Tata Steel

टाटा स्टील ने मांगी LGBTQ कर्मचारियों से पार्टनर की जानकारी, बदले में दे रही कई फायदे

एचआर पॉलिसी में कहा गया है कि इसकी जानकारी देने पर उन्हें कंपनी की तरफ से कानून के मुताबिक सुविधाएं दी जाएंगी। कंपनी के जमेशदपुर स्थित ऑफिस में यह पहल शुरू की गई है।

Tata Steel में 3000 लोगों की छंटनी, बंद हो रहा Adity Birla Idea पेमेंट बैंक

पेमेंट बैंकिंग सेक्टर की 4 कंपनियां बीते कुछ समय के दौरान ही बंद हो चुकी हैं। इनमें टेक महिंद्रा, चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी और दिलीप सांघवी के IDFC बैंक और Telenor फाइनेंशियल सर्विसेज जैसी कंपनियां शामिल हैं।

नहीं रिन्यू होगी TATA STEEL और Vedanta जैसी कंपनियों की माइनिंग लीज

सरकार के इस कदम से इस कदम से 10 राज्यों में टाटा स्टील, वेदांता लिमिटेड, एस्सेल माइनिंग, वी. एम. सलगांवकर और रूंगटा माइंस जैसी कंपनियों की करीब 334 खदानों पर असर पड़ेगा।

मंदी की मार: ‘स्टील सिटी’ में 12 कारखाने बंद, 30 बंद होने की कगार पर, टाटा ने भी उठाया यह कदम

ऑटो सेक्टर में मंदी की बार स्टील कंपनियों पर पड़ रही है। जमशेदपुर में गुरुवार से अब तक दर्जनों फैक्टरियों पर ताला लग गया है। जबकि अधिकांश ने काम सीमित कर दिया है। अस्थाई कर्मचारियों को 12 दिन घर बैठने को कह दिया गया है।

छत्तीसगढ़ : बस्तर के किसानों को जमीन मिलेगी, लेकिन मुआवजा वापस नहीं लेगी सरकार

बस्तर में टाटा स्टील प्लांट के लिए अधिग्रहित की गई किसानों की 1784 हेक्टेयर जमीन लौटाने के लिए कांग्रेस सरकार ने प्लानिंग कर ली है। किसानों को जमीन तो वापस की जाएगी, लेकिन उन्हें दिया गया मुआवजा वापस नहीं लिया जाएगा।

ब्रिटेन ने शुरू की TATA स्टील की धोखाधड़ी की जांच

मीडिया की एक रपट के अनुसार ब्रिटेन ने भारत की प्रमुख कंपनी टाटा स्टील के स्थानीय कारोबार में कुछ कथित गड़बड़ी की आपराधिक जांच शुरू की है।

टाटा स्टील के एक फैसले से बेरोजगार होंगे 15,000 ब्रिटिश, ब्रिटेन में मचा हड़कंप

टाटा स्टील द्वारा ब्रिटेन का कारोबार बेचने की घोषणा ने ब्रिटेन की सरकार को हैरान कर दिया है और माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री डेविड कैमरून वाशिंगटन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने यह मुद्दा उठा सकते हैं।

Tata Steel ब्रिटेन में बिजनेस समेटने की तैयारी में, बेच सकती है पूरा कारोबार

कंपनी बीते कुछ साल में हुए बड़े आर्थिक नुकसान से उबरने के लिए ऐसा कर सकती है।

ये पढ़ा क्या?
X