tejaswi yadav

बिहार में रोजगार के लिए हाहाकार! कहीं नियुक्ति पत्र के लिए अभ्यर्थियों का हंगामा तो कहीं BTech पास भर रहे चपरासी का फॉर्म; विपक्ष ने कसा तंज

बिहार में बेरोज़गारी इस कदर हावी है कि यहाँ जिसे इंजीनियर बनना था वो आज चपरासी तक बनने के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा हैं। इतना ही नहीं बिहार में एग्जाम पास किये अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र की बजाय पर पुलिस की लाठी मिल रही है। ऐसे अजीबोगरीब मामले के सामने के बाद विपक्षी राजद ने भी सरकार पर जमकर तंज कसा है।

बिहारः स्ट्रॉन्ग रूम में होने थे मॉक पोल से जुड़े कागज, पर मिले रास्ते में; मुद्दा बना बोले तेजस्वी- दोषी हों बर्खास्त, ऐसा न हुआ तो चुनाव की रस्म अदायगी क्यों?

केवटी विधानसभा क्षेत्र की मतदान केंद्र संख्या 84 से जुड़ा मॉक पोल का लिफाफा स्ट्रांग रूम में होने के बजाय राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी के सरकारी आवास पर है। सिद्दिकी को यह लिफाफा सड़क पर पड़ा हुआ मिला था।

बिहार चुनाव: घर में रहो या दिल्ली में- बहन मीसा को तेजस्वी ने रखा दूर, पुराने ओएसडी और हरियाणा के लोगों पर किया भरोसा

चुनाव प्रचार में तेजस्वी ने राज्य से बाहर के लोगों पर अधिक भरोसा किया। उनके प्रचार अभियान का जिम्मा संजय यादव ने संभाला जो हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं।

Bihar Elections 2020: प्रति लाख जनता पर सिर्फ 77 पुलिसकर्मी, नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार, विदाई तय- बोले तेजस्वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने नौकरियां का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश कुमार थक चुके हैं और अब उनसे बिहार संभल नहीं रहा है। तेजस्वी ने कहा कि हम इस बार जनता से मौका मांग रहे हैं, जनता का आशीर्वाद मिला तो नौकरी के सभी रिक्‍त पद भरे जाएंगे।

BMW कार और रेसिंग बाइक के मालिक हैं तेजप्रताप यादव, जानिये लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे कितनी संपत्ति के हैं मालिक

Tej Pratap Yadav and Tejaswi Yadav: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 2.83 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं

Bihar Election: चिराग के समर्थन में उतरे तेजस्वी, कहा- नीतीश जी ने उनके साथ ठीक नहीं किया

तेजस्वी यादव ने कहा, ‘चिराग पासवान को पहले से कहीं ज्यादा इस समय अपने पिता की जरुरत है मगर रामविलास पासवान हमारे बीच नहीं हैं। हम इससे बहुत दुखी हैं। नीतीश कुमार ने जिस तरह से बर्ताव किया है उससे चिराग के साथ अन्याय हुआ है।’

बिहार चुनाव: तेजस्वी की दी गई 70 सीटों में से 45 पर 20 साल से नहीं जीती है कांग्रेस

इतना ही नहीं इन 70 में से 18 सीटों पर खुद गठबंधन का नेतृत्व कर रही राजद को भी पिछले 20 सालों में जीत नहीं मिली है। कांग्रेस के खाते में गई सीटों में से 23 सीटें ही ऐसी है जहां कांग्रेस को पिछली बार जीत मिली थी।

बिहार चुनाव: तेजस्वी के खिलाफ कुशवाहा की बग़ावत, बोले- नहीं मानूंगा नेता, सभी 243 सीटों पर लड़ने को तैयार

कुशवाहा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले विपक्षी महागठबंधन में तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकारने से माना कर दिया है। कुशवाहा ने आगामी बिहार विधानसभा चुनावों में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

9 बजे 9 मिनट के लिए राजद ने जलाई लालटेन, तेजस्वी बोले- ‘डबल ईंजन’ के बावजूद बेरोजगारी का केंद्र बना बिहार

बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव शामिल हुए । 9 बजे 9 मिनट के लिए लालटेन जलाई। इस मौक़े पर छात्र राजद अध्यक्ष ने भी बीजेपी और जदयू पर निशाना साधा।

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव की अपील- आज रात जलाइए लालटेन/मोमबत्ती/दीया; नीतीश ने किया भर्तियों का ऐलान

तेजस्वी यादव ने अपील की है कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ राज्यवासी बुधवार यानी 9 सितम्बर को 9 बजे रात में 9 मिनट तक के लिए घर का लाइट ऑफ कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं।

Bihar Election: बिना गठबंधन के चुनाव लड़े तो जदयू दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी, बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की पार्टी के उन चुनावों का जिक्र किया जब वह अकेले चुनाव लड़ी थी। उन्होंने कहा कि साल 1995 में जदयू ने अकेले चुनाव लड़ा और महज सात सीट ही जीत पाई थी।

मेरे बेटे से पानी की बोतलें ढुलवाते थे- तेजस्वी के IPL में नहीं खेलने पर भड़के थे लालू यादव

अब तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति के केंद्र में हैं। राजद ने तेजस्वी यादव को लालू यादव के विकल्प के रूप में स्वीकार किया। तेजस्वी भी 80 विधायकों वाली पार्टी राजद का नेतृत्व करने में सफल साबित हुए हैं।

कई घंटे बाद भी नहीं मिला ऑक्सीजन, मरीज की तड़प-तड़प कर मौत, तेजस्वी ने वीडियो शेयर कर बोला हमला- कहां है आपका दुलारा स्वास्थ्य मंत्री?

वीडियो कटिहार के सदर अस्पताल का है जहां ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला रोते हुए डॉक्टर की तलाश कर रही है लेकिन बेड पर पड़े मरीज के पास इलाज करने के लिए कोई डॉक्टर नहीं आ रहा है।

Sushant Singh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग, बोले- ‘सीएम को भी महाराष्ट्र सरकार से.. .’

Sushant SIngh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात को सार्वजनक किया। इस दौरान एक्टर शेखर सुमन भी इस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव के साथ थे। तेजस्वी ने कहा..

Bihar Assembly Election: पार्टी में फूट पर बोले तेजस्वी, चुनाव से पहले आना-जाना लगा रहता है, छोड़ने वालों को शुभकामाएं

तेजस्वी का कहना है कि चुनाव के दौरान लोग आते जाते रहते हैं।ऐसा कोई चुनाव बताइए जब किसी पार्टी का नेता इधर से उधर नहीं हुआ हो। यह चुनाव का मौसम है और सरकार अपनी कुर्सी बचाने में जुटी हुई है।

बिहार: पटना में सड़कों पर जोरदार हंगामा, तेजस्वी विधायकों संग जाना चाह रहे गोपालगंज, पुलिस ने घर को घेरा, राजभवन की सुरक्षा बढ़ाई

Gopalganj : आरजेडी जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। इस मुद्दे को लेकर शुक्रवार सुबह पार्टी विधायकों से तेजस्वी यादव गोपालगंज के लिए निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें रोक दिया।

प्‍लैटफॉर्म पर मृत पड़ी मां के ‘कफन’ से खेलते मासूम का वीडियो वायरल, तेजस्‍वी यादव ने किया 5 लाख रुपए देने का ऐलान

मुजफ्फरपुर की इस घटना के बारे मेें बिहार सरकार का कहना है कि महिला के परिवार वालों ने पहले से उसके बीमार होने की पुष्‍टि की है। इसलिए मौत का कारण भूख-प्‍यास बताया जाना गलत है।

VIDEO: ‘क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं जो मंत्री को नहीं पहचानता है, इसको सस्पेंड करवाइए’, पुलिसकर्मी के रोकने पर भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री

इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए स्वास्थ्य मंत्री पर हमला बोला है ।

ये पढ़ा क्या?
X