी है। यहां ग्रेजुएट बेरोजगारों की संख्या देश में तीसरे पायदान पर है। सत्ता में आने पर कांग्रेस बेरोजगारों को 3 हजार रुपये भत्ता देगी।

आज का राशिफल
X