tata motors news

Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! महज 185 रुपये रोज देकर घर ले आएं प्रीमियम हैचबैक कार Altroz! 100% लोन की सुविधा भी उपलब्ध

Tata Motors द्वारा जारी की गई स्कीम के अनुसार आप जीरों डाउनपेमेंट पर भी लोन ले सकते हैं। इसके साथ ही छह महीने की ईएमआई भी आपको नहीं देनी होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इसके लिए आपको 6 महीने तक सिर्फ ब्याज देना होगा।

Tata Harrier से लेकर Nexon और Tigor तक पर जुलाई में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें कौन-सी कार आपके बजट में होगी फिट!

Tata Motors ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान Tigor को भी इस साल के शुरुआत में बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया था। BS6 टिगोर में 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

Tata Tigor इलेक्ट्रिक का फेसलिफ्ट मॉडल टेस्टिंग के दौरान आया नजर, सिंगल चार्ज में मिलेगी 213km से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज! जानें कब होगा लॉन्च

बता दें, Tata Tigor इलेक्ट्रिक को कंपनी ने कुल 3 वैरिएंट में पेश किया था। जिसमें XE+, XM+ और XT+ शामिल हैं।

Tata Harrier से लेकर Nexon तक पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट! देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना होगा फायदा

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata Motors ने ट्रक ड्राइवरों की मदद के लिए चलाया अभियान, कम EMI के साथ 90 दिन के लिए किश्तों से मिलेगा छूटकारा!

फाइनेंस सुविधा को हटा दिया जाए तो कंपनी ने इसके अलावा भी इन लोगों के लिए कई तरह की मदद कर रही है। जिसमें टाटा मोटर्स ने देश के कई हाईवे, एक्सप्रेस वे और इंडियन आयल पर एक ‘सारथी आश्रम केंद्र’ खोले हैं।

Tata Tiago हैचबैक को महज 5,000 रुपये में लें जाएं घर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा के साथ कंपनी दे रही है यह ऑफर!

इसके अलावा कंपनी अन्य मॉडल पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी मुहैया करा रही है। जिसमें डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर,पुलिस आदि के लिए 45,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Hyundai Santro से लेकर Tata Tiago तक ये गाड़ियां हो सकती है आपकी पहली पसंद, AMT विकल्प के साथ शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये!

देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स की Tiago एक अच्छी दिखने वाली सिटी हैचबैक कार है। जो भारत में एएमटी (AMT) गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इस कार के BS6 पेट्रोल वर्जन की कीमत 4.6 लाख रुपये से लेकर 6.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है।

Tata Motors ने कोराना वारिर्यस के लिए किया बड़ा ऐलान, मंथली 5 हजार रुपये देकर Tigao के बन सकते हैं मालिक! देखें क्या है ऑफर

इसके अलावा इसमें Tiago को 6 महीने बाद फाइनेंस पार्टनर को वापस देने की भी सुविधा दी गई है। वहीं ग्राहक अपनी फाइनल EMI को दोबारा से फाइनेंस भी करा सकते हैं।

Tata Nexon का नया वैरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, सनरूफ के साथ मिलें कई खास फीचर्स! देखें कितनी बढ़ी कीमत

Nexon भारत में आज सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पेक्ट एसयूवी है। जिसे न सिर्फ देश की पहली सुरक्षित कार बल्कि पहली मेड इन इंडिया कार भी कहा जाता है। भारतीय बाजार में इस कार के बेस पेट्रोल वैरिएंट की शुरुआती कीमत 6.95 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 8.45 लाख रुपये रखी गई है।

Honda City और Maruti Ciaz को टक्कर देने आ रही है टाटा की प्रीमियम सेडान कार! देखें भारत में कब होगी लॉन्च और क्या मिलेंगे फीचर्स

Tata की नई सेडान Altroz ​​के प्लेटफ़ॉर्म पर बेस्ड होगी। फिलहाल इस कार की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसे X452 कोड नेम दिया गया है।

Maruti Ertiga को टक्कर देने आ रही है Tata की नई MPV, Nexon का मिल सकता है इंजन! देखें पूरी डिटेल

कंपनी ने पुष्टि की कि ALFA प्लेटफॉर्म पर बनाई गई कारों की लंबाई को 3700 मिमी से 4300 मिमी तक बढ़ाया जा सकता है, लेकिन इसके व्हीलबेस को अधिकतम 2450 मिमी तक ही बढ़ाया जा सकता है।

Honda City को टक्कर देने आ रही है टाटा की नई सेडान कार! देखें भारत में कब होगी लॉन्च और क्या मिलेंगे फीचर्स

आगामी Tata Sedan को इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैंग्वेज पर तैयार किया जाएगा। हालांकि इसकी स्टाइलिंग Altroz और E-Vision सेडान कॉन्सेप्ट से प्रेरित होने की उम्मीद है।

Maruti Brezza के बाद भारत में लॉन्च होगा Tata Harrier का पेट्रोल वर्जन, जानें इंजन से लेकर लांचिंग तक की पूरी डिटेल

Tata Motors ने इस साल के शुरुआत में BS6 टाटा हैरियर को लॉन्च कर दिया है। 2020 Tata Harrier की शुरुआती कीमत 13.69 लाख रुपये तय की गई है।

2020 Tata Harrier डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू, देखें नई कार में होने वाले बदलावों की लिस्ट

2020 हैरियर में FCA-सोसर्ड 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर युक्त टर्बोचार्ज्ड डीजल मिलता है, जो अब 170ps की पीक पावर पैदा करता है।

Tata Altroz का कौन-सा वैरिएंट खरीदना हो सकता है फायदे का सौदा, देखें कीमत के साथ फीचर्स की पूरी डिटेल

Tata Altroz XM पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.15 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 7.75 लाख रुपये रखी गई हैं। जिसमें पावर विंडोज, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फोल्डिंग मिरर मिरर, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ, रियर पार्किंग असिस्ट, ड्राइवर के फुटवेल के लिए एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

एक बार फिर साबित हुई Tata Nexon देश की सबसे सुरक्षित कार,15 फिट से गिरने पर भी यात्रियों को नहीं आई खरोंच!

Tata Nexon भारतीय बाजार में ABS के साथ EBD, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, 2-एयरबैग, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड अलर्ट और रियर पार्किंग सेंसर के साथ आती है।

Tata Gravitas से लेकर Horbill तक भारत में टाटा लेकर आ रहा है ये 4 कार, देखें लांचिंग से लेकर कीमत तक की पूरी डिटेल!

2020 मोटर शो में टाटा मोटर्स की अपकमिंग एंट्री-लेवल एसयूवी HBX का प्रोडक्शन स्पेक भी मौजूद रहा। जिसका नाम Tata Hornbill रखा जा सकता है।

Tata HBX: आ रही है टाटा की नई माइक्रो Suv, कीमत हो सकती है 5 लाख से कम! देखें कब होगी लॉन्च

HBX को Tata की इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज का उपयोग करके तैयार किया गया है, जिसमें हैरियर SUV के डिजाइन की झलक दिखाई देती है।