ताज़ा खबर
 

tamilnadu

water crisis

तमिलनाडु ने केरल सरकार के पानी देने के प्रस्ताव को ठुकराया, कहा- हमें नहीं है मदद की जरुरत

केरल सरकार ने दावा किया कि तमिलनाडु को 20 लाख लीटर पेयजल मुहैया कराने का प्रस्ताव दिया था लेकिन तमिलनाडु ने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया।

chennai

पंप से पानी निकाल रहा पति, पत्नी को धारदार हथियार से घायल किया! चेन्नई में पानी के लिए हिंसा

तमिलनाडु का चेन्नई शहर भयंकर वॉटर क्राइसेस से जूझ रहा है। हालात ऐसे हैं कि लोग हिंसा पर उतर आए हैं। वॉटर क्राइसेस के चलते चेन्नई की कई आईटी फर्म और रेस्तरां ने अपनी यूनिट बंद कर दी हैं। लोग टैंकर बुक करने के लिए भटक रहे हैं तो राज्य सरकार ने पानी के अवैध कनेक्शन काटने शुरू कर दिए हैं।

nia

NIA ने तमिलनाडु में 7 जगह मारे छापे, ईस्टर पर श्रीलंका में हुए धमाकों के संबंध में की गई जांच

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कुछ लोगों के श्रीलंका में ईस्टर धमाकों में शामिल लोगों के संपर्क होने संबंधी रिपोर्ट मिलने के बाद तमिलनाडु में सात स्थानों पर छापे मारे। दरअसल एनआईए को ईस्टर के मौके पर धमाकों के पीछे शामिल लोगों के साथ सोशल मीडिया पर संपर्क में होने का पता चला था।

pubg

Tamil Nadu के इस मुस्लिम संगठन ने की PUBG गेम बैन करने की मांग, कहा- इससे आहत हो रहीं धार्मिक भावनाएं

तमिलनाडु मुस्लिम लीग ने पबजी गेम पर बैन लगाने को लेकर चेन्नई के कमिश्रर को लेटर लिखा है। इस लेटर में लिखा गया है कि पबजी गेम को नए वर्जन में काबा का मॉडल है जो युवाओं को विचलित कर रहा है।

Arrest-620x400

पहले खुद को बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक बताकर लड़कियों से मंगवाईं निजी तस्वीरें, फिर ब्लैकमेल कर हड़प लिए लाखों रुपए

तमिलनाडु के रहने वाले एक 30 वर्षीय युवक ने सोशल मीडिया पर खुद को बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक बताकर कई महिलाओं को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को पकड़ लिया।

सड़क पर बिखरे हुए थे एक करोड़ रुपए, पुलिसवालों का बंटा ध्यान और ‘धूम-3’ स्टाइल में भाग गया चोर

तमिलनाडु में पुलिस से बचने के लिए एक चोर ने सड़क पर करीब एक करोड़ रुपए के नोट बिखेर दिए। इसके बाद फिल्मी स्टाइल में पुलिस को चमका देकर हुआ फरार हो गया।

kamal

Lok Sabha Election 2019: कमल हासन के मंच पर फेंके गए अंडे और पत्थर, जवाब में बोले- यह हमारे आचरण का एसिड टेस्ट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कमलनाथ पर इस हफ्ते में दूसरी बार हमला किया गया। बीते बुधवार उन पर चप्पल फेंककर हमला किया गया और गुरुवार को उन पर अंडे और पत्थर फेंके गए।

dog

Tamil Nadu: तिरूपुर के बने कपड़े पहनेंगे अमेरिका के पालतू कुत्ते, 50 हजार कपड़ों का मिला ऑर्डर

तमिलनाडु के तिरुपुर की एक ईकाई को अमेरिकी फर्म द्वारा पालतू कुत्तों के लिए 50 हजार कपड़े तैयार करने का ऑर्डर दिया गया है। फर्म द्वारा ईकाई को चमकीले रंग के स्वेटर बनाने का ऑर्डर दिया है।

