Tata Motors

UP Lockdown: उत्तर प्रदेश में लागू हुआ 55 घंटे का लॉकडाउन! घर से गाड़ी निकालने से पहले जान लें यह जरूरी नियम

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा है कि, यह एक तरह का प्रतिबंध है, इसे बीमारियों से अलर्ट रहने के लिए लागू किया गया है। इससे न केवल कोरोना वायरस के संक्रमण को बल्कि डेंगू, कालाजार, इन्सेफ़ेलाइटिस और मलेरिया जैसे बीमारियों के संक्रमण के रोकथाम में भी मदद मिलेगी।

दो Honda City गाड़ियों से हुई Tata nano की टक्कर, दोनों गाड़ियों को पुहंचा भारी नुकसान नैनो को नहीं आई एक भी खरोच! देखें पूरा मामला

यहां खास बात यह रही कि इन दोनों के बीच में फंसी टाटा नैनो को कुछ नहीं हुआ है। नैनो की सिर्फ नंबर प्लेट थोड़ा-सा मुड़ गई। इसके अलावा इतनी बड़ी टक्कर के बावजूद नैनो को कोई बड़ी क्षति नहीं पहुंची है।

Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! महज 185 रुपये रोज देकर घर ले आएं प्रीमियम हैचबैक कार Altroz! 100% लोन की सुविधा भी उपलब्ध

Tata Motors द्वारा जारी की गई स्कीम के अनुसार आप जीरों डाउनपेमेंट पर भी लोन ले सकते हैं। इसके साथ ही छह महीने की ईएमआई भी आपको नहीं देनी होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इसके लिए आपको 6 महीने तक सिर्फ ब्याज देना होगा।

Tata Harrier से लेकर Nexon और Tigor तक पर जुलाई में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें कौन-सी कार आपके बजट में होगी फिट!

Tata Motors ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान Tigor को भी इस साल के शुरुआत में बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया था। BS6 टिगोर में 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

Tata Tigor इलेक्ट्रिक का फेसलिफ्ट मॉडल टेस्टिंग के दौरान आया नजर, सिंगल चार्ज में मिलेगी 213km से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज! जानें कब होगा लॉन्च

बता दें, Tata Tigor इलेक्ट्रिक को कंपनी ने कुल 3 वैरिएंट में पेश किया था। जिसमें XE+, XM+ और XT+ शामिल हैं।

Tata Tiago से लेकर Harrier तक को डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी दिन, मिल रहा है 6 महीनें तक EMI ना देने का भी विकल्प!

Tata Harrier कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी है, जिसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स XMA, XZA और XZA (DT) पर 30,000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है।

Tata Harrier से लेकर Nexon तक पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट! देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना होगा फायदा

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata Motors ने ट्रक ड्राइवरों की मदद के लिए चलाया अभियान, कम EMI के साथ 90 दिन के लिए किश्तों से मिलेगा छूटकारा!

फाइनेंस सुविधा को हटा दिया जाए तो कंपनी ने इसके अलावा भी इन लोगों के लिए कई तरह की मदद कर रही है। जिसमें टाटा मोटर्स ने देश के कई हाईवे, एक्सप्रेस वे और इंडियन आयल पर एक ‘सारथी आश्रम केंद्र’ खोले हैं।

Tata Tiago हैचबैक को महज 5,000 रुपये में लें जाएं घर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा के साथ कंपनी दे रही है यह ऑफर!

इसके अलावा कंपनी अन्य मॉडल पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी मुहैया करा रही है। जिसमें डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर,पुलिस आदि के लिए 45,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Tata Nexon इलेक्ट्रिक कार पर केरल सरकार ने दिखाया भरोसा, 65 गाड़ियों का डिपार्टमेंट ने दिया आर्डर, सिंगल चार्ज में चलती है 312km!

Tata Nexon Electric तीन ट्रिम्स XM, XZ + और XZ + लक्स में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत 13.99 लाख रुपये तय की गई है।

कोरोना से टाटा ग्रुप का भी फूला दम, टाटा मोटर्स से 1,100 कर्मचारियों की छंटनी की तैयारी! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

टाटा मोटर्स ने अपनी जगुआर लैंड रोवर इकाई में मार्च 2021 तक लागत में 5 बिलियन पाउंड की योजना बनाई थी। हालांकि अब तक 3.5 बिलियन पाउंड का सेविंस टार्गेट हासिल कर लिया गया है।

इस शख्स के नाम पर पड़ा था Tata Sumo का नाम! जानिए Tata Motors से जुड़े कुछ बेहद ही दिलचस्प तथ्य

Tata Motors का नाम 27 सितंबर 2004 को न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में शामिल किया गया था। उस दौरान टाटा मोटर्स देश की पहली कंपनी बनी थी, जिसका नाम न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में शुमार हुआ था।

Tata Nexon से लेकर Harrier और Tiago तक पर कंपनी जून में दे रही है भारी डिस्काउंट, देखें आपके बजट की कार पर क्या है ऑफर?

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata Motors अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz को 5,555 रुपये मंथली EMI पर खरीदनें का दे रही है मौका, शुरुआती कीमत 6 लाख से भी कम!

Altroz टाटा के नए प्लेटफॉर्म मॉड्यूलर ALFA (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड) आर्किटेक्चर पर तैयार होने वाली पहली कार है। इस वर्ष की शुरुआत में Altroz ​​को ग्लोबल NCAP द्वारा इस कार को 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

कोरोना का कहर: ऑटो कंपोनेंट सेक्टर में हजारों नौकरियों पर संकट! जानिए क्या है वजह

वाहनों की बिक्री और प्रोडक्शन के कम होने के नाते कंपोनेंट्स के प्रयोग में भी कमी आएगी। ऐसे में कंपोनेंट्स कंपनियां नौकरियों में छटनी करने को मजबूर होंगी। देश की GDP में यह सेक्टर 2.3 प्रतिशत का योगदान देता है।

जब महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड की सड़कों पर दौड़ाया Swaraj का सबसे दमदार ट्रैक्टर! देखें VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक्स से खासा लगाव है। हाल ही में उन्होनें Jeep Grand Cherokee एसयूवी खरीदी है। इसके अलावां वो आए दिन अपनी बाइक्स को ड्राव करते हुए भी देखें जाते हैं।

Lockdown 5.0: क्या दूसरे राज्य में अपने निजी वाहन से कर सकेंगे यात्रा? इन राज्यों में नहीं है अनुमति! जानिए पूरी डिटेल

Lockdown 5.0 आज से देश में लागू कर दिया गया है। इस नए चरण को लोग अनलॉक वन की तरह भी मान रहे हैं, क्योंकि सरकार ने कई क्षेत्रों में छूट की घोषणा की है। हालांकि वाहनों के अंतरराज्यीय आवागमन पर अभी भी कुछ राज्यों ने प्रतिबंध जारी रखा है।

फ्यूल खरीदने के लिए नहीं जाना होगा पंप, सीधे घर पर होगी पेट्रोल-CNG की डिलीवरी! जानें सरकार की नई योजना

भारत दुनिया में तेल का तीसरा सबसे बड़ा खरीदार है, लेकिन देश भर में बीते 23 मार्च से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते तेल की मांग में भारी गिरावट आई है। देश भर में ईंधन की खपत अकेले अप्रैल महीने में लगभग 70% कम हो गई थी।