ताज़ा खबर
 

Tej Pratap Yadav

राहुल गांधी के मंच से तेजप्रताप को बोलने का नहीं मिला मौका, लिखा- पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया

आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

तेजस्वी पर हमला कर बोले तेजप्रताप, ‘मैं लालू यादव का खून हूं, मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं’

तेजप्रताप यादव ने एक रैली को संबोधित करते हुए पहले तेजस्वी यादव पर हमला किया और उसके बाद कहा- मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं

chandrika rai

समधी लालू की सीट से चंद्रिका राय ने किया नामांकन, फिर दामाद पर बोला हमला- तेज प्रताप ने मूर्ख बनाया

चंद्रिका राय ने कहा कि ‘तेज प्रताप ने 1 अप्रैल यानि कि मूर्ख दिवस के दिन सारण से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था और अब नामांकन का वक्त खत्म होने को है, लिहाजा आप लोग समझ जाइए कि तेज प्रताप ने आप लोगों को मूर्ख बनाया है।’

तेज प्रताप के जन्मदिन पर साथ मिलकर तेजस्वी ने काटा केक, कहा- मेरे ‘कृष्ण’ भाई जैसा कोई नहीं

तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ केक काटा। इस दौरान तेजस्वी ने एक पोस्ट भी किया जिसमें उन्होंने तेजप्रताप को कृष्णा कहकर संबोधित किया है।

tej pratap yadav

तेजप्रताप ने इशारों में भाई तेजस्‍वी को बताया ‘दुर्योधन’, ट्वीट किया यह संदेश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इशारों की इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को दुर्योद्धन बताया है।

tej pratap yadav

Lok Sabha Election 2019: बिहारः तेजप्रताप को मिली जान से मारने की धमकी, खंगाली जा रही कॉल डिटेल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनके पीए को जान से मारने की धमकी मिली है।

Lok Sabha Election 2019: तेज प्रताप ने दिखाए बगावती तेवर, ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ सारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

tej pratap yadav

बिन बताए ब्रह्मपुर के फाल्‍गुन मेला पहुंचे तेजप्रताप, 80 हजार में खरीद कर ले गए घोड़ा

तेजप्रताप यादव शनिवार को अपने लिए घोड़ा खरीद रहे थे। वहीं पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर राजद की अहम बैठक चल रही थी।

Republic Day, Tej Pratap Yadav, Tej Pratap, Son, RJD Chief, Lalu Prasad Yadav, Patna, Bihar, RJD Office, Bihar News, State News, Hindi News

गणतंत्र दिवस पर राजद कार्यालय पहुंचे थे तेजप्रताप, दरवाजे बंद मिले तो भड़के

बकौल लालू के बड़े बेटे, “केयरटेकर मदन ने मुझे बताया कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के निर्देश पर परिसर को दिन भर के लिए बंद कर दिया गया था।”

tej pratap yadav, rjd, tej pratap yadav divorce case, tej pratap and aishwarya rai

जज का तबादला, टली तेज प्रताप के तलाक केस की सुनवाई

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी पिछले साल चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। लेकिन 2 नवंबर को तेजस्वी तलाक के लिए कोर्ट पहुंच गए।

tej pratap yadav

दो महीने बाद तेजप्रताप से मिले तेजस्‍वी, छुए बड़े भाई के पैर

तेजस्वी के आवास पर पहुंचकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने लगभग 45 मिनट तक अपने छोटे भाई से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि यह मुलाकात ‘‘कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात’’ है।

tej pratap yadav

बिहार: इस सीट को लेकर लालू की पार्टी में फिर घमासान, विधायक पर भड़के तेजप्रताप

2014 के लोकसभा चुनावों में राजद में जिस सीट को लेकर विवाद हुआ था, अब 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उसी सीट को लेकर पार्टी की कलह सामने आती दिखाई दे रही है।

tej pratap yadav, rjd, tej pratap yadav divorce case, tej pratap and aishwarya rai

तेजप्रताप का दावा- मेरी जासूसी करवा रहा ऐश्‍‍‍वर्या का परिवार

‘हम उन लोगों से रिश्ता नाता तोड़ चुके हैं। जिस तरीके से उनका व्यवहार रहा है, वह हम ही जानते हैं। हम ज्यादा कुछ उन लोगों को लेकर नहीं बोलना चाहते हैं। वह लोग सीआईडी लगाकर मेरा पता कर रहे हैं’।

कभी घर के बाहर लगवाया था ‘नो एंट्री’ का बोर्ड, अब नीतीश को फोन करके बोले तेज प्रताप- चाचा, मुझे घर नहीं मिलेगा!

कुछ समय पहले ही तेज प्रताप ने एक नया आवास आवंटित करने के लिए सरकार को पत्र भी लिखा था। लेकिन इस पर कोई उत्तर न मिलने पर तेज ने सीधा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर दिया।

tej pratap yadav

इंस्पेक्टर ने कहा- किसी तेज प्रताप को नहीं जानते, तुरंत थाने पहुंच गए लालू के बड़े बेटे, मामा साधु को भी बुलवा लिया

थानाध्यक्ष के रुखे व्यवहार से तेजप्रताप यादव नाराज हो गए और तुरंत ही अपने समर्थकों के साथ फुलवारीशरीफ थाने पहुंच गए और हंगामा शुरु कर दिया।

Tej Pratap yadav, Tejashwi yadav

छोटे भाई की ‘फुर्ती’ से राजद में हलचल, तेजप्रताप के होने पर पार्टी ऑफिस नहीं जाते तेजस्‍वी खेमे के नेता!

रांची जाकर पिता लालू प्रसाद से मिलकर लौटने के बाद, तेजप्रताप राजनैतिक रूप से खासे सक्रिय हो गए हैं और पार्टी कार्यालय आने लगे हैं। पार्टी में ”सत्‍ता के दो केंद्र” होने की वजह से असहज स्थिति बन रही है।

tej pratap yadav, rjd, tej pratap yadav divorce case, tej pratap and aishwarya rai

लालू के चैंबर में घुस तेजप्रताप ने लगाया जनता दरबार! कहा- मौका मिला तो बेहतर ढंग से चलाऊंगा पार्टी

मीडिया से तेजप्रताप ने कहा कि अगर उन्‍हें राजद की कमान संभालने का मौका मिला तो वह इस भूमिका को जरूर निभाएंगे। तेजप्रताप ने हाल ही में रांची जाकर अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की थी।

Tej Pratap, Tej Pratap yadav, lalu prasad yadav son Tej Pratap yadav, lalu's elder son, lalu's younger son, Tej Pratap yadav wife, ashiwarya rai

तेज प्रताप अब मां राबड़ी देवी से रहेंगे अलग, नीतीश सरकार ने अलॉट किया नया सरकारी बंगला

अपनी शादी के पांच महीने बाद ही उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए नवंबर में पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। तेज प्रताप ने भी कहा था कि वह अपनी पत्ना एश्वर्या के साथ खुश नहीं हैं इसलिए उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल की है।