Tata Harrier

Tata Nexon से लेकर Harrier तक पर मिल रहा है 2 लाख रुपये का डिस्काउंट! देखें गाड़ियों की पूरी लिस्ट

टाटा की बजट हैचबैक कार Tiago पर 50,000 रुपये तक के बेनिफिट दिए जा रहे हैं। बता दें, टाटा टियागो और टिगोर में समान इंजन का प्रयोग किया जाता है।

Auto Expo 2020: Tata Motors ने लांच किया Harrier का नया BS6 मॉडल, पहले से और भी ज्यादा पावरफुल हुई SUV! जानें कीमत

Tata Harrier BS6 में इंजन अपडेट के अलावा भी कुछ अन्य बदलाव किए गए हैं, जो कि इसे मौजूदा मॉडल से अलग बनाता है। कंपनी ने इस एसयूवी को नए ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ बाजार में पेश किया है।

2020 Tata Harrier के ऑटोमैटिक वैरिएंट की बुकिंग शुरू, देखें नई कार में होने वाले बदलावों की लिस्ट

BS6 Harrier के लिए डीलरशिप पर बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। यानी अगर आप इस कार की बुकिंग करना चाहते हैं तो 30,000 रुपये में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी बुकिंग कर सकते हैं।

BS6 Tata Harrier की लॉन्च से पहले सामने आई वैरिएंट डिटेल, देखें कौन-कौन से बदलाव के साथ आएगी ये शानदार कार!

BS6 हैरियर में जो सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा वो ऑटोमैटिक 6 स्पीड गियरबॉक्स और पैनोरमिक सनरूफ होगी। इसके साथ ही कंपनी हैरियर के फुली लोडेड नए वैरिएंट को भी लॉन्च कर सकती है।

देखें BS6 Tata Harrier का नया टीजर वीडियो, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जल्द होगी लॉन्च!

टाटा मोटर्स ने हाल ही में हैरियर की कीमत में बढ़ोत्तरी भी की है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने अलग अलग वैरिएंट्स पर 35,000 रुपये से लेकर 45,000 रुपये तक का इजाफा किया है।

इंतजार खत्म: Tata Altroz हो गई लांच, दमदार तकनीक और फीचर्स से देगी Maruti Baleo को टक्कर! जानें कीमत

Tata Altroz इस समय प्रीमियम हैचबैक सेग्मेंट की सबसे सुरक्षित कार है। ये कंपनी की पहली ऐसी कार है जिसे ALFA प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है। बाजार में ये कार सीधे तौर पर Maruti Baleo को टक्कर देगी।

Skoda Karoq नए फीचर्स और दमदार इंजन के साथ 3 फरवरी को होगी पेश! जानिए क्या होगा इसमें खास

Skoda Karoq को कंपनी मौजूदा मॉडल Kodiaq से नीचे रखेगी। ऐसी उम्मीद है कि इसकी कीमत कम से कम तय की जाएगी। बाजार में लांच होने के बाद ये एसयूवी सीधे तौर पर Jeep Compass और Hyundai Tucson को टक्कर देगी।

Tata Harrier खरीदना होगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत

Tata Harrier बाजार में केवल डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। वहीं बाजार में ये एसयूवी सीधे तौर पर MG Hector और Jeep Compass जैसी एसयूवी को टक्कर देती है।

Tata Harrier ने पूरा किया 15,000 यूनिट्स का आंकड़ा, दमदार पावर और स्टाइलिश डिजाइन लोग कर रहे पसंद

​Tata Harrier को अब तक भारत में 15,000 ग्राहक खरीद चुके हैं। कंपनी ने इसके 4 मॉडल लॉन्च किए थे, और यह SUV टाटा के ओमेगा प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाने वाली पहली कार है।

MG Hector और Tata Harrier को टक्कर देने आ रही है Haval H6, 2020 ऑटो एक्सपो में होगी पेश, देखें क्या होंगे फीचर्स

