ताज़ा खबर
 

Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में भगदड़, RJD कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां

तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर में 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनावों के लिए राजद उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे।

बिहार के मंत्री का दावा- तेजस्वी ने रखी तेज प्रताप को निकालने की शर्त, राजद ने बताया अफवाह

बिहार सरकार में मंत्री विजय सिन्हा ने दावा किया है कि तेजस्वी यादव ने पार्टी के सामने शर्त रखी है कि वह तभी पार्टी के कामकाज में शामिल होंगे, जब तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

आरेजेडी नेता तेजस्वी यादव की वापसी, लोकसभा चुनाव में हार के बाद कई दिनों से थे गायब

आरजेडी ने लोकसभा चुनाव तेजस्वी यादव की अगुआई में लड़ा था। बिहार की 40 सीटों में से आरजेडी को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली।

पत्रकारों ने पूछा- तेजस्वी यादव कहां हैं? भड़क गईं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, कहा- आपके घर में है

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी विधानसभा के मानसूत्र के पहले ही दिन पत्रकारों पर भड़क गई। पत्रकारों ने राबड़ी से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बारे में पूछा तो वह नाराज हो गईं।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और लोकल MLA को ढूंढ़ने के लिए ग्रामीणों ने जानवरों पर चिपकाया बैनर, 15000 का इनाम

ग्रामीणों की शिकायत है कि चमकी बुखार यानि कि एक्यूट इन्सेफ्लाईिटस सिंड्रोम (एईएस) से गांव के सात बच्चों की मौत हो चुकी है लेकिन अबतक केंद्रीय मंत्री इलाके के विधायक ने गांव का एक बार भी दौरा नहीं किया।

चमकी बुखार से 100 से ज्यादा बच्चों की मौत: राजद ने कहा- आपने तो बचाने के लिए वोट दिया नहीं था

Death of Children due to AES in Bihar: बीमारी से सबसे ज्यादा बच्चे मुजफ्फरपुर में मरे हैं। इनकी संख्‍या सौ पार बताई जा रही है। समस्तीपुर, मोतिहारी, पटना और नवादा से भी बच्चों की मौत की खबर आयी है। कई अन्य बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

शेल्टर होम में 11 लड़कियों की हत्या! तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार के कई मंत्री भी शामिल

Muzaffarpur shelter home case: तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के अतिकरीबी दुलरवा ब्रजेश ठाकुर ने सीएम के संरक्षण मे 34 बच्चियों का सत्ताधारी नेताओं द्वारा सामूहिक बलात्कार उपरांत 11 बच्चियों को मारकर गाड़ दिया। हिंदू रीति से दाह-संस्कार भी नहीं किया।

बीजेपी नेता ने पूछा महागठबंधन की बारात का दूल्हा कौन ? तेजस्वी बोले- दुल्हन को तैयार करवाइए

चुनावी सीजन में नेताओं के बयानों सहित तीखे तंज कसने का दौर भी जारी है। ऐसे में भाजपा नेता के एक सवाल पर तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है।

Lok Sabha Election 2019: जनता बोली- ‘जीतेगा तो मोदी ही, तेजस्वी की रैली में तो जहाज देखने आए हैं’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सोशल मीडिया पर बीबीसी हिंदी का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। जिसमें तेजस्वी यादव की रैली में पहुंचे कुछ लोग कहते नजर आ रहे हैं कि जीतेगा तो मोदी ही।

तेज प्रताप के जन्मदिन पर साथ मिलकर तेजस्वी ने काटा केक, कहा- मेरे ‘कृष्ण’ भाई जैसा कोई नहीं

तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ केक काटा। इस दौरान तेजस्वी ने एक पोस्ट भी किया जिसमें उन्होंने तेजप्रताप को कृष्णा कहकर संबोधित किया है।

तेजप्रताप ने इशारों में भाई तेजस्‍वी को बताया ‘दुर्योधन’, ट्वीट किया यह संदेश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इशारों की इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को दुर्योद्धन बताया है।

Lok Sabha Election 2019: बिहार जा रहे नरेंद्र मोदी को तेजस्‍वी ने दिखाया आइना, शेयर किए 2014 की रैलियों के वीडियो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): तेजस्वी ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि महाशय, यदि कीजिए कि आपने 2014 और 2015 में बिहार की जनता क्या वादा किया था।

Lok Sabha Election 2019: तेजस्वी यादव के न आने पर पूछा सवाल तो RJD सांसद बोले- आप मुझे कुछ भी नहीं मानते?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राजद के तेजस्वी यादव, आरएलएसपी के उपेंद्र कुशवाहा, लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव, हम के जीतन राम मांझी और वीआईपी के मुकेश साहनी इस पीसी में नहीं आए थे।

पटना लौट बोले तेजस्वी यादव- महागठबंधन में ‘ऑल इज वेल’, होली बाद सीट बंटवारे का ऐलान, RJD खाते में 21 सीट की चर्चा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दरभंगा सीट भी कांग्रेस एवं राजद के बीच झगड़े का कारण बनी हुई है। कांग्रेस कीर्ति आजाद को यहां से चुनावी मैदान में उतारना चाहती है जिन्होंने पांच साल पहले भाजपा की टिकट पर यह सीट जीती थी वहीं राजद भी यह सीट चाहती है।

बिहार में छोटी-छोटी पार्टियों को क्‍यों जोड़ रही भाजपा? जानिए क्‍या है उसका फायदा

लोजपा बिहार के चुनावों में लगातार 5%-8% वोट शेयर हासिल करती रही है। ऐसे में दलितों की वोट हासिल करने के लिए भाजपा-जदयू गठबंधन के लिए रामविलास पासवान अहम हो सकते हैं।

IRCTC घोटालाः मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू, राबड़ी और तेजस्वी यादव को स्थाई बेल

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में अन्य आरोपियों को भी जमानत दे दी है।

प्रियंका गांधी पर बिहार के मंत्री के बयान पर बोले तेजस्वी – CM नीतीश चला रहे गालियां सिखाने का इंस्टिट्यूट

बिहार के कैबिनेट मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा था कि सिर्फ सुंदर चेहरा होने से वोट नहीं मिलते। इस बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गालियां देना सिखाने वाला इंस्टिट्यूट चलाने का आरोप लगाया।

अब बिहार में भी कांग्रेस को लगेगा झटका! आरजेडी दिखा सकती है महागठबंधन से बाहर का रास्ता

उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी क्षेत्रीय पार्टियां कांग्रेस को गठबंधन से बाहर रख सकती हैं। हालांकि ये इतना आसान नहीं होगा, लेकिन सीटों के बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बनना इसका कारण बन सकता है।