Tanushree Dutta

‘गरीबी का नाटक करते हैं नाना’, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर की तुलना आसाराम से करते हुए निकाली भड़ास

Tanushree on #Me Too: तनुश्री दत्ता ने 2018 में नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। तनुश्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल तनुश्री ने हाल ही में नाना पाटेकर की तुलना खुद को परम संत मानने वाले आसाराम बापू से कर दी है।

Tanushree Dutta: मीटू के लिए लड़ रहीं तनुश्री का वकील ही छेड़छाड़ मामले में फंसा, महिला एडवोकेट ने दर्ज कराया केस

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता के एडवोकेट नितिन सतपुत (Nitin Satpute)के खिलाफ खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज कराने वाली खुद एक महिला एडवोकेट है।

नाना पाटेकर को क्लीन चिट पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- PM मोदी दें जवाब, क्या यही है राम राज्य

तनुश्री दत्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत का क्या हुआ? एक सीरियल ऑफेंडर के द्वारा देश की एक बेटी का उत्पीड़न होता है और पुलिस कहती है कि शिकायत झूठी और फर्जी है।

पुलिस क्लोजर रिपोर्ट में दावा- फिल्म छोड़ने पर हर्जाना मांगा तो तनुश्री दत्ता ने किया सेक्सुअल हैरसमेंट का केस

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के सेक्सुअल हैरमेंट केस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है। पुलिस का कहना है कि तनुश्री दत्ता ने फिल्म छोड़ने पर हर्जाना नहीं देने के लिए सेक्सुअल हैरसमेंट का ‘झूठा केस’ दर्ज कराया था।

सेक्शुअल हरैसमेंट केस: नाना पाटेकर को क्लीन चिट, तनुश्री दत्ता ने कहा- भ्रष्ट है पुलिस और कानूनी तंत्र

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता मामले में बड़ी राहत मिली है। मुंबई पुलिस को नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। इसके बाद तनुश्री ने पुलिस और कानून तंत्र पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है।

नाना पाटेकर की मां का निधन, अंतिम संस्‍कार में नहीं पहुंचा बॉलीवुड का कोई सितारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर की मां का जिस वक्त निधन हुआ वह घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली वह फौरन घर पहुंचे।

राखी सावंत बोली- तनुश्री रेव पार्टियों में ले जाती थी, मेरे साथ कई बार किया रेप

राखी सावंत ने कहा कि तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है। उसने बार-बार मेरे साथ रेप किया। मुझे रेव पार्टियों में ले जाती थी।

..और सनातन संस्था के वकील की बात सुन भड़क गईं तनुश्री दत्ता

तनुश्री ने बात करते हुए कहा कि, ‘उन्होनें इस मुद्दे पर बात 2008 में भी की थी। जिसके बाद यह बात मीडिया में काफी दिनों तक भी रही थी। मगर आज के समय में लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं जिससे इसे अधिक महत्व मिला है।’

#MeToo कैंपेन पर बीजेपी सांसद उदित राज ने उठाए सवाल, बोले- गलत प्रथा की शुरुआत है

MeToo campaign: उदित राज ने ट्वीट में लिखा, ‘#MeTo कैम्पेन जरूरी है लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है?’

पत्रकारों के सामने आए नाना पाटेकर, दो लाइन बोला और हाथ जोड़ कर चलते बने

नाना पाटेकर मीडिया में आए लेकिन जिस तरह के सफाई की अपेक्षा मीडिया को थी वैसी नहीं मिली। नाना पाटेकर ने साफ शब्दों में इस मुद्दे पर अभी कुछ कहने से मना कर दिया।

तनुश्री दत्ता मामले में वकील ने दी महिला आयोग में शिकायत, नाना पाटेकर का लिया नाम

एडवोकेट गौरव गुलाटी की इस शिकायत में उन सभी घटनाओं का ज़िक्र किया गया है जिसे तनुश्री ने अपने हाल के इंटरव्यूज़ में बताया था। इसके अलावा इसमें इस बात का भी ज़िक्र है कि CINTAA ने 2008 में तनुश्री के साथ हुए हैरेसमेंट मामले को गंभीरता से नहीं लिया था।

नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्‍ता को भेजा कानूनी नोटिस, एक्‍ट्रेस ने बताया जान को खतरा

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा है कि गुरुवार को उन्हें जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री से कानूनी नोटिस मिला है।

तनुश्री के आरोप पर बोला बालीवुड- उन्‍हें चुप न कराएं, आरोपों की जांच हो

तनुश्री के आरोपों पर बॉलीवुड की प्रतिक्रिया: उन्हें चुप नहीं कराया जाए, बल्कि आरोपों की जांच हो

तनुश्री पर हमले के वीडियो का नहीं है नाना पाटेकर से कोई संबंध, क्या ये है सच्चाई?

इस वीडियो को लेकर एक दूसरी थ्योरी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हमले का नाना पाटेकर से कोई लेना-देना नहीं है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह एक दूसरे केस का वीडियो है।

ट्विंकल ने किया तनुश्री को सपोर्ट पर एक्ट्रेस बोलीं – ‘अक्षय कुमार अब भी कर रहे हैं नाना के साथ काम’

तनुश्री मामले को लेकर किए गए ट्वीट में ट्विंकल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया था, जो तनुश्री दत्ता के इस खुलासे को लेकर उनको कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। ट्विंकल ने एक महिला पत्रकार के ट्वीट्स को शेयर करते हुए अपनी बात रखी है।

राखी ने तनुश्री दत्ता पर लगाया ड्रग्स लेने का इल्ज़ाम, बोलीं – दस साल तक कोमा में थी क्या ?

राखी ने कहा कि ‘डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर उनकी वैनिटी वैन पहुंचे लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला इसके बाद डेसी शाह जो गणेश आचार्य की अस्सिटेंट थी, वे कई बार गई लेकिन तब भी तनुश्री ने दरवाजा नहीं खोला। फिर मुझे पता चला कि तनुश्री ड्रग्स लेकर चार घंटे बेहोश थी और दरवाजा नहीं खोल रही थी।’

तनुश्री ने नाना को बताया ‘ब्‍लफमास्‍टर’, पाटेकर का जवाब- शूटिंग से लौट करूंगा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

नाना ने कहा, ‘अभी मैं जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं। में 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।’ वही तनुश्री ने कहा कि ‘ब्लफमास्टर गोगो को अपना स्तर बढ़ाने की ज़रूरत है।”

‘इधर माइक मत देना’, तनुश्री दत्ता पर सवाल को लेकर सलमान खान ने यूं किया रिएक्ट

तनुश्री के बयान के बाद अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा जैसे कई सितारों ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया और उन्हें समर्थन दिया लेकिन सलमान खान से जब इस मामले में सवाल किया गया तो चीज़ें अलग नज़र आईं।