चीन की कंपनी Great Wall Motors सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी है, जो वहां अपने चार ब्रांड Haval, Wey, Ora और Great Wall Pickup को सेल करती है। जिसमें Haval, Wey कंपनी के एसयूवी ब्रांड हैं वहीं Ora ब्रांड के तहत कंपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियां सेल करती है।

कन्फर्म: Tata Altroz 22 जनवरी को होगी लांच! महज 21 हजार रुपये में बुक करें ये प्रीमियम कार, जानें क्या होगी कीमत

Tata Altroz को कंपनी ने अपने खास 2.0 डिजाइन फिलॉस्पी पर तैयार किया है, जिस पर कंपनी ने अपनी एसयूवी हैरियर को बनाया था। ये कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली प्रीमियम हैचबैक कार है, जो कि Maruti Baleno और Hyundai i20 जैसी कारों को टक्कर देगी।

Tata Gravitas को लेकर बड़ा खुलासा! फरवरी में लांच होगी 7 सीटों वाली SUV, साइज में Harrier से होगी बड़ी

Tata Gravitas को कंपनी ने पहली बार जेनेवा मोटर शो में पेश किया था। इस एसयूवी को कंपनी ने ऑप्टीमल मॉड्यूलर इफिशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड (OMEGA) प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसका आकार मौजूदा Harrier से बड़ा होगा।

MG Hector अब 6 सीटों के साथ होगी लांच, मिलेगा नया नाम! जानें क्या होगा खास?

MG Hector भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। बीते नवंबर महीने में कंपनी ने इस SUV के 3,239 यूनिट्स की बिक्री की थी, इसी के साथ ये अपने अपने सेग्मेंट की चौथी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एसयूवी बनी है।

Tata Altroz को लेकर बड़ा खुलासा: 22 जनवरी को होगी लांच! फीचर्स से Maruti Baleno को देगी टक्कर, कीमत होगी इतनी

Tata Altroz के एंट्री लेवल बेस वैरिएंट में कंपनी ने सभी स्टैंडर्ड फीचर्स को शामिल किया है। बाजार में लांच होने के बाद ये कार सीधे तौर पर Maruti Baleno और Hyundai i20 Elite को टक्कर देगी।

Tata Motors का नेटवर्क विस्तार पर जोर! देश में शुरु करेगा 100 नए डीलरशिप

Tata Motors ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी नई प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz को पेश किया था। इस कार को कंपनी फरवरी में आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में लांच कर सकती है। इसके अलावा 19 दिसंबर को कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी
Tata Nexon को पेश करने जा रही है।

Tata Altroz के साथ मिल रहा है कस्टमाइजेशन पैकेज! आप खुद डिजाइन कर सकेंगे अपने सपनों की कार, जानें पूरी डिटेल

Tata Motors की ये पहली कार है जिसे ALFA प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। Altroz की कीमत 5.50 लाख रुपये से लेकर 8.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। भारतीय बाजार में ये कार सीधे तौर पर Maruti Baleno को टक्कर देगी।

Tata Altroz : 5 वैरिएंट्स में मिलेगी प्रीमियम हैचबैक कार! फीचर्स के साथ जानिए आपके लिए कौन सा वैरिएंट होगा बेहतर

Tata Altroz की तरफ से पेश की जाने पहली कार है जिसे ALFA प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इस छोटी कार को कंपनी ने अपने 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया है, जो कि आपको कार के पूरे डिजाइन में बखूबी देखने को मिलता है।

कम दाम में Kia Seltos खरीदने का आखिरी मौका! 1 जनवरी से महंगी हो जाएगी ये बेस्ट सेलिंग SUV, इतनी बढ़ेगी कीमत

Kia Seltos अपने सेग्मेंट में बेस्ट सेलिंग SUV बन चुकी है। इसका डीजल वैरिएंट सबसे ज्यादा 21 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करता है। भारतीय बाजार में कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली ये पहली गाड़ी है।

ये पढ़ा क्या?
X