Tablighi Jamaat

कुछ तबलीगी नुमा याद आ रहा है- राम मंदिर का पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव तो स्वरा भास्कर ने कसा तंज़, आने लगे ऐसे कमेंट

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले पुजारी समेत 16 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर पर रिएक्ट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा…

निजामुद्दीन मरकज में मलेशिया, इंडोनेशिया के जमाती लाए थे वायरस! दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में खुलासा

चार्जशीट में बताया गया है कि मलेशिया में हुई मरकज 27 फरवरी से 1 मार्च के बीच हुई थी। जिसके बाद मलेशिया में कोरोना के 500 मामले पाए गए थे।

मरकज मामले में CBI जांच की जरूरत नहीं, दिल्ली पुलिस की इन्वेस्टिगेशन हर दिन बढ़ रही आगे, सुप्रीम कोर्ट में बोली केंद्र सरकार

सुप्रीम कोर्ट में दायर एक याचिका में दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया गया था कि उसने मरकज मामले में लापरवाही बरती, इसलिए जांच सीबीआई से कराने की मांग उठी।

मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने इलाज कराने आए तब्लीगी जमात के लोगों को कहा था आतंकी, वीडियो लीक होने के बाद सरकार ने हटाया

सूत्रों के मुताबिक, कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या रहीं आरती लालचंदानी का झांसी ट्रांसफर कर दिया गया है।

कोरोना वायरस: तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल 960 विदेशियों के भारत आने पर 10 साल का प्रतिबंध

इन लोगों पर आरोप है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के शुरुआती दौर में इन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया और गैरकानूनी तरीके से भीड़ इकट्ठा की।

तबलीगी जमात से जुड़े 955 विदेशियों को क्वारंटाइन सेंटर से दूसरी जगह करें शिफ्ट, खानपान की भी हो व्यवस्था- HC का निर्देश

कोर्ट ने कहा कि जमात के सभी लोगों के भोजन और दैनिकों जरुरतों की जम्मेदारी तबलीगी जमात की होगी। इसके अलावा कोर्ट ने एक लिस्ट भी बनाने के लिए कहा है जिसमें उन नौ जगहों में रहने वाले जमातियों का पूरा ब्योरा होगा।

‘कोरोना खतरे पर मौलाना साद को दी थी सूचना, मगर उन्होंने ध्यान नहीं दिया’ दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया

Covid-19: स्टेटस रिपोर्ट में दावा किया गया कि 21 मार्च को दिल्ली पुलिस ने मर्कज के अधिकारियों से संपर्क किया था। पुलिस ने कहा कि एक मुफ्ती शहजाद को कोविड-19 के बारे में बताया गया था और विदेशियों को उनके संबंधित देशों और भारतीयों को उनके मूल स्थानों पर वापस भेजने के लिए कहा गया था।

Humour: लो, ईदगाह आ गई। बाप रे बाप!! इत्ते लोग। डेढ़-दो लाख की जमात!!

रेड ज़ोन और बिजली कटौती के बीच सुबह जब नींद टूटे तो आंख न खोलें और दो मिनट कल्पना करें कि आप किसी हिल स्टेशन में हैं…

तबलीगी जमात पर न लगाई कड़ी धाराएं, न मौलाना साद को हिरासत में लेने की कोशिश

मौलाना साद के संगठन के खिलाफ दर्ज किए गए मामलों को अदालत में गैर-संज्ञेय अपराध के रूप में भी आजमाया जा सकता है, क्योंकि उस पर कड़ी धाराएं नहीं लगाई गई हैं।

BJP विधायक बोले- जमातियों को गांव के बाहर निकालो, मुझे अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा चाहिए

मुज्जफरनगर के खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक गांव की मस्जिद में रखे गए जमातियों को बाहर निकालने के लिए प्रशासन से अपील की है।

RSS के सह सरकार्यवाह बोले- मुस्लिम भारत का अभिन्न हिस्सा, संगठन के राहत कार्यों की तारीफ कर रहे मुस्लिम नेता

संघ के सह सरकार्यवाह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान आरएसएस के स्वयंसेवकों का कार्य इस बात का गवाह है कि संगठन मुसलमानों सहित सभी समुदाय के लोगों की अपने भाइयों की तरह देखभाल करता है।

कोरोना: दिल्ली में 4000 जमातियों को मिली क्वेरंटाइन से रिहाई, कई भेजे जाएंगे पुलिस के पास

Corona Virus Lock Down: आदेश में कहा गया है कि सभी अन्य लोगों को अपने गृह राज्यों में वापस भेजने की आवश्यकता है। इसके लिए, दिल्ली सरकार के गृह विभाग को राज्यों के निवासी आयुक्तों से संपर्क करने के लिए कहा गया है।

कर्नाटक: तब्लीगी जमात पर ट्वीट कर नोटिस पाने वाले IAS अफसर बोले- नहीं कर सकता हर किसी को खुश, दूंगा जवाब

Corona Virus Tablighi Jamaat: 27 अप्रैल को मोहसिन ने कोरोना से स्वस्थ हुए तबलीगी जमात के लोगों की ओर से अन्य मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा दान करने को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था “केवल दिल्ली में 300 से अधिक ‘तबलीगी हीरो’ देश की सेवा के लिए प्लाज्मा दान कर रहे हैं। लेकिन ‘गोदी मीडिया’ इन हीरो के मानवता कार्य को नहीं दिखाएगा।”

टीवी डिबेट में बीजेपी नेता पर कांग्रेस नेता का हमला बोले- मौलाना साद को गिरफ्तार करो या सिर्फ डिबेट ही करेंगे

Corona Virus in India: कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच तीखी बहस हुई। कांग्रेस प्रवक्ता का कहना था कि पुलिस भी सरकार के हाथ में है और बीजेपी की सरकार भी है तो फिर ये लोग मौलाना साद को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं।

पूर्व CEC समेत 101 पूर्व नौकरशाहों ने मुख्यमंत्रियों और एलजी को लिखा खत- कोरोना के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार ठहराना निंदनीय, गुमराह करने वाला

राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपाल को लिखे पत्र में पूर्व नौकरशाहों ने अपील की है कि वे किसी भी समुदाय के सामाजिक बहिष्कार को रोकने के लिए समाज के पदाधिकारियों को जागरुक करें।

जज साहब कानून की आंख पर पट्टी बंधी है, हमारी आंखों पर नही’, SC के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू के हिन्दू-मुस्लिम ट्वीट पर यूजर का तंज

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने कहा कि मीडिया गलत तरह से मुस्लिमों की छवि बिगाड़ रहा है, इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणियां की।

बबीता फौगाट ने जमातियों को बताया था जाहिल, ट्रोल होने पर मिला दिग्गज एथलीटों का साथ

बबीता फौगाट ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया था, जिसमें तबलीगी जमात के लोगों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद वे ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गईं थीं।

तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में, 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

Corona Virus : लॉकडाउन से पहले दोनों मरकज मे रुके थे। दोनों हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे जिस आधार पर इन दोनों सहित चार लोगों को पृथकवास में रखा गया था।

ये पढ़ा क्या?
X