Tata Harrier

Year End Discounts 2020: Tata Nexon समेत इन गाड़ियों पर होगी 65 हजार तक की बचत

Tata Motors December Discounts: ईयर-एंड डिस्काउंट ऑफर्स मिलने शुरू हो गए हैं। Tata Nexon के अलावा Tata Harrier और Tata Tiago, Tata Tigor जैसी गाड़ियों पर मिल रहे हैं ऑफर्स, जानें डिटेल्स।

टाटा मोटर्स ने हासिल किया बड़ा मुकाम, 40 लाख से ज्यादा कारें बेचीं, अनुपम खेर ने सुनाई कामयाबी की कहानी

टाटा ने हाल के दिनों में Tiago, Tigor, Nexon, Altroz और Harrier जैसी कारें लॉन्च की हैं। बता दें कि टाटा मोटर्स ने बीते करीब एक दशक में तेजी से पैसेंजर व्हीकल्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

टाटा की 7 सीटर एसयूवी Gravitas की जल्द होगी लॉन्चिंग, MG Hector Plus और महिंद्रा की XUV500 की करेगी मुकाबला

Gravitas में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल मोटर के साथ 168 पीएस और 350 एनएम के लिए मानी जा रही है। ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स विकल्प शामिल होगें।

टाटा की Harrier, Nexon और टियागो पर मिल रहा है 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें- कैसे मिलेगा फायदा

कंपनी की ओर से Harrier, Nexon और टियागो जैसी लोकप्रिय कारों पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इन डिस्काउंट्स का फायदा आप नवंबर महीने में उठा सकते हैं।

सिर्फ 12,399 रुपये की किस्त पर घर ला सकते हैं टाटा Harrier, कंपनी दे रही है 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट

टाटा मोटर्स की शानदार एसयूवी कार Tata Harrier को आप सिर्फ 12,399 रुपये की ईएमआई पर इस फेस्टिव सीजन में घर ला सकते हैं। कंपनी की ओर से इस एसयूवी पर फिलहाल नवरात्रि ऑफर के तहत 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Harrier से लेकर Nexon और Tigor तक पर जुलाई में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें कौन-सी कार आपके बजट में होगी फिट!

Tata Motors ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान Tigor को भी इस साल के शुरुआत में बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया था। BS6 टिगोर में 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

Tata Tiago से लेकर Harrier तक को डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी दिन, मिल रहा है 6 महीनें तक EMI ना देने का भी विकल्प!

Tata Harrier कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी है, जिसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स XMA, XZA और XZA (DT) पर 30,000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है।

Tata Harrier से लेकर Nexon तक पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट! देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना होगा फायदा

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata Nexon से लेकर Harrier और Tiago तक पर कंपनी जून में दे रही है भारी डिस्काउंट, देखें आपके बजट की कार पर क्या है ऑफर?

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata Harrier से लेकर Hyundai Santro तक पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, घर बैठे ऐसे करें बुक!

टाटा हैरियर के अलावा अगर आप कंपनी के डिजिटल बिक्री प्लेटफॉर्म के माध्यम से टिगॉर को खरीदना चाहत हैं, तो इस पर आप 25,000 तक की छूट और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

Tata की सबसे दमदार Suv Gravitas टेस्टिंग के दौरान आई नजर, देखें कीमत से लेकर लांंचिंग तक की पूरी डिटेल!

Tata Gravitas को कंपनी के OMEGA प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। जिसमें 2.0 लीटर वाले 4 सिलेंडर युक्त Kryotec170 डीजल इंजन का प्रयोग किया जाएगा। यह इंजन 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।

Toyota Harrier की चौथी जेनरेशन की टीजर इमेज लीक, देखें Tata Harrier से कितनी अलग है ये कार और दोनों में क्या है संबंध?

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि टोयोटा हैरियर और टाटा हैरियर का एक-दूसरे से कोई संबंध नहीं है, दोनों अलग-अलग एसयूवी हैं, और इन्हें अलग अलग कंपनी द्वारा बेचा जाता है।

Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन बुक करें गाड़ी, सीधे घर पर होगी डिलीवरी! Tata Motors ने शुरू की नई सर्विस, जानें पूरी डिटेल

Coronavirus के चलते देश भर में आगामी 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए Tata Motors ने ऑनलाइन वाहनों की खरीदारी की सुविधा शुरू की है। वाहनों की बुकिंग के लिए 5,000 रुपये से लेकर 30,000 रुपये तक का अमाउंट लिया जा रहा है।

Tata Gravitas: भारत आ रही है टाटा की दमदार 7 सीटों वाली SUV, साइज में Harrier से होगी बड़ी! देखें क्या होंगे फीचर्स

Gravitas में कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता का 4 सिलिंडर युक्त डीजल इंजन प्रयोग करेगी। जो कि 170 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

Tata Harrier पेट्रोल टेस्टिंग के दौरान आई नजर, Nexon का मिल सकता है इंजन! देखें कब होगी लॉन्च

Tata Harrier Petrol वर्जन को त्यौहारी सीजन से पहले लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें टाटा के नए 1.5-लीटर डायरेक्ट-इंजेक्शन टर्बो-पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाएगा।

Maruti Brezza के बाद भारत में लॉन्च होगा Tata Harrier का पेट्रोल वर्जन, जानें इंजन से लेकर लांचिंग तक की पूरी डिटेल

Tata Motors ने इस साल के शुरुआत में BS6 टाटा हैरियर को लॉन्च कर दिया है। 2020 Tata Harrier की शुरुआती कीमत 13.69 लाख रुपये तय की गई है।

2020 Tata Harrier डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू, देखें नई कार में होने वाले बदलावों की लिस्ट

2020 हैरियर में FCA-सोसर्ड 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर युक्त टर्बोचार्ज्ड डीजल मिलता है, जो अब 170ps की पीक पावर पैदा करता है।

MG Hector: महज 8 महीने में ही 50,000 बुकिंग! Hello MG बोलते ही स्टार्ट होती है ये SUV

MG Hector को कंपनी ने बीते साल 27 जून को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच किया था। ये SUV बाजार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने इनबिल्ट 5G सिमकार्ड का प्रयोग किया है।

ये पढ़ा क्या?
X