Tej Pratap Yadav

लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर लगाया मारपीट का आरोप, बोलीं- बाल खींचकर घर से निकाला

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेजप्रताप यादव को एक पागल लड़का बताया। उन्होंने अपनी बेटी के साथ राबड़ी देवी के सुलूक की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम राजनीतिक लड़ाई तो लड़ेंगे ही राबड़ी को एक्सपोज भी करेंगे।

सावन में तेजप्रताप यादव का नया लुक वायरल, शिव के भेष में पूजा करते आए नजर

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव अपने आवास स्थित मंदिर में माथे पर त्रिपुंड और शरीर में भस्म लगाकर शिव के भेष में पूजा करते नजर आए।

बिहार के मंत्री का दावा- तेजस्वी ने रखी तेज प्रताप को निकालने की शर्त, राजद ने बताया अफवाह

बिहार सरकार में मंत्री विजय सिन्हा ने दावा किया है कि तेजस्वी यादव ने पार्टी के सामने शर्त रखी है कि वह तभी पार्टी के कामकाज में शामिल होंगे, जब तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

Bihar: ‘तेज सेना’ की आज होगी लांचिंग, BJP का तंज- तेजस्वी से ज्यादा गुणी हैं तेजप्रताप

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू के परिवार पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप यादव को तेजस्वी यादव से ज्यादा गुणी बताया है। उनका कहना है कि तेजप्रताप यादव में लालू प्रसाद यादव की विरासत व RJD दोनों संभालने की क्षमता हैं।

फादर्स डे पर पिता लालू को किया याद, लेकिन ट्रोल्स के शिकार हुए तेज प्रताप

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को याद किया। तेज प्रताप ने लालू यादव को अपना शिक्षक बताते हुए कहा कि उन्हें याद करते ही गजब की उर्जा मिलती है।

हार को लेकर आरजेडी में घमासान, लालू के बगावती बेटे के खिलाफ उठ सकती है कार्रवाई की मांग

Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 India, PM Narendra Modi Swearing in Ceremony Date Updates: तेज प्रताप यादव के खिलाफ पार्टी के कई नेताओं के मन में काफी नाराजगी है और आज की बैठक में यह नाराजगी खुलकर सामने आ सकती है।

राहुल गांधी के मंच से तेजप्रताप को बोलने का नहीं मिला मौका, लिखा- पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया

आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

तेजस्वी पर हमला कर बोले तेजप्रताप, ‘मैं लालू यादव का खून हूं, मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं’

तेजप्रताप यादव ने एक रैली को संबोधित करते हुए पहले तेजस्वी यादव पर हमला किया और उसके बाद कहा- मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं

समधी लालू की सीट से चंद्रिका राय ने किया नामांकन, फिर दामाद पर बोला हमला- तेज प्रताप ने मूर्ख बनाया

चंद्रिका राय ने कहा कि ‘तेज प्रताप ने 1 अप्रैल यानि कि मूर्ख दिवस के दिन सारण से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था और अब नामांकन का वक्त खत्म होने को है, लिहाजा आप लोग समझ जाइए कि तेज प्रताप ने आप लोगों को मूर्ख बनाया है।’

तेज प्रताप के जन्मदिन पर साथ मिलकर तेजस्वी ने काटा केक, कहा- मेरे ‘कृष्ण’ भाई जैसा कोई नहीं

तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ केक काटा। इस दौरान तेजस्वी ने एक पोस्ट भी किया जिसमें उन्होंने तेजप्रताप को कृष्णा कहकर संबोधित किया है।

तेजप्रताप ने इशारों में भाई तेजस्‍वी को बताया ‘दुर्योधन’, ट्वीट किया यह संदेश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इशारों की इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को दुर्योद्धन बताया है।

Lok Sabha Election 2019: बिहारः तेजप्रताप को मिली जान से मारने की धमकी, खंगाली जा रही कॉल डिटेल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनके पीए को जान से मारने की धमकी मिली है।

Lok Sabha Election 2019: तेज प्रताप ने दिखाए बगावती तेवर, ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ सारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

बिन बताए ब्रह्मपुर के फाल्‍गुन मेला पहुंचे तेजप्रताप, 80 हजार में खरीद कर ले गए घोड़ा

तेजप्रताप यादव शनिवार को अपने लिए घोड़ा खरीद रहे थे। वहीं पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर राजद की अहम बैठक चल रही थी।

गणतंत्र दिवस पर राजद कार्यालय पहुंचे थे तेजप्रताप, दरवाजे बंद मिले तो भड़के

बकौल लालू के बड़े बेटे, “केयरटेकर मदन ने मुझे बताया कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के निर्देश पर परिसर को दिन भर के लिए बंद कर दिया गया था।”

जज का तबादला, टली तेज प्रताप के तलाक केस की सुनवाई

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी पिछले साल चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। लेकिन 2 नवंबर को तेजस्वी तलाक के लिए कोर्ट पहुंच गए।

दो महीने बाद तेजप्रताप से मिले तेजस्‍वी, छुए बड़े भाई के पैर

तेजस्वी के आवास पर पहुंचकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने लगभग 45 मिनट तक अपने छोटे भाई से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि यह मुलाकात ‘‘कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात’’ है।

बिहार: इस सीट को लेकर लालू की पार्टी में फिर घमासान, विधायक पर भड़के तेजप्रताप

2014 के लोकसभा चुनावों में राजद में जिस सीट को लेकर विवाद हुआ था, अब 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उसी सीट को लेकर पार्टी की कलह सामने आती दिखाई दे रही है।

ये पढ़ा क्‍या!
X