Tamil Nadu: दलितों के लिए आवाज उठाने की सजा, शरीर पर किया टॉयलेट, जबरन खिलाया मल

तमिलनाडु के मदुरई में एक दलित युवक को जबरदस्ती मानव मल खिलाने का मामला सामने आया है। बता दें कि पूरा मामला तीन साल पुरानी रंजिश का है।

gun shot

Tamil Nadu: बीच सड़क पर एक शख्स से गुत्थमगुत्था हुआ पुलिसकर्मी, चलाई गोली, 2 तमाशबीनों को लगी

तमिलनाडु में एक पुलिसकर्मी ने शख्स से झगड़ा होने के बाद कई राउंड गोलियां चला दी जिससे मौके पर मौजूद 2 लोग घायल हो गए।

eci

EVM स्ट्रॉन्ग रूम में घुसे चार अफसर? हुए सस्पेंड, चुनाव आयोग ने मांगी पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): रिपोर्ट में यह भी पूछा गया है कि क्या सम्पूर्णम को EVM स्ट्रॉन्ग रूम में जाने की अनुमति थी जहां कुछ जरूरी कागजात, मुहर और अन्य दस्तावेज रखे हुए थे?

voting

Lok Sabha Election 2019: दो साल पहले ये शख्स बंधुआ मजदूरी से हुआ था आजाद, अब पहली बार करेगा मतदान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): तमिलनाडु के मरुथाडु गांव में रहने वाले 85 वर्षीय कन्नियप्पन इस बार पहली बार मतदान करेंगे। वे बताते हैं कि जब से उन्हें याद है वे तब से बंधुआ मजदूर के रूप में काम कर रहे थे।

p rajgopal

मालिक ने किया नौकर का मर्डर, उसकी पत्नी से करनी थी तीसरी शादी- वहम और वासना की खौफनाक कहानी

राजगोपाल ने जनरल स्टोर में हेल्पर की नौकरी भी की और बाद में एक जनरल स्टोर का मालिक भी बना। पी.राजगोपाल को अपने कर्मचारियों का बेहद ख्याल रखने के लिए भी जाना जाता था।

pollachi sex scandal

‘मैंने किस किया, उसने विरोध नहीं किया’, 60 से ज्यादा महिलाओं को शिकार बनाने वाले गैंग के सदस्य का कबूलनामा!

पुलिस ने आरोपियों को गुंडा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने 50 से ज्यादा महिलाओं को अभी तक अपना शिकार बनाया है।

न जाति, न धर्मः स्नेहा के नाम हुआ बड़ा रिकॉर्ड, देश की पहली शख्स जिसके पास ऐसा अनोखा प्रमाण पत्र

तमिलनाडु सरकार ने स्नेहा को आधिकारिक प्रमाण पत्र जारी किया है जिसमें उन्हें धर्म और जाति रहित महिला माना गया है। ऐसा माना जा रहा है कि स्नेहा देश की पहली ऐसी नागरिक हैं जिन्हें ऐसा सर्टिफिकेट हासिल हुआ है।

तमिलनाडु: कांग्रेस, द्रमुक साथ लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, जानिए किसके हिस्‍से आई कितनी सीटें

साल 2014 में राज्य में डीएमके और कांग्रेस ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था और दोनों ही पार्टियों को एक भी सीट हासिल नहीं हो सकी थी।

तमिलनाडु: पिता का सरकारी अस्पताल पर आरोप, कहा- 2 साल की बेटी को चढ़ाया HIV संक्रमित खून

तमिलनाडु के एक सरकारी अस्पताल में एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। बता दें कि 2 साल की बच्ची के पिता ने एक सरकारी अस्पताल पर उनकी बच्ची को HIV संक्रमित खून चढ़ाने का आरोप लगाया है।

2019 Lok Sabha Election : कमल हासन ने रजनीकांत पर साधा निशाना, कहा- थाली लगने के बाद नहीं छोड़ सकते खाना

2019 Lok Sabha Election: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। साथ ही, किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करने की बात भी कही।

X