Tamil Nadu

हफ्ते भर पहले खुशबू सुंदर कर रही थीं PM नरेंद्र मोदी की आलोचना! अब Congress छोड़ ज्वॉइन कर ली BJP

तमिलनाडु की लोक​प्रिय अभिनेत्री खुशबू 2014 में द्रमुक छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गयी थीं।

सिलिकॉन वैली का स्टार बना तमिलनाडु में टीचर, गांव में स्कूल का स्टार्ट-अप डाल बनाया ये प्लान, जानें प्रेरक कहानी

वेंबु का कहना है कि तमिलनाडु में उनके पास एक नया स्टार्टअप शुरू करने की योजना है। यह स्टार्टअप है- ग्रामीण स्कूल, जहां बच्चों को मार्क्स और डिग्री के तरीकों से अलग ही रखा जाएगा।

तमिलनाडु: पेरियार की प्रतिमा पर डाला भगवा रंग, पहनाई चप्पलों की माला, जांच शुरू

हाल के महीनों में राज्य में दूसरी बार ऐसा है जब पेरियार की प्रतिमा के साथ बदसलूकी की गई है। मामले को लेकर राजनीतिक दलों में रोष है।

तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 9 महिला कर्मचारियों की झुलसकर मौत

यह फैक्ट्री सूबे की राजधानी चेन्नई से करीब 190 किमी दूर है। पुलिस के हवाले से रिपोर्ट्स में कहा गया कि धमाके के दौरान फैक्ट्री के मालिक की भी मौत हो गई।

बीते 48 घंटे से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं एसपी बालासुब्रमण्यम, डॉक्टर दे रहे प्लाज्मा थेरेपी

बयान में आगे कहा गया- 13 अगस्त को देर रात बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ गई थी और विशेषज्ञ मेडिकल टीम की सलाह के आधार पर, उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ले जाया गया।

एयरपोर्ट पर DMK की कनिमोझी हिंदी में न दे पाईं जवाब तो CISF अफसर का सवाल- आप भारतीय हैं?

मामले पर सीआईएसएफ की प्रतिक्रिया में कहा गया है कि कनिमोझी के साथ हुआ है उसका उन्हें संज्ञान है। कृपया वह एयरपोर्ट का नाम, जगह, तारीख और समय का ब्यौरा दें, ताकि उचित कार्रवाई की जा सके।

‘पार्किंग का पैसा भी नहीं दिया, दरवाजे पर कर दिया पेशाब’, बुजुर्ग महिला ने ABVP अध्यक्ष पर लगाए संगीन आरोप, CCTV फुटेज भी सौंपा

तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित एक हाउजिंग सोसाइटी में रहने वाली महिला ने एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष सुब्बैया शनमुगम के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

तमिलनाडु: पेरियार की मूर्ति पर चढ़ा दिया भगवा रंग, भड़के डीएमके, एमडीएमके वर्कर्स का विरोध-प्रदर्शन; पुलिस ने संभाला मोर्चा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 5.30 बजे हुई थी, जहां दो पुलिस कर्मी तैनात थे। जब बारिश हो रही थी, तब पुलिसकर्मी क्षण भर के लिए घटनास्थल से दूर चले गए थे। इस दौरान यह घटना हुई।

भारत में COVID-19 के 86% केस 10 सूबों में, 50 प्रतिशत मामले सिर्फ महाराष्ट्र और तमिलनाडु से- स्वास्थ्य मंत्रालय

स्वास्थ्य मंत्रालय में विशेष कार्य अधिकारी राजेश भूषण ने कहा कि दो सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र और तमिलनाडु हैं और देश भर में वायरस का उपचार करा रहे कुल लोगों में 50 फीसदी इन दो राज्यों से हैं।

तूतीकोरिन कस्टडी डेथ केस: दारोगा समेत पांच पुलिसवालों की गिरफ्तारी और निलंबन पर लोगों ने फोड़े पटाखे, मनाया जश्न

19 जून को पुलिसकर्मियों ने शांताकुलम शहर से बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया था, तीन दिन बाद ही दोनों की कस्टडी के दौरान मौत हो गई थी।

तमिलनाडु में कोरोना के 3,949 ताजा केस, 62 मौतें; कुल आंकड़ा पहुंचा 86,224

मंत्री ने यह भी कहा कि राज्य में कोविड-19 के मरीजों के ठीक होने की दर 57 प्रतिशत है और इस महामारी से मरने वालों की दर 1.56 प्रतिशत है, जो कि तीन प्रतिशत की राष्ट्रीय दर से कम है।

पुलिस उत्पीड़न से हुई पिता-पुत्र की मौत? तमिलनाडु सरकार CBI से कराएगी जांच, राहुल गांधी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि सरकार के निर्णय से मद्रास उच्च न्यायालय को सूचित कर दिया जाएगा और केंद्रीय एजेंसी को जांच स्थानांतरित करने से पहले उच्च न्यायालय से अनुमति ली जाएगी।

तमिलनाडुः पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर भड़का लोगों का गुस्सा, लॉकडाउन में तय समय से 15 मिनट ज्यादा खुली रखी थी दुकान

पुलिस ने पिता और उसके बेटे को निर्धारित समय के बाद सिर्फ 15 मिनट ज्यादा मोबाइल की दुकान खोले रखने पर 19 जून को गिरफ्तार किया था। चार दिनों के बाद दोनों की अस्पताल में मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दोनों को हिरासत में बहुत मारा था।

चेन्नई में 200 मौत का अता-पता नहीं, आंकड़ों में हेरफेर के बाद सरकार ने दिया कोरोना से मौत की ऑडिट का आदेश

तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि तमिलनाडु सरकार ने कोरोना से हुई मौतों का ऑडिट करने के आदेश दिये हैं।

तमिलनाडु: अब बाल कटाने के लिए दिखाना होगा आधार कार्ड! सरकार का निर्देश सैलून और ब्यूटी पार्लर मालिक जुटाएं ग्राहकों की जानकारी

सोमवार को जारी सात पन्नों की मानक संचालन प्रक्रिया में विभिन्न आदेश दिए गए हैं, जिनमें कर्मचारियों और ग्राहकों को हाथ धोने के लिए साबुन या सैनेटाइजर देना, तैलिए और ब्लेड को सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल करने की हिदायत शामिल है।

तमिलनाडुः कोयंबटूर में मंदिरों के नजदीक कच्चा मांस रखने का आरोप, इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सुल्लिवन मार्ग पर स्थित वेणुगोपाल स्वामी और श्री राघवेंद्र मंदिरों के बाहर मांस पड़ा देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

कब्रिस्तान में संक्रमण फैलने के डर से भीड़ का कोरोना प्रभावित डॉक्टर का शव ले जा रही एंबुलेंस पर हमला, पत्नी की अपील- इज्जत से दफन होना उनकी आखिरी इच्छा थी

चेन्नई में डॉक्टर साइमन के शव को ले जा रही एंबुलेंस में तोड़फोड़ करने वाले लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, मद्रास हाईकोर्ट और IMA ने भी घटना पर गुस्सा जताया

झारखंड के सीएम को कोरोना का संक्रमण होने का खतरा, संदिग्ध डॉक्टर के संपर्क में आए

ICMR के मुताबिक, शुक्रवार को देश में कोरोना के 28,542 सैंपल टेस्ट हुए। अब तक देश में कुल 3,32,583 सैंपल टेस्ट हो चुके हैं। इसी बीच, शुक्रवार शाम तक देश की राजधानी दिल्ली में कंटेनमेंट जोन्स की संख्या बढ़कर 66 हो गई है।

यह पढ़ा क्या?
X