Tata Altroz

देश की सबसे सुरक्षित कार Tata Altroz खरीदने का शानदार मौका! कंपनी ने घटाए डीजल वैरिएंट के दाम, जानें नई कीमतें

Tata Altroz पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इसके डीजल वैरिएंट की कीमत में कटौती की है। यह देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। इसके अलावां कंपनी इस कार में कई प्रीमियम फीचर्स भी देती है, जो कि सेग्मेंट में इसे अन्य कारों से बेहतर बनाती है।

Tata Altroz बनी ILP 2020 टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर! इस विजेता को मिलेगी यह कार

Tata Altroz को कंपनी ने पिछले साल घरेलू बाजार में लांच किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस साल IPL का टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! महज 185 रुपये रोज देकर घर ले आएं प्रीमियम हैचबैक कार Altroz! 100% लोन की सुविधा भी उपलब्ध

Tata Motors द्वारा जारी की गई स्कीम के अनुसार आप जीरों डाउनपेमेंट पर भी लोन ले सकते हैं। इसके साथ ही छह महीने की ईएमआई भी आपको नहीं देनी होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इसके लिए आपको 6 महीने तक सिर्फ ब्याज देना होगा।

Maruti Wagon-R से लेकर Tata Altroz तक भारत में लॉन्च का तैयार हैं ये इलेक्ट्रिक गाड़ियां, कीमत हो सकती है महज 8 लाख से शुरू!

हमारी सूची की अंतिम कार मारुति की वैगनआर है। इस कार का भारतीयों में बेसब्री से इंतजार है। नई Maruti Wagon R Electric की सबसे खास बात ये होगी कि ये कार भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों के सेग्मेंट में सबसे कम कीमत की होगी।

Tata Tiago हैचबैक को महज 5,000 रुपये में लें जाएं घर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा के साथ कंपनी दे रही है यह ऑफर!

इसके अलावा कंपनी अन्य मॉडल पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी मुहैया करा रही है। जिसमें डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर,पुलिस आदि के लिए 45,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Tata Motors अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz को 5,555 रुपये मंथली EMI पर खरीदनें का दे रही है मौका, शुरुआती कीमत 6 लाख से भी कम!

Altroz टाटा के नए प्लेटफॉर्म मॉड्यूलर ALFA (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड) आर्किटेक्चर पर तैयार होने वाली पहली कार है। इस वर्ष की शुरुआत में Altroz ​​को ग्लोबल NCAP द्वारा इस कार को 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

Tata Tiago: टाटा मोटर्स की इस कार को जमकर खरीद रहे लोग, देखें 3 बड़ी वजह जो लोगों को आती है पसंद, शुरुआती कीमत महज 4.6 लाख रुपये!

Tata Tiago बेहतरीन फीचर्स के सा​थ कम कीमत में एक अच्छा विकल्प है, जिस कारण यह अपने सेगमेंट में अनोखी जगह बनाती है। इसमें आपको सेगमेंट का सबसे शानदार ऑडियो सिस्टम और 15-इंच के व्हील मिलते हैं।

Hyundai Aura से लेकर Honda Amaze तक ये हैं भारत की बेस्ट माइलेज गाड़ियां, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Hyundai Aura में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर युक्त टर्बो-डीजल इंजन मिलता है, जो 75बीएचपी की पावर और 190एनएम का टार्क आउटपुट प्रदान करता है। बता दें, हुंडई Aura का AMT वर्जन 25.4 Kmpl का माइलेज देता है।

Tata की प्रीमियम हैचबैक कार Altroz के डीजल वैरिएंट पर मिलेगा 25.11kmpl तक का माइलेज, शुरुआती कीमत महज 5.29 लाख रुपये!

