Tata Motors tata motors news tata nexon ev

Tata Tigor इलेक्ट्रिक का फेसलिफ्ट मॉडल टेस्टिंग के दौरान आया नजर, सिंगल चार्ज में मिलेगी 213km से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज! जानें कब होगा लॉन्च

बता दें, Tata Tigor इलेक्ट्रिक को कंपनी ने कुल 3 वैरिएंट में पेश किया था। जिसमें XE+, XM+ और XT+ शामिल हैं।

Tata Motors ने कोराना वारिर्यस के लिए किया बड़ा ऐलान, मंथली 5 हजार रुपये देकर Tigao के बन सकते हैं मालिक! देखें क्या है ऑफर

इसके अलावा इसमें Tiago को 6 महीने बाद फाइनेंस पार्टनर को वापस देने की भी सुविधा दी गई है। वहीं ग्राहक अपनी फाइनल EMI को दोबारा से फाइनेंस भी करा सकते हैं।

Honda City और Maruti Ciaz को टक्कर देने आ रही है टाटा की प्रीमियम सेडान कार! देखें भारत में कब होगी लॉन्च और क्या मिलेंगे फीचर्स

Tata की नई सेडान Altroz ​​के प्लेटफ़ॉर्म पर बेस्ड होगी। फिलहाल इस कार की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसे X452 कोड नेम दिया गया है।

देश की सबसे सुरक्षित कार Tata Nexon की Toyota Fortuner से हुई टक्कर, बड़ी दुर्घटना के बाद भी सभी यात्री सुरक्षित! महज 6.95 लाख से शुरू है कीमत

भारतीय बाजार में Tata Nexon के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.95 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 8.45 लाख रुपये रखी गई है।

Tata Peregrin: टाटा मोटर्स की नई सेडान के नाम से उठा पर्दा, Honda City और Maruti Ciaz को देगी टक्कर! देखें भारत में कब होगी लॉन्च

बता दे, इसी पेट्रोल इंजन का प्रयोग जल्द ही Harrier एसयूवी में भी किया जाएगा। अपकमिंग नई टाटा सेडान सीधे तौर पर (Maruti Ciaz) मारुति सुजुकी सियाज, (Hyundai Verna) हुंडई वरना और आने वाली (Honda City) सेडान को टक्कर देगी।

Honda City को टक्कर देने आ रही है टाटा की नई सेडान कार! देखें भारत में कब होगी लॉन्च और क्या मिलेंगे फीचर्स

आगामी Tata Sedan को इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैंग्वेज पर तैयार किया जाएगा। हालांकि इसकी स्टाइलिंग Altroz और E-Vision सेडान कॉन्सेप्ट से प्रेरित होने की उम्मीद है।

Tata Nexon Old Vs New: पुराने मॉडल के मुकाबले कितनी बदल गई टाटा की यह कार, देखें नए फीचर्स की लिस्ट

2020 टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट डुअल-टोन रूफ विकल्प के साथ छह कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसमें फोलियो, फ्लेम रेड, टेक्टोनिक ब्लू, प्योर सिल्वर, डेटोना ग्रे और कैलगरी व्हाइट कलर शामिल हैं।

MG Zs EV: लॉन्च हुई देश की सबसे सुरक्षित इलेक्ट्रिक SUV, 340km की ड्राइविंग रेंज के साथ, घर पर भी कर सकेंगे चार्ज!

MG ZS EV को दो वैरिएंट Excite and Exclusive में लॉन्च किया गया है, जो फिलहाल 5 शहर दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद,बेंगलुरु और हैदराबाद में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी।

Tata Nexon Facelift भारत में लॉन्च, महज 22,000 रुपये बढ़ी कीमत, नए डिजाइन के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स

नेक्सॉन फेसलिफ्ट भारत में 5 ट्रिम XE, XM, XZ, XZ+ and XZ+(O) में उपलब्ध है, जिसमें इसके XM, XZ+ और XZ+(O) के साथ AMT का विकल्प मिलता है।

कंफर्म: Tata की इलेक्ट्रिक एसयूवी Nexon सिंगल चार्ज में चलेगी 312KM, ARAI ने लगाई मुहर, 28 जनवरी को होगी लॉन्च, देखें क्या होगी कीमत!

Nexon EV को कनेक्टेड कार तकनीक के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिसमें ZConnect ऐप स्टैंडर्ड तौर पर दिया जाएगा। इस ऐप में चार्ज लेवल मॉनिटरिंग, उपलब्ध रेंज और चार्जिंग हिस्ट्री जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

BS6 Tata Nexon को कंपनी जल्द करेगी लॉन्च, बढ़ सकती 1.4 लाख रुपये तक कीमत! देखें वैरिएंट की पूरी डीटेल

BS6 Nexon में मिलने वाले अपडेट के बाद इस कार के पेट्रोल वैरिएंट की कीमतें 60,0000-90,000 रुपये तक बढ़ने की उम्मीद है, जबकि वैरिएंट डीजल की कीमत में 1.4 लाख रुपये तक बढ़त हो सकती है।

Tata Nexon EV: पेश हो गई देश की सबसे सुरक्षित इलेक्ट्रिक SUV! 300 Km से ज्यादा ड्राइविंग रेंज, महज 1 घंटे में होगी चार्ज

Tata Nexon EV: कार में दी गई मोटर 129एचपी की पावर और 245 एनएम का टार्क जनरेट करेगी। कार में 30.2 किवॉट की लिथियम बैटरी दी जाएगी। जो सिंगल चार्ज में 300 किमी से ज्यादा की रेंज देगी। कार को फास्ट चार्जिंग के जरिए 80% तक 1 घंटे में चार्ज किया जा सकेगा।