Tablighi Jamat

‘हरियाणा के 103 गांव हिन्दू विहीन हो गए’, वरिष्ठ पत्रकार का दावा- तबलीगी जमात के डर से हुआ पलायन

चौरसिया ने लिखा “हिन्दुस्तान में दिल्ली से 100 किलोमीटर हरियाणा के मेवात में 103 गांव हिंदू विहीन हो गए है। ये लोग तबलीगी जमात के मेव मुसलमानों के डर से पलायन करने को मजबूर हुए हैं। देखिए मेरे साथ ये खास कवरेज पर।”

तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले 82 विदेशियों के खिलाफ आरोपपत्र दायर

अधिकारियों ने बताया कि 20 देशों से संबंध रखने वाले इन विदेशियों के खिलाफ पुलिस ने 20 आरोपपत्र दायर किए हैं और मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस जमील ने आरोपपत्र पर विचार के लिए 12 जून की तारीख निर्धारित की है।

तब्लीगी जमात चीफ मौलाना साद की ऑडियो क्लिप से हुई थी छेड़छाड़, शुरुआती जांच के बाद पुलिस का दावा

आलमी मरकज बंगलेवाली मस्जिद, जो कि तब्लीगी जमात का मुख्यालय भी है, उसके मुखिया मौलाना साद और उनके 6 अन्य सहयोगियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

कोरोना ‘विस्फोट’ को तब्लीगी जमात जिम्मेदार, बोले सीएम योगी- इन कैरियर्स ने बीमारी छिपाई न होती तो पहले संभल जाते हालात

कार्यक्रम के दौरान यूपी के सीएम ने तब्लीगी जमात को लेकर कहा कि बीमारी होना अपराध नहीं लेकिन उसे छुपाना अपराध है। तब्लीगी जमात के लोगों ने अगर इसे छुपाया नहीं होता तो संभवत: हम लॉकडाउन के पहले चरण में ही इसे नियंत्रित कर लेते। उन्होंने आगे कहा कि जिन्होंने कानून तोड़ा है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

IAS अफसर मोहम्मद मोहसिन ने प्लाजमा डोनेशन पर की जमातियों की तारीफ, बीजेपी सरकार ने थमा दिया कारण बताओ नोटिस

लॉकडाउन के दौरान प्लाज्मा डोनेट करने वाले तबलीगियों की तारीफ करते हुए आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के लिए राज्य सरकार ने नोटिस जारी कर पांच दिन के भीतर मोहसिन से जवाब मांगा है।

तबलीगी जमात के समर्थन में मौलाना की मीडिया को धमकी, कहा- जहर उगलना बंद करो नहीं तो माइक लेकर घूमना मुश्किल हो जाएगा

कादरी ने धमकी दी है कि टीवी चैनल वाले मौलाना साद का नाम इज्जत से लो और मुस्लिमों के खिलाफ साजिश करना बंद दें। कादरी ने कहा कि अगर न्यूज चलना है तो रिपोर्ट अपनी हद्द में रहें।

तब्लीगी जमात के 10 लोग थे होम क्वारंटीन, पर दवा ले जा रहे ट्रक में छिपकर हो गए फरार

कोरोना वायरस महामारी के भारत में व्‍यापक फैलाव के बीच दिल्ली में निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुए दस लोगों को मेडिकल सप्लाई ले जाने वाले वाले ट्रकों में बैठकर फरार हो गए हैं।

Tablighi Jamaat,Corona virus Outbreak: तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 110 नए मरीजों, सभी तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

Tablighi Jamaat,Corona virus Outbreak: दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए मरकज की वजह से देश में कोरोना वायरस केसों से संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। तमिलनाडु में कोरोना के 110 नए मरीजों सामने आए हैं और सभी तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।