Tejashwi Yadav

बिहारः तेजस्‍वी का तंज- नीतीश के मंत्री की पत्नी पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, कोई ‘ब‍िग डील’ नहीं

यादव की यह टिप्पणी अशोक चौधरी के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पत्नी पर लगे आरोपों पर कहा था- सीबीआई मामले की जांच कर रही है, इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं (Not a Big Deal) है।

मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज- थक चुके हो, सोचने समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी

नवनिर्वाचित जेडीयू विधायक डॉक्टर मेवालाल चौधरी को राज्य की तारापुर विधानसभा सीट से जीत मिली है। उन्हें पहली बार नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था।

तेजस्वी यादव ने तंज कस दी नीतीश कुमार को बधाई, कुर्सी की ‘महत्वाकांक्षा’ वाला सीएम भी बताया

हाल ही में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में राजग को 125 सीट मिलीं जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीट मिलीं। महागठबंधन में तेजस्वी की पार्टी राजद को 75 सीट हासिल हुईं।

बिहार चुनाव: आरजेडी ने मुकेश सहनी को दिया डिप्टी सीएम का ऑफ़र, पुराने साथी मांझी से भी साधा संपर्क, तेजस्वी ने अभी नहीं छोड़ी है सीएम बनने की आस

सूत्र ने स्वीकार किया कि राजद को अब तक कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है लेकिन पार्टी का कहना है कि “हमारे रास्ते खुले रहेंगे”। राजद सूत्र ने कहा कि मुकेश सहनी डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं और पार्टी उन्हें यह पद दे सकती है।

बिहार चुनाव: योगी आदित्यनाथ से ज़्यादा स्ट्राइक रेट जेपी नड्डा का, तेजस्वी का केवल 50 प्रतिशत

बिहार चुनाव में पीएम मोदी ने 12 रैलियां कीं और टारगेट विधानसभा क्षेत्र में 9 सीटों पर जीत हासिल हुई। इस तरह उनका स्ट्राइक रेट 75 फीसदी है। वहीं तेजस्वी यादव का स्ट्राइक रेट केवल 50 फीसदी ही रहा।

क्रिकेट के दौरान तेजस्वी यादव खुद उठाते थे अपना खर्च, भाषण को लेकर कभी नहीं ली पिता लालू की सलाह

लालू प्रसाद यादव ने अपनी आत्मकथा में लिखा है,’ भाषण की तैयारी करते समय उन्होंने कभी मुझसे परामर्श नहीं किया। तेजस्वी टेलीविजन चैनलों के भी प्रिय बन चुके हैं।’

न तो दो जोड़ी कपड़े होते थे और न ही भरपेट भोजन, लालू यादव ने आत्मकथा में लिखा- बचपन को यादकर भीग जाती हैं आंखें

लालू के मुताबिक सर्दियों में धान के पुआल से हम सबके लिए बिस्तर बनाया जाता था। माई हमारे लिए जूट के बोरे में पुआल, पुराने कपड़े और कपास भरकर कंबल बनाती थी ताकि हमें ठंड ना लगे।

तेजस्वी यादव की क्रिकेट में भी हुई थी चमकदार शुरुआत, मुंबई के खिलाफ शतक ठोक दिल्ली को बनाया था विजेता

तेजस्वी भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे युवा उप मुख्यमंत्री हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी आईपीएल के सीजन 2008, 2009, 2011 और 2012 में दिल्ली कैपिटल्स (तत्कालीन दिल्ली डेयरडेविल्स) का हिस्सा रहे थे।

ये क्या हो गया देखते-देखते- अंजना ओम कश्‍यप ने पूछा, राजद प्रवक्‍ता बोले- आगे-आगे देख‍िए होता है क्‍या

ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव की जारी मतगणना में 10 नवंबर की सुबह करीब 11 बजे सुबह जब रुझान एनडीए के पक्ष में चले गए तो आज तक चैनल पर एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी से पूछा- त‍िवारी जी, ये क्‍या हो गए देखते-देखते?

