ताज़ा खबर
 

tamilnadu

tamilnadu

बीवी ने बात करना छोड़ा तो बेकाबू हो गया शख्‍स, कार, बाइक्‍स, इमारत तक को लगा दी आग

आरोपी पिछले काफी समय से बेरोजगार था और नई नौकरी ढूंढने की कोशिश भी नहीं कर रहा था। इस बात से युवक की पत्नी, जो कि एक अस्पताल में नौकरी करती है, काफी नाराज थी।

एक दिन पहले ऑटो ड्राइवर को बीजेपी नेता ने मारा था धक्का, अब घर जाकर पार्टी अध्यक्ष ने खिलाई मिठाई

17 सितंबर के विडियो में साफ दिख रहा था कि जैसे ही ऑटो ड्राइवर ने सवाल पूछा, वैसे ही बीजेपी के दूसरे नेता कालीदास ने उसे पहले कोहनी मारी फिर वहां से धक्का देकर भगा दिया था।

tamilnadu

VIDEO: पेट्रोल पंप पर बाइक में डलवा रहा था तेल, अचानक लग गई आग, देखिए फिर क्‍या हुआ

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझायी और स्थिति को संभाला। हादसे में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

gutkha scam

गुटखा स्‍कैम: CBI ने 40 जगहों पर एकसाथ मारा छापा, DGP के ठिकानों पर भी रेड

साल 2016 में तमिलनाडु में गुटखा स्कैम का खुलासा हुआ था। इस घोटाले में पुलिस के कई आला अधिकारियों और मंत्रियों के नाम भी सामने आए थे।

तमिलनाडु: करुणानिधि के परिवार में लड़ाई बढ़ी, समाधि स्थल पर बड़े बेटे का शक्ति प्रदर्शन

अलागिरी यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं लेकिन 2014 में उन्हें पिता करुणानिधि ने डीएमके से बाहर निकाल दिया था।

tamilnadu

हिन्‍दू नेताओं की हत्‍या करने आए थे? पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि अभी आरोपियों को आतंकवादी नहीं माना गया है। हालांकि इनके जम्मू कश्मीर में आईएसआईएस का समर्थक होने की जानकारी मिली है।

करुणानिधि के परिवार में फिर महाभारत? अलागिरी बोले- पिता के सभी रिश्तेदार मेरे साथ!

चार साल पहले अलागिरी ने पिता के फैसलों पर सवाल उठाए थे और कहा था कि क्या डीएमके एक मठ है, जहां महंथ अपना उत्तराधिकारी चुनेंगे? बता दें कि 2014 में करुणानिधि ने दोनों बेटों में संघर्ष होने पर अलागिरी को पार्टी से बाहर निकाल दिया था।

M Karunanidhi

राजनीति ही नहीं, फिल्मी स्क्रिप्ट भी लिखते थे करुणानिधि, डायलॉग से रामचंद्रन को बनाया था स्‍टार

Karunanidhi Death Latest News, Kalaignar Karunanidhi Latest News: 1975 में जब इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लगाई थी तब करुणानिधि ने अकेले ऐसे सीएम थे जिन्होंने उसका विरोध किया था। तब इंदिरा ने उनकी सरकार बर्खास्त कर दी थी।

tamilnadu

Aadi Perukku 2018: दक्षिण भारत के मशहूर त्योहार ‘आदि पेरुक्कु’ के लिए इस जिले में घोषित हुई छुट्टी

Aadi Perukku 2018 Wishes Images: तिरुचरापल्ली प्रशासन ने आदि पेरुक्कु त्योहार पर कावेरी नदी में स्नान करने के लिए 7 जगहों की पहचान की है। इन घाटों पर फ्लडलाइट्स भी लगायी गई हैं, ताकि सुबह के वक्त पूजा करने में लोगों को कोई दिक्कत ना हो।

tamilnadu

इंटरकास्‍ट मैरिज: गांव के दबंगों ने लगाया अर्थदंड, जुर्माना न देने पर घर से निकाल जड़ा ताला

चंद्रू जहां बोयर समुदाय से ताल्लुक रखता है, वहीं उसकी पत्नी वेन्नियार समुदाय से है। वेन्नियार समुदाय गांव में भी और कृष्णागिरी जिले में काफी मजबूत माना जाता है।

tamilnadu

तूतीकोरीन के स्टर्लाइट प्लांट में लीक हुआ खतरनाक एसिड, मचा हड़कंप

आशंका जतायी जा रही है कि इस एसिड लीक की घटना से फिर से प्लांट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरु हो सकते हैं, जिसके चलते प्लांट के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

representative photo

इकलौते पब्लिक टॉयलेट के सामने बनवा दिया मंदिर, फिर दलितों का रोका रास्ता

आरोप है कि दलितों को जबरन खुले में बाथरूम जाने के लिए मजबूर किया गया। खुले में बाथरूम जाने के दौरान भी दलितों का रास्ता रोका गया।

tamilnadu

वीडियो में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को गालियां देते दिखी एक्ट्रेस, हुई गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, अभिनेत्री ने यह वीडियो गुस्से में सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। शुरुआती जांच में पता चला है कि अभिनेत्री किसी राजनैतिक पार्टी से नहीं जुड़ी है।

पैर पर पैर चढ़ा कर बैठेने से भड़के सवर्ण, तीन दलितों को उतार दिया मौत के घाट

जिले के करुप्पास्वामी मंदिर के बाहर दो दलित युवक, थिवेंथिरन और प्रभाकरन, पैर पर पैर चढ़ा कर बैठे थे। तभी मंदिर के अंदर से दो ऊंची जाति के लड़के बाहर निकले और दोनों दलित युवकों को पैर पर पैर चढ़ाकर बेठे देख भड़क गए।

Tuticorin

Anti Sterlite Protests: तूतीकोरीन में अब तक 11 लोगों की मौत, कई घायल, CM ने दिये न्यायिक जांच के आदेश

Anti Sterlite Protest, Movement in Tuticorin Thoothukudi Tamil Nadu: विरोध-प्रदर्शन के दौरान पुलिस की फायरिंग में एक व्यक्ति सहित चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जाते हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस कस्टडी में मरा सरकारी कर्मचारी, पुलिस की दलील- अंडरविअर से लगाई फांसी

तमिलनाडु में पुलिस ने एक व्यक्ति को पड़ोसी के साथ मारपीट करने के मामले में हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना है कि सित्रासु ने जिस वक्त आत्महत्या की उस समय बिजली भी नहीं थी। परिजनों ने अत्यधिक बलप्रयोग और मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की मजिस्ट्रेट से जांच कराई जाएगी।

tamilnadu

पीएम नरेंद्र मोदी के नाम खत लिखकर 17 साल के लड़के ने दी जान

पीएम मोदी और सीएम पलानीस्वामी के नाम लिखे इस खत में मृतक छात्र ने मांग की है कि उसके पिता को उसका अंतिम संस्कार करने की अनुमति ना दी जाए और उसका अंतिम संस्कार उसके किसी रिश्तेदार के हाथों कराया जाए।

चलती ट्रेन में नाबालिग को अश्लील तरीके से छू रहा था बीजेपी नेता, बच्ची की चीख ने पहुंचाया जेल

आरोपी का नाम प्रेम अनंत हौ और वह पेशे से वकील है। आरोपी ने साल 2006 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। बताया जा रहा है कि फिलहाल प्रेम अनंत के पास बीजेपी में कोई पद नहीं है।