tarak mehta ka ooltah chashmah

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भीड़े के घर में हो गई लूटपाट, पुलिस ने जेठालाल पर लगाया चोरी का आरोप!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:भीड़े गोकुलधाम सोसाइटी के सभी लोगों को इकट्ठा करता है। बापूजी, पत्रकार पोपट लाल और जेठा बाकी लोगों के साथ आते हैं। इसके बाद पुलिस को भी बुलाया जाता है। पुलिस अपनी तहकीकात शुरू करती है..

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की पीठ पीछे जेठालाल का फ्लर्ट चालू, ये देख बबीता जी के पति का फूटा गुस्सा!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी पर हमेशा फिदा रहने वाले जेठालाल को आखिरकार मौका मिल ही गया, बबीता जी से दो पल बातें करने का। ऐसे में जेठालाल काफी खुश नजर आए।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन के बिना निकली ये दिवाली, जेठालाल और बापूजी ने ऐसे बंटाया टप्पू का हाथ

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 30 Oct, Preview Episode: जेठा के साथ बापूजी और टप्पू ने भी दया को खूब याद किया। इस बीच तीनों ने साथ मिलकर दिवाली के लिए काम किया और घर की सजावट की। बापूजी दीया और तेल बाती तैयार..

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 28 October Preview Episode: गोकुलधाम सोसाइटी में Diwali सेलिब्रेशन की धूम, ‘दया बेन’ के बिना जेठालाल-टप्पू का बुरा हाल!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 28 October Preview Episode: शो में गोकुलधाम सोसाइटी के मेंबर्स दिवाली का उत्सव मनाते नजर आएंगे। इस बीच जेठालाल एक बार फिर से दया बेन को मिस करते दिख सकते हैं। तो वहीं टप्पू औऱ बापूजी भी दया..

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में Disha Vakani की धाकड़ एंट्री, टप्पू और जेठालाल से मिली दयाबेन!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स इस शो के दर्शकों को दयाबेन के लिए खूब तरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बीच कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘पब्लिक को उल्लू न बनाओ’ शो में कमबैक को लेकर Disha Vakani को बोल रहे फैंस, ऐसे कर रहे रिएक्ट

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में दया बेन की वापसी के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जमकर तैयारियां हो रही हैं। तो दूसरी तरफ दिशा वकानी भी अपने इंस्टाग्राम से आए दिन शो से जुड़े नए नए पोस्ट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: ‘दया बेन’ के धमाकेदार कमबैक की खबर सुन उछल पड़े फैंस, अब Disha Vakani ने फैंस के लिए शेयर किया ये वीडियो..

Disha Vakani Come Back, Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: हाल ही में दिशा ने ‘ग्रैंड एंट्री’ को लेकर पोस्ट किया था। तो वहीं अब दया ने एक बार फिर से ‘कमबैक’ को लेकर पोस्ट किया है। दिशा ने अभी जो पोस्ट किया है उसमें वह

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: गोकुलधाम पहुंची ‘दयाबेन’! क्या सच में हो रही दिशा वकानी की वापसी

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah, 16 Oct Preview/Upcoming Episode: जेठा ने कहा था कि जब तक दया वापस नहीं आ जाती वह इस बार गरबा नहीं खेलेगा। ऐसे में अब जेठालाल का साला यानी सुंदर गोकुलधाम सोसाइटी में एक नहीं, दो नहीं बल्कि दया बेन के 9 अवतारों के साथ आ पहुंचा है।

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: ‘दया बेन’ के कमबैक की खुशखबरी से झूम उठे ‘मुरझाए जेठालाल’, दिशा वकानी ने किया ‘ग्रैंड एंट्री’ का ऐलान!

Disha Vakani Come Back, Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: शो में दया बेन की वापसी हो रही है। इसी को लेकर दिशा वकानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है। इस क्लिप में दिखता है कि जेठालाल (Jethalaal) बहुत दुखी और हताश बैठा होता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘दया बेन’ का गरबा मिस कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ में Disha Vakani की होगी ग्रैंड री-एंट्री!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स दया बेन की जबरदस्त कमबैक प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे वक्त से दया बेन शो से गायब है। दिशा वकानी ने शो से मेटरनिटी लीव ली थी। लेकिन इसके बाद से ही दिशा शो में वापस नहीं आईं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दया बेन को इस बीच काफी याद किया।

Tarak mehta ka ooltah chashmah 16th Sept Preview Episode: Mr & Mrs हाथी बने जापानी गुड़िया, सोढ़ी फैमिली ने किया भांगड़ा, कौन सी खुशी मना रहे गोकुलधामवासी

Tarak mehta ka ooltah chashmah 16 Sept Preview Episode: कार्यक्रम की शुरुआत जहां सोनू और भिड़े ने गणपति जी के भजन से की। इसके बाद सभी गोकुलधामवासी बारी-बारी से अपना परफॉर्मेंस दिए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस प्रिया हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

Actress Priya Ahuja Rajda: प्रिया आहूजा राजदा के पति मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर हैं। शो के सेट पर ही प्रिया और मालव को एक दूसरे से प्यार हुआ।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah August 5, 2019 Update: बापू जी हो गए हैं किडनैप!, ढूंढने निकला पूरा गोकुलधाम बना ‘पोपट’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah August 5, 2019 Update: सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। बापू जी गुम हो गए हैं और पूर गोकुल धामवासी को लगता है कि बापू जी का किडनैप हो चुका है।

‘यूं लगा पैरों तले जमीन ही..’, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डॉ. हाथी को याद कर भावुक हुए दिलीप जोशी

Kavi Kumar Azad and Dilip Joshi: शो में जेठालाल का रोल अदा करने वाले दिलीप जोशी ने बताया कि जब उन्हें कवि कुमार आजाद के निधन की खबर मिली तो वह कैसा महसूस कर रहे थे?

दयाबेन के न होने से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को रहा ये नुकसान, मेकर्स की बढ़ी टेंशन!

Disha Vakani: शो की टीआरपी गिरने के पीछे की वजह ‘दयाबेन’ बताई जा रही हैं। फैन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि शो में ‘दयाबेन’ के न होने के चलते शो को दर्शक देखना कम पसंद कर रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नई दयाबेन की जल्द होगी एंट्री, ये एक्ट्रेस दिशा वकानी की ले सकती है जगह

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: फैन्स के बीच चर्चा जोरों पर हैं कि आखिर दयाबेन का किरदार कौन-सी एक्ट्रेस अदा करेगी। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस को अप्रोच किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फैन्स के लिए बुरी खबर, नई दयाबेन की एंट्री पर सामने आई ये बड़ी जानकारी

Tarak mehta ka ooltah chashmah Disha Vakani: नीला टेलीफिल्म्स दिशा के साथ आगे काम करने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में टीम ने नई दयाबेन की तलाश भी जारी कर दी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब Disha Vakani ने की बात सुन बोले अमिताभ बच्चन, ‘क्या बात है बहुत अच्छा’

Disha Vakani and Dilip Joshi Metting With Amitabh Bachchan: दिशा वकानी और दिलीप जोशी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात कर चुके हैं।