IPL के दौरान हुई थी मुलाकात, IT फर्म की नौकरी छोड़ ज्वाइन की RJD, जानें- कौन हैं तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव

संजय ने दिल्ली से एमएससी‌ और एमबीए की पढ़ाई की है। वे एक आईटी कंपनी में नौकरी करते थे। तेजस्वी से मुलाकात के बाद…

बिहार चुनावः अभी किसी प्रवक्ता को ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं- बोले संबित पात्रा तो मिला ऐसा जवाब

बिहारी में वोटों की गिनती जारी है। रुझानों में तेजस्वी का गठबंधन आगे दिख रहा है। शुरुआती रुझानों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अभी किसी को उत्साहित होने की जरूरत नहीं है। इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने जवाब दिया।

RJD बोली- इस चुनाव में बना नया ‘MY’ समीकरण, क्या तेजस्वी की नैया पार करेंगे ‘मजदूर-युवा’? समझें पूरी गणित

बहुत सारे एग्जिट पोल्स ने बताया है कि महागठबंधन को जीत मिल सकती है। रुझानों में भी महागठबंधन काफी आगे चल रहा है। बिहार में महागठबंधन ने कोविड मिसमैनेजमेंट, जातिगत समीकरण और ऐंटी इनकंबेंसी सब तेजस्वी के पक्ष में रहे।

बिहार चुनावः एग्जिट पोल बता रहे बनेगी ‘खिचड़ी’, स्पष्ट बहुमत नहीं तो कैसे बनेगी सरकार?

बिहार में आज स्पष्ट हो जाएगा कि सीएम की कुर्सी पर किसकी ताजपोशी होने वाली है। हालांकि बहुत सारे एग्जिट पोल बता रहे हैं कि यहां हंग असेंबली की भी नौबत आ सकती है। अगर ऐसा होता है तो बिहार में कैसे बनेगी सरकार?

‘मेरी कप्तानी में खेल चुके हैं विराट कोहली, टीम को 35 साल बाद बनाया था चैंपियन’, इंटरव्यू में तेजस्वी यादव ने किया था खुलासा

तेजस्वी आईपीएल का भी हिस्सा रह चुके हैं। वह 2008, 2009, 2011 और 2012 के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (तत्कालीन दिल्ली डेयरडेविल्स) का हिस्सा रहे थे। हालांकि, उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

Bihar Elections से रखा मीसा को दूर, पर बर्थडे सेलिब्रेशन में बहन के हाथों खाया केक, तेजस्वी ने फैमिली संग यूं मनाया जन्मदिन

इस दौरान मां राबड़ी, भाई तेज प्रताप और बहन मीसा मौजूद थे। घर के कई बच्चे भी इस बीच वहां थे, जिन्होंने मीसा के साथ राजद नेता को केक खिला खुशी जाहिर की।

Birthday Special: तीसरे भाई की जब उड़ी थी अफवाह, तब तेजस्वी यादव ने उठाया था राज से पर्दा, जानें किस्सा

नीरज कुमार के अनुसार, रजिस्ट्री के पेपर पर पिता के नाम की जगह लालू प्रसाद यादव का नाम लिखा हुआ था। नीरज कुमार के इस बयान से काफी हंगामा हुआ था।

बिहार चुनाव: रोजगार के मामले में फेल हो गए नीतीश, बिहार के युवा बोले- तेजस्वी एक-दो लाख नौकरी भी दे दें तो भी सत्ता में बने रहेंगे

पटना में एक वोटर ने कहा कि सुशासन बाबू को यह घमंड हो गया था कि हम जिधर जाएंगे सरकार बन जाएगी। बिहार की जनता ने बहुत बड़ा न्याय किया है।

दिल्ली के बसंत वैली स्कूल में नहीं हो पाया था तेजस्वी का दाख़िला, पढ़ाई और क्रिकेट में नाकाम रहे तो लालू ने पकड़वाई राजनीति की राह

Tejashwi Yadav Career: लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव दिल्ली की अंडर-19 टीम में भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के साथ खेल चुके हैं

Birthday Special:
X