Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘मैं नेहा मेहता नहीं हूं, सुनैना बनकर ही..’ बोल पड़ीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई अंजलि भाभी

नेहा मेहता को ये शो करते-करते करीब 12 साल हो चुके थे। वहीं सुनैना ने हाल ही में TMKOC की टीम को ज्वॉइन किया है। नेहा से कंपेरेजन को लेकर एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने अब जाकर रिएक्ट किया है।

TMKOC: ‘मुझे भी वैनिटी वैन चाहिए’, जब बड़े भाई को शूट करता देख ‘सोनू’ को लगा एक्टिंग का शौक, पलक सिधवानी ने बताई पूरी कहानी

पलक सिधवानी के बड़े भैया एड फिल्मों में काम करते हैं और उन्हें देखकर ही पलक को एक्टिंग करने का शौक हुआ। पलक के माता- पिता तारक मेहता शो को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें गर्व है कि उनकी बेटी शो में है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई ‘अंजलि भाभी’ बनीं दुल्हन! राजस्थानी बींदणी बनी आ रहीं नजर..

राजस्थानी बींदणी के गेटअप में ‘अंजलि भाभी’ बेहद सुंदर लग रही हैं। सुनैना इस दौरान कैलाश खेर के गाए गाने को गुनगुनाती..

तारक मेहता से पहले डेढ़ साल खाली बैठे थे जेठालाल, सलमान खान संग दो हिट फिल्म देने के बावजूद नहीं मिल रहा था काम

एफआईआर जैसे सीरियल में दिलीप जोशी कैरेक्टर रोल करने लगे थे। उनको बराबर काम मिलना बंंद हो गया था। साल 2006 में जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए उन्हें एप्रोच किया गया उस वक्त उनके पास कोई काम नहीं था।

‘नियम-कायदों में बदलाव चाहती थी’, TMKOC के सेट पर था ईर्ष्या और पॉवर गेम का माहौल? ‘अंजलि भाभी’ ने किया बयां

12 साल से नेहा अंजलि का किरदार निभा रही थीं। लेकिन पिछले दिनों शो सेट पर नेहा औऱ शो मेकर्स के बीच खटपट हुई जिसके बाद नेहा शो से बाहर हो गईं।

बहुत स्ट्रिक्ट हैं तारक मेहता के मेकर्स, ‘अंजलि भाभी’ से पहले पोपटलाल को भी कर दिया गया था TMKOC से बाहर?

शो से बाहर जाने के बाद नेहा मेहता के एक इंटरव्यू से सामने आया था कि उन्होंने शो पर मेकर्स ने कहा था कि उनका रिप्लेसमेंट तैयार है। इस वजह से नेहा ने शो छोड़ दिया। शो में पोपटलाल पत्रकार का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है।

‘TMKOC ने मुझे सेलिब्रिटी नहीं बनाया, मैं सेलेब हूं इसलिए मैंने तारक मेहता…’, अंजलि भाभी ने शो छोड़ने पर कही ये बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नेहा ने इशारा करते हुए ये भी कहा है कि इस शो के सेट पर ‘ग्रुपिजम’ जैसा भी कुछ था। तो वहीं नेहा ने ये भी कहा कि- वह सेलिब्रिटी हैं इसलिए इस शो में थीं न कि इस शो से वह सेलिब्रिटी बनीं हैं।

TMKOC: ‘मैं निगेटिविटी नहीं फैलाता..’, तारक मेहता शो के मेकर ने ‘अंजलि भाभी’ के लिए कही ये बात, लगाया आरोप!

TMKOC: शो छोड़ने को लेकर नेहा मेहता ने कहा कि उनकी कुछ बातों को सुना और समझा नहीं गया। थोड़े दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो में वापसी करने के लिए तैयार थीं लेकिन मेकर्स ने किसी और को कास्ट कर लिया था।

TMKOC: ‘मैं अंजलि भाभी बनी सुनैना से 100% खुश हूं..’, नेहा मेहता शो में करना चाहती थीं वापसी? असित मोदी ने फिर भी कर दिया रिप्लेस!

सुनैना से रिप्लेस होने पर नेहा मेहता ने हाल ही में यह कहा था कि उन्होंने शो में दोबारा जाने के लिए तारक मेहता की टीम से बात भी की थी। असित मोदी ने भी बताया कि..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ये एक्ट्रेस हुई COVID-19 पॉजिटिव, ‘जेठालाल’ ने ऐसे किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर लिखे अपने एक पोस्ट में प्रिया ने बताया कि वो कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गई हैं। ऐसे में उन्होंने..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मच गया हड़कंप, कोरोना की चपेट में आया अब्दुल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी में सभी के घर कुछ न कुछ सामान देकर आया होता है जिसके चलते सभी लोगों को ऐसा लगेगा कि…

‘करना है तो करो नहीं तो छोड़ दो…’ मेकर्स से अनबन के बाद अंजलि भाभी ने छोड़ा शो? सामने आकर बोलीं नेहा

NEHA MEHTA Reason Behind Left TMKOC: एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शो छोड़ने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। ऐसे में एक्ट्रेस अंजलि खुद सामने आईं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने शो TMKOC क्यों औऱ कैसे छोड़ा।

परिवार नहीं चाहता था कि करें एक्टिंग, ऐड फिल्में कर इन संघर्षों से तारक मेहता की सोनू भिड़े ने बनाई पहचान

पलक को छोटी उम्र से ही अभिनय का शौक था। उन्होंने मनसा के कॉन्वेंट स्कूल से अपनी पढ़ाई कीं। वो चाहती थीं कि एक्टिंग में अपना करियर बनाएं लेकिन उनके माता-पिता इसके सख़्त खिलाफ थे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस वजह से शूटिंग पर चिढ़ जाती हैं ‘बबीताजी’, कई बार शो से हो चुकी हैं बाहर

बबीता और जेठालाला की एक दूसरे से जान पहचान 16 साल पहले से ही है। साल 2004 में जीटीवी पर प्रसारित शो ‘हम सब बाराती’ में दिलीप जोशी मुनमुन दत्ता के साथ काम कर चुके हैं।

कुंडली में चल रहा था साढ़े साती, तभी ऑफर हुई थी शनिदेव, जानें तारक मेहता के ‘चालू पांडे’ का दिलचस्प किस्सा

दयाशंकर पांडे टीवी इंडस्ट्री से साल 1991 में जुड़े। वे तब Filmistan Studios का हिस्सा बनें और दूरदर्शन के शो ‘लेने के देने’ को असिस्ट करने लगे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘लोगों को लगता है मैं और मंदार असल जिंदगी में हैं पति-पत्नी’, माधवी भिड़े ने शेयर किया मजेदार किस्सा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भिड़े का किरादार निभा रहीं एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने बताया कि लोग उन्हें और मंदार चंदवादकर को असल जीवन में पति-पत्नी समझते हैं। सोनालिका ने कहा…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘धन्यवाद तारक भाई आप बहुत याद आते हैं’, 3000 एपिसोड पूरा होने पर भावुक हुए जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर जेठालाल का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्टर द‍िलीप जोशी ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पूरे किए 3000 एपिसोड, जानिए 12 सालों में कितना बदला है ‘गोकुलधाम’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। 8 जुलाई, 2008 को पहली बार प्रसारित हुए इस शो में इन 12 सालों के दौरान काफी कुछ बदल गया है।

यह पढ़ा क्या?
X