Tata

क्या सच में तनिष्क के विज्ञापन से हिंदू धर्म खतरे में आ गया?

हंगामा करने वालों के अपने तर्क हो सकते हैं और बाजार को इस ओर ध्यान भी देना चाहिए, किन्तु ऐसे विज्ञापनों से हिन्दू धर्म खतरे में आ जाए यह नहीं माना जा सकता।

टाटा को मिला संसद की नई बिल्डिंग सेंट्रल विस्टा बनाने का कॉन्ट्रेक्ट, 861.90 करोड़ रुपये आएगी लागत; इन दिग्गज कंपनियों को दी मात

केंद्रीय लोक निर्माण विभाग ने अंतिम रूप से तीन कंपनियों को ऑनलाइन फाइनेंशियल निविदा के लिए चुना था। संसद की नई ईमारत पार्लियामेंट हाउस के प्लॉट नंबर 118 पर बनेगी।

कोरोना से टाटा ग्रुप का भी फूला दम, टाटा मोटर्स से 1,100 कर्मचारियों की छंटनी की तैयारी! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

टाटा मोटर्स ने अपनी जगुआर लैंड रोवर इकाई में मार्च 2021 तक लागत में 5 बिलियन पाउंड की योजना बनाई थी। हालांकि अब तक 3.5 बिलियन पाउंड का सेविंस टार्गेट हासिल कर लिया गया है।

Tata Motors ने कोराना वारिर्यस के लिए किया बड़ा ऐलान, मंथली 5 हजार रुपये देकर Tigao के बन सकते हैं मालिक! देखें क्या है ऑफर

इसके अलावा इसमें Tiago को 6 महीने बाद फाइनेंस पार्टनर को वापस देने की भी सुविधा दी गई है। वहीं ग्राहक अपनी फाइनल EMI को दोबारा से फाइनेंस भी करा सकते हैं।

Tata Safari Storme: टाटा मोटर्स की इस दमदार Suv ने 22 साल बाद कहा भारतीय बाजार को अलविदा! देखें शुरुआत से अब तक कैसा रहा सफर?

टाटा सफारी को सबसे पहले 1998 में ऑटो एक्सपो में पेश किया गया ​था। जिसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया था, इस इंजन के सा​थ 90hp की पावर और 186 Nm का टार्क मिलता था। इस कार की कीमत उस समय करीब 8.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम मुंबई थी।

Maruti Ertiga को टक्कर देने आ रही है Tata की नई MPV, Nexon का मिल सकता है इंजन! देखें पूरी डिटेल

कंपनी ने पुष्टि की कि ALFA प्लेटफॉर्म पर बनाई गई कारों की लंबाई को 3700 मिमी से 4300 मिमी तक बढ़ाया जा सकता है, लेकिन इसके व्हीलबेस को अधिकतम 2450 मिमी तक ही बढ़ाया जा सकता है।

2020 Auto Expo में करना चाहते हैं विजिट तो देखें टिकट की कीमत से लेकर समय तक की पूरी जानकारी!

2020 ऑटो एक्सपो में दूर दूर से लोग नई गाड़ियों की झलक देखने के लिए आते हैं, अगर आप भी इस एक्सपो में विजिट करना चाहते हैं तो www.bookmyshow.com पर इसके लिए टिकट उपलब्ध हैं।

टाटा मैनेजमेंट को ट्रिब्यूनल से झटका, तीन साल बाद टाटा संस के चेयरमैन पद पर साइरस मिस्त्री की दोबारा बहाली के आदेश

हालांकि, न्यायाधिकरण ने कहा कि बहाली आदेश चार सप्ताह बाद अमल में आएगा। टाटा संस को अपील करने के लिये यह समय दिया गया है।

टाटा स्टील ने मांगी LGBTQ कर्मचारियों से पार्टनर की जानकारी, बदले में दे रही कई फायदे

एचआर पॉलिसी में कहा गया है कि इसकी जानकारी देने पर उन्हें कंपनी की तरफ से कानून के मुताबिक सुविधाएं दी जाएंगी। कंपनी के जमेशदपुर स्थित ऑफिस में यह पहल शुरू की गई है।

