Tata Altroz

96 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Tata Nexon, जानें कितनी चुकानी होगी EMI

आपको पांच साल में कुल 10,98,480 रुपये चुकाने होंगे जिसमें 2,32,789 रुपये ब्याज होगा। आपको हर महीने 18,308 रुपये ब्याज चुकाना होगा। अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझ हल्का हो तो 6 साल के लिए भी कार फाइनेंस करवा सकते हैं।

Tata Altroz खरीदने की सोच रहे हैं 80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं

80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद आपको पांच साल के लिए कुल 7,99,065 रुपये का लोन लेना होगा। इसपर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी।

टाटा ने लॉन्च किया Altroz का नया एडिशन, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात

टाटा मोटर्स ने कहा कि आई-टर्बो संस्करण को आईआरए-कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकी के साथ पेश किया गया है। इसमें वॉयस प्रौद्योगिकी के साथ 27 कनेक्टेड फीचर्स हैं।

80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं Tata Altroz, इतनी चुकानी होगी EMI

डाउनपेमेंट करने के बाद आपको इस कार का XE Diesel (Diesel) वेरिएंट मिल जाएगा। यह इस कार का बेस मॉडल है। इस मॉडल की कुल कीमत 6.99 लाख रुपये (नई दिल्ली, ऑन रोड प्राइस) है।

5 लाख की रेंज में मिल रही Tata की ये कार, शानदार सेफ्टी, 4 हजार रुपये से भी कम है EMI

Tata Tiago price under 5 lakh rs: टाटा टियागो के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 4 लाख 70 हजार रुपये है। इस कार को ग्लोबल एनसीएपी से 4 स्टार मिले हैं।

Tiago जैसी कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन उतारने वाली है टाटा मोटर्स, इन 5 कारों की लॉन्चिंग की है तैयारी

टाटा मोटर्स ने बीते कुछ सालों में Tiago, Altroz और Harrier जैसी कारों के जरिए तेजी से कार मार्केट में अपनी मजबूती उपस्थिति दर्ज कराई है। अब कंपनी ने अगले साल फिर कुछ नई कारों की लॉन्चिंग की तैयारी की है।

Tata Altroz से मारुति स्विफ्ट तक, सेफ्टी के मामले में जानदार हैं ये 5 हैचबैक कारें, जानें- कितने में ला सकते हैं घर

भारत में हैचबैक कारें आमतौर पर लोबजट की गाड़ियों में शुमार की जाती रही हैं। सेल को बढ़ाने और लोअर मिडिल और मिडिल क्लास को टारगेट करने के लिए कंपनियां इन्हें कम दामों में लॉन्च करती रही हैं, लेकिन फीचर्स में भी समझौता किया जाता रहा है।

टाटा मोटर्स ने हासिल किया बड़ा मुकाम, 40 लाख से ज्यादा कारें बेचीं, अनुपम खेर ने सुनाई कामयाबी की कहानी

टाटा ने हाल के दिनों में Tiago, Tigor, Nexon, Altroz और Harrier जैसी कारें लॉन्च की हैं। बता दें कि टाटा मोटर्स ने बीते करीब एक दशक में तेजी से पैसेंजर व्हीकल्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

सिर्फ 4 हजार रुपये की किस्त पर घर ले आएं Tata Altroz कार, सेफ्टी में जानदार और लुक में है शानदार

इस कार को ड्राइव करने का भी अनुभव आपके लिए शानदार रहेगा। यदि आप स्पीड में इसे टर्न करते हैं तो भा कोई परेशानी नहीं होगा और कंट्रोल जस का तस बना रहेगा। इसकी वजह यह है कि यह कार कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर से लैस है।

Tata Altroz XM+: शानदार फीचर्स के साथ प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज का नया वेरिएंट लॉन्च, कीमत 6.6 लाख रुपये

Tata Altroz XM+ Price: Tata Motors ने उतारा टाटा अल्ट्रोज कार का नया वेरिएंट। यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक हर जरूरी डिटेल।

देश की सबसे सुरक्षित कार Tata Altroz खरीदने का शानदार मौका! कंपनी ने घटाए डीजल वैरिएंट के दाम, जानें नई कीमतें

Tata Altroz पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इसके डीजल वैरिएंट की कीमत में कटौती की है। यह देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। इसके अलावां कंपनी इस कार में कई प्रीमियम फीचर्स भी देती है, जो कि सेग्मेंट में इसे अन्य कारों से बेहतर बनाती है।

Tata Altroz बनी ILP 2020 टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर! इस विजेता को मिलेगी यह कार

Tata Altroz को कंपनी ने पिछले साल घरेलू बाजार में लांच किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस साल IPL का टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! महज 185 रुपये रोज देकर घर ले आएं प्रीमियम हैचबैक कार Altroz! 100% लोन की सुविधा भी उपलब्ध

Tata Motors द्वारा जारी की गई स्कीम के अनुसार आप जीरों डाउनपेमेंट पर भी लोन ले सकते हैं। इसके साथ ही छह महीने की ईएमआई भी आपको नहीं देनी होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इसके लिए आपको 6 महीने तक सिर्फ ब्याज देना होगा।

Maruti Wagon-R से लेकर Tata Altroz तक भारत में लॉन्च का तैयार हैं ये इलेक्ट्रिक गाड़ियां, कीमत हो सकती है महज 8 लाख से शुरू!

हमारी सूची की अंतिम कार मारुति की वैगनआर है। इस कार का भारतीयों में बेसब्री से इंतजार है। नई Maruti Wagon R Electric की सबसे खास बात ये होगी कि ये कार भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों के सेग्मेंट में सबसे कम कीमत की होगी।

Tata Tiago हैचबैक को महज 5,000 रुपये में लें जाएं घर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा के साथ कंपनी दे रही है यह ऑफर!

इसके अलावा कंपनी अन्य मॉडल पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी मुहैया करा रही है। जिसमें डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर,पुलिस आदि के लिए 45,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Tata Motors अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz को 5,555 रुपये मंथली EMI पर खरीदनें का दे रही है मौका, शुरुआती कीमत 6 लाख से भी कम!

Altroz टाटा के नए प्लेटफॉर्म मॉड्यूलर ALFA (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड) आर्किटेक्चर पर तैयार होने वाली पहली कार है। इस वर्ष की शुरुआत में Altroz ​​को ग्लोबल NCAP द्वारा इस कार को 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

Tata Tiago: टाटा मोटर्स की इस कार को जमकर खरीद रहे लोग, देखें 3 बड़ी वजह जो लोगों को आती है पसंद, शुरुआती कीमत महज 4.6 लाख रुपये!

Tata Tiago बेहतरीन फीचर्स के सा​थ कम कीमत में एक अच्छा विकल्प है, जिस कारण यह अपने सेगमेंट में अनोखी जगह बनाती है। इसमें आपको सेगमेंट का सबसे शानदार ऑडियो सिस्टम और 15-इंच के व्हील मिलते हैं।

Hyundai Aura से लेकर Honda Amaze तक ये हैं भारत की बेस्ट माइलेज गाड़ियां, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Hyundai Aura में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर युक्त टर्बो-डीजल इंजन मिलता है, जो 75बीएचपी की पावर और 190एनएम का टार्क आउटपुट प्रदान करता है। बता दें, हुंडई Aura का AMT वर्जन 25.4 Kmpl का माइलेज देता है।

यह पढ़ा क्या?
X