Tata Altroz पेट्रोल इंजन का माइलेज ARAI द्वारा 19.05kmpl पर रेट किया गया है, जबकि इसका डीजल इंजन 25.11kmpl का माइलेज देता है। वहीं यह कार भारत में हुंडई i20, मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैंज़ा और होंडा जैज जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है।

Hyundai Aura बन गई है 25.4kmpl के साथ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार! देखें अन्य गाड़ियों की सूची

बता दें, वर्तमान में Verna सेडान सेगमेंट की एकमात्र कार है जो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 115hp की पावर और 250 NM का टॉर्क जेनरेट करता है।

Tata Altroz से लेकर Hyundai Grandi10 Nios तक ये है सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली BS6 डीजल गाड़ियां! देखें कीमत, फीचर्स सहित पूरी डिटेल

हमारी सूची की दूसरी कार टाटा की नई प्रीमियम हैचबैक Altroz है, वर्तमान में यह कार 25.11kpl का माइलेज देती है, अल्ट्रोज डीजल में 1.5-लीटर रेवोटर्क इंजन मिलता है, जो 90hp की पावर प्रदान करता है।

Tata Nexon से लेकर Mahindra Xuv300 तक ये हैं भारत की सबसे सुरक्षित कार, शुरुआती कीमत महज 6.95 लाख रुपये!

हमारी सूची में पहला नाम Nexon का है। देश की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने Nexon के रूप में भारत को पहली सबसे सुरक्षित कार दी थी। Nexon अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पेक्ट एसयूवी है।

Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन बुक करें गाड़ी, सीधे घर पर होगी डिलीवरी! Tata Motors ने शुरू की नई सर्विस, जानें पूरी डिटेल

Coronavirus के चलते देश भर में आगामी 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए Tata Motors ने ऑनलाइन वाहनों की खरीदारी की सुविधा शुरू की है। वाहनों की बुकिंग के लिए 5,000 रुपये से लेकर 30,000 रुपये तक का अमाउंट लिया जा रहा है।

Tata Peregrin: टाटा मोटर्स की नई सेडान के नाम से उठा पर्दा, Honda City और Maruti Ciaz को देगी टक्कर! देखें भारत में कब होगी लॉन्च

बता दे, इसी पेट्रोल इंजन का प्रयोग जल्द ही Harrier एसयूवी में भी किया जाएगा। अपकमिंग नई टाटा सेडान सीधे तौर पर (Maruti Ciaz) मारुति सुजुकी सियाज, (Hyundai Verna) हुंडई वरना और आने वाली (Honda City) सेडान को टक्कर देगी।

Tata Motors की कार के माइलेज का दावा हुआ फेल! अब कंपनी ग्राहक को देगी 2 लाख रुपये, जानें क्या है मामला

इस मामले में NCDRC टाटा मोटर्स द्वारा दायर की गई पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया और राज्य आयोग के आदेश को बरकरार रखा। जिसमें Tata Motors को भ्रामक विज्ञापन के माध्यम से भ्रामक व्यापार व्यवहार के लिए सहारा लेने के लिए कुल 3.5 लाख का भुगतान करने का निर्देश दिया गया था।

Tata Altroz का कौन-सा वैरिएंट खरीदना हो सकता है फायदे का सौदा, देखें कीमत के साथ फीचर्स की पूरी डिटेल

Tata Altroz XM पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.15 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 7.75 लाख रुपये रखी गई हैं। जिसमें पावर विंडोज, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फोल्डिंग मिरर मिरर, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ, रियर पार्किंग असिस्ट, ड्राइवर के फुटवेल के लिए एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Tata Gravitas से लेकर Horbill तक भारत में टाटा लेकर आ रहा है ये 4 कार, देखें लांचिंग से लेकर कीमत तक की पूरी डिटेल!

2020 मोटर शो में टाटा मोटर्स की अपकमिंग एंट्री-लेवल एसयूवी HBX का प्रोडक्शन स्पेक भी मौजूद रहा। जिसका नाम Tata Hornbill रखा जा सकता है।

Tata H2X: टाटा मोटर्स भारत में लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक Micro SUV, कीमत हो सकती है 10 लाख से कम!

टाटा की ये माइक्रो एसयूवी Altroz की तरह ही कंपनी के अल्फा ARC प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। वहीं इसमें टाटा की नई Ziptron EV तकनीक का प्रयोग किया जाएगा

यह पढ़ा क्या?
X