TATA के 6 ट्रस्ट का INCOME TAX विभाग ने कैंसिल किया रजिस्ट्रेशन, कंपनी की दरख्वास्त ठुकराई

गौरतलब है कि टाटा ट्रस्ट ने साल 2015 में ही इन ट्रस्ट के रजिस्ट्रेशन को आयकर एक्ट के प्रावधानों के तहत सरेंडर कर दिया था। इस पर आयकर विभाग ने बीते दिनों इन ट्रस्ट के फिर से मूल्यांकन का फैसला किया था।

TATA स्टील बंद करेगी कारखाने, 400 लोगों की नौकरियां दांव पर, कंपनी बोली- मुनाफे में लौटने की संभावना नहीं

टाटा स्टील ने कहा कि उसने अपने वैश्विक कोजेंट इलेक्ट्रिकल स्टील्स खंड के तहत आने वाले कनाडा और स्वीडन के संयंत्रों की बिक्री का करार कर लिया है।

इस नमक में कैंसर है! भारत में बिकने वाले ‘आयोडिन नमक’ पर अमेरिकी लैब का खुलासा

रिपोर्ट में सांभर रिफाइंड नमक, टाटा नमक, टाटा नमक लाइट जैसे उत्पादों को विशेष रूप से रेखांकित किया गया है।

यूरोपीय आयोग ने टाटा स्टील और थाइसेनक्रुप के विलय पर उठाई उंगली, लटक गया मर्जर

टाटा स्टील ने मुंबई से जारी बयान में कहा , ” यूरोपीय आयोग ने प्रस्तावित संयुक्त उद्यम पर थाइसेनक्रुप और टाटा स्टील यूरोप के साथ बातचीत की। आयोग की राय से यह स्पष्ट है कि उसका संयुक्त उद्यम के प्रस्ताव को अनुमति देने का इरादा नहीं है क्योंकि उसकी राय में इसमें परिसंपत्ति की बिक्री नियमों के अधिक प्रतिकूल हो सकती है।

Maruti WagonR EV से लेकर Renault Zoe तक, देश में आने वाली हैं ये इलेक्ट्रिक कारें! सिंगल चार्ज में चलेंगे 480 Km

भारतीय बाजार में भी समय के साथ इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां अब इलेक्ट्रिक कारों को लांच करने की तैयारियां कर रहे हैं।

Tata बंद कर सकता है डीजल गाड़ियों का प्रोडक्शन! Tiago से लेकर Tigor तक हैं शामिल

मारुति सुजुकी के बाद अब टाटा मोटर्स भी छोटे डीजल इंजन कारों का प्रोडक्शन बंद करने की योजना बना रहा है। क्योंकि नए BS-6 मानक वाले डीजल कारों की कीमत काफी ज्यादा होगी और इस सेग्मेंट में डिमांड काफी कम है।

Tata Harrier launch: दमदार पावर और स्टाइल के अलावा ऑफ रोड के लिए दिए हैं कई मोड

Tata Harrier में फिएट का 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 140BHP की पावर देता है। वहीं इसका टॉर्क 350 न्यूटन मीटर का है। इसमें 6 स्पीड का गियर बॉक्स दिया गया है।

Tata Harrier: मार्केट प्राइस का हुआ खुलासा, जानिए कितने में मिलेगी ये शानदार SUV

Tata Harrier: टाटा हैरियर का इंटीरियर प्रीमियम होगा और डेस्बोर्ड में बड़ी टच स्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा।

जब JRD टाटा ने स्‍टाफ संग साफ किया था विमान का टॉयलेट, काउंटर से हटाई थी धूल

कुछ सालों में, एयर इंडिया ने अपनी हाई क्लास की ऑन-बोर्ड सर्विस के लिए अच्छी प्रतिष्ठा विकसित की, जिससे इसके वैश्विक प्रतिस्पर्धियों ने प्रशंसा और ईर्ष्या के बारे में चर्चा की थी।

ये पढ़ा क्या?
X