Tej Pratap Yadav

लालू के अंदाज में तेजप्रताप का नीतीश पर तंज, बिहार का किया है पोर्टेबल विकास, घर ले जाइए सड़क

तेजप्रताप यादव इस बार मिथिलांचल का दरवाजा कहे जाने वाले समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वे क्षेत्र के इलाके में लगातार दौरे कर रहे हैं।

BMW कार और रेसिंग बाइक के मालिक हैं तेजप्रताप यादव, जानिये लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे कितनी संपत्ति के हैं मालिक

Tej Pratap Yadav and Tejaswi Yadav: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 2.83 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं

Bihar Election: पूर्व राजद नेता की हत्या मामले में तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पत्नी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

मृतक के परिवारवालों का आरोप है कि शक्ति मलिक अररिया के रानीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ने वाला था इस लिए राजद नेताओं ने उसे रास्ते से हटा दिया।

Bihar Elections 2020: हमारी सरकार आई तो पूरे सूबे में कराएंगे कथा, यज्ञ- भगवान की भक्ति में लीन तेज प्रताप यादव का ऐलान

कार्यक्रम स्थल पर एक गाय को देखकर उन्होंने कहा “यह गौ माता है और आज से मैं इनका एक नया नाम देता हूं. इनका नाम कामधेनु माता रहेगा। इनका दूध, माखन खीर प्रसाद के तौर पर सभी लोग खाने का काम करेंगे।”

आपलोग हमारे परिवार में लगाते हैं झगड़ा, मीडिया पर बिफर पड़े तेजप्रताप यादव, लालू यादव से मिलने गए रांची

मीडियाकर्मी ने सवाल पूछा कि कहा जा रहा है कि लालू यादव आपके बयानों को लेकर नाराज हैं। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि नहीं, नाराज कहां हैं ये सब अफवाह आप लोगों के जरिए उड़ती है। परिवार में आप लोग आग लगाने का काम करते हैं। मीडिया के लोग ऐसा करते हैं।

बिहार चुनावः पार्टी में अंदरुनी कलह के बीच तेज प्रताप ने किया भाई तेजस्वी यादव के सीएम उम्मीदवारी का ऐलान

हाल ही में राजद के पांच एमएलसी पार्टी छोड़कर जदयू में शामिल हो गए थे। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कोरोना संक्रमण के चलते पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

विधानसभा चुनाव में ऐश्‍वर्या से टक्‍कर की आशंका, तेज प्रताप को विधान परिषद भेजना चाहती है RJD; कम होंगे एनडीए के चार MLC

बिहार विधानसभा में 80 सीटों के साथ राजद उक्त एमएलसी सीटों में से तीन पर कब्जा कर सकती है। वहीं कांग्रेस 27 विधायकों के साथ एक एमएलसी सीट जीत सकती है।

पीएम की अपील पर तेजप्रताप ने की लालटेन जलाने की अपील, तो ट्रोल्स ने ले लिया निशाने पर,पूछा- उस दिन कौन सा रूप लोगे?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ही वीडियो संदेश में कहा कि रविवार (5 अप्रैल) को सभी भारतवासी रात 9 बजे घरों की लाइट बंद कर दीप, टॉर्च या फ्लैश जलाएं।

तेजस्वी और तेज प्रताप यादव दोनों भाइयों ने विपक्षी नेताओं से लगाई गुहार, ताबड़तोड़ ट्वीट कर BJP नेताओं से मांग रहे मदद

तेज प्रताप यादव के ट्वीट्स पर भाजपा नेता लगातार बिहारियों को मदद पहुंचाने की फोटो-वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं।

तेजप्रताप की होली ने दिलाई लालू यादव की याद, मां राबड़ी देवी के छलक पड़े आंसू

तेजप्रताप ने पिता लालू प्रसाद यादव की ही तरह होली का आयोजन कर त्योहार मनाने की कोशिश जरूर की, लेकिन उसमें वह रौनक नहीं थी, जो लालू प्रसाद यादव के आयोजन में हुआ करता था।

लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर लगाया मारपीट का आरोप, बोलीं- बाल खींचकर घर से निकाला

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेजप्रताप यादव को एक पागल लड़का बताया। उन्होंने अपनी बेटी के साथ राबड़ी देवी के सुलूक की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम राजनीतिक लड़ाई तो लड़ेंगे ही राबड़ी को एक्सपोज भी करेंगे।

सावन में तेजप्रताप यादव का नया लुक वायरल, शिव के भेष में पूजा करते आए नजर

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव अपने आवास स्थित मंदिर में माथे पर त्रिपुंड और शरीर में भस्म लगाकर शिव के भेष में पूजा करते नजर आए।

बिहार के मंत्री का दावा- तेजस्वी ने रखी तेज प्रताप को निकालने की शर्त, राजद ने बताया अफवाह

बिहार सरकार में मंत्री विजय सिन्हा ने दावा किया है कि तेजस्वी यादव ने पार्टी के सामने शर्त रखी है कि वह तभी पार्टी के कामकाज में शामिल होंगे, जब तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

Bihar: ‘तेज सेना’ की आज होगी लांचिंग, BJP का तंज- तेजस्वी से ज्यादा गुणी हैं तेजप्रताप

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू के परिवार पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप यादव को तेजस्वी यादव से ज्यादा गुणी बताया है। उनका कहना है कि तेजप्रताप यादव में लालू प्रसाद यादव की विरासत व RJD दोनों संभालने की क्षमता हैं।

फादर्स डे पर पिता लालू को किया याद, लेकिन ट्रोल्स के शिकार हुए तेज प्रताप

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को याद किया। तेज प्रताप ने लालू यादव को अपना शिक्षक बताते हुए कहा कि उन्हें याद करते ही गजब की उर्जा मिलती है।

हार को लेकर आरजेडी में घमासान, लालू के बगावती बेटे के खिलाफ उठ सकती है कार्रवाई की मांग

Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 India, PM Narendra Modi Swearing in Ceremony Date Updates: तेज प्रताप यादव के खिलाफ पार्टी के कई नेताओं के मन में काफी नाराजगी है और आज की बैठक में यह नाराजगी खुलकर सामने आ सकती है।

राहुल गांधी के मंच से तेजप्रताप को बोलने का नहीं मिला मौका, लिखा- पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया

आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

तेजस्वी पर हमला कर बोले तेजप्रताप, ‘मैं लालू यादव का खून हूं, मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं’

तेजप्रताप यादव ने एक रैली को संबोधित करते हुए पहले तेजस्वी यादव पर हमला किया और उसके बाद कहा- मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं

ये पढ़ा क्या?
X