Syed Mushtaq Ali T20

Syed Mushtaq Ali Trophy: क्वार्टरफाइनल में शाहरुख खान, महिपाल लोमरोर और विष्णु सोलंकी ने गेंदबाजों को कूटा, बिहार के मंगल महरौर ने भी छोड़ी छाप

क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है। उनमें विष्णु सोलंकी, महिपाल लोमरोर, मंगल महरौर, बाबा अपराजित और शाहरुख खान का नाम टॉप पर हैं। गेंदबाजों में सोनू यादव, वैभव अरोड़ा, सिद्धार्थ कौल, अर्शदीप सिंह, रमनदीप सिंह और संदीप शर्मा ने सबको प्रभावित किया।

Syed Mushtaq Ali Trophy: ईशान किशन ने ओडिशा के गेंदबाजों को कूटा, 166 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; विराट ने 30 गेंद पर ठोकी फिफ्टी

कप्तान ईशान किशन ने विकास विशाल के साथ मिलकर तूफानी शुरुआत की। दोनों ने 8.4 ओवर में ही 76 रनों की साझेदारी कर ली। किशन सबसे पहले आउट हुए। उन्होंने 36 गेंद की पारी में 60 रन बनाए।

जिस टीम के खिलाफ पिता सचिन तेंदुलकर ने खेला था आखिरी FC मैच; उसके खिलाफ ही बेटे अर्जुन ने किया डेब्यू, नाबाद लौटे पवेलियन

इसके साथ ही 21 साल के अर्जुन अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी के लिए क्वालिफाई कर लेंगे, क्योंकि उन्होंने मुंबई की टीम के लिए अपना पदार्पण कर लिया है। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 30 अक्टूबर 2013 को अपना आखिरी फर्स्ट क्लास मैच खेला था।

Syed Mushtaq Ali Trophy: विक्रम सिंह ने जड़ा टूर्नामेंट का पहला शतक, केदार जाधव ने ठोके 45 गेंद में 84 रन, महाराष्ट्र का खुला खाता

महाराष्ट्र की ओर से खेलते हुए केदार जाधव ने 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 45 गेंद में नाबाद 84 रन बनाए। उन्होंने नौशाद शेख (78 रन, 44 गेंद, 10 चौके, 2 छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 89 गेंद में 166 रन की नाबाद साझेदारी की।

Syed Mushtaq Ali Trophy में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी! बीसीसीआई ने बढ़ाई मैच फीस

बोर्ड ने खिलाड़ियों की मैच फीस में 50 हजार से बढ़ाकर 75 हजार रुपए कर दी। इस टी20 प्रतियोगिता की शुरुआत रविवार से हुई। इससे कोविड-19 महामारी के कारण कई महीनों की देरी के बाद घरेलू सत्र की शुरुआत भी हुई।

महंगे होटल ने स्टार क्रिकेटर्स को परोसा घटिया खाना, रोटी मांगने पर चावल मिला; खिलाड़ियों ने BCCI से शिकायत की

मुंबई के इस महंगे होटल में दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, आंध्र प्रदेश, केरल और पुदुचेरी की टीमें ठहरी हैं। दिल्ली की टीम में शिखर धवन और इशांत शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ी हैं। मुंबई की टीम में भी सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और धवल कुलकर्णी जैसे आईपीएल सितारे हैं।

सात साल बाद क्रिकेट में वापसी पर ‘भावुक’ हुए श्रीसंत, संजू सैमसन की कप्तानी में खेलेंगे टी20 टूर्नामेंट

मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का बैन हटने के बाद यह पहला टूर्नामेंट होगा। बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भागीदारी के कारण श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था।

BCCI: फिर से विवादों में अजीबोगरीब बिहार क्रिकेट संघ, सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए चुनीं दो टीमें

बीसीए के अध्यक्ष तिवारी के गुट ने आशुतोष अमन की कप्तानी वाली 20 सदस्यीय टीम जारी की है जबकि सचिव संजय के गुट ने केशव कुमार की कप्तानी वाली टीम का चयन किया है। ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जिसमें दोनों टीमों में जगह मिली हो।

चुनावी चैलेंज
X