Sydney Thunder

BBL 10: ब्रिस्बेन हीट ने नॉकआउट में सिडनी थंडर को रौंदा, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का तूफानी अर्धशतक; क्रिस लिन की टीम लगातार चौथे मैच में जीती

टूर्नामेंट में क्रिस लिन की कप्तानी वाली ब्रिस्बेन की टीम की ये लगातार चौथी जीत है। इस जीत के साथ ही वह चैलेंजर में पहुंच गई है। वहां उसका मुकाबला पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम से होगा। चैलेंजर मैच जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। फाइनल में उसकी भिड़ंत सिडनी सिक्सर्स से होगी।

BBL 10: लीग राउंड के मैच खत्म, जानिए कौन-सी टीमें फाइनल्स में पहुंचीं; देखें Points Table

सिडनी सिक्सर्स, पर्थ स्कॉर्चर्स, सिडनी थंडर, ब्रिस्बेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स ने फाइनल्स में अपना स्थान पक्का किया। होबार्ट हरिकेंस, ग्लेन मैक्सवेल की टीम मेलबर्न स्टार्स और एरॉन फिंच की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स क्रमश: छठे, सातवें और आठवें स्थान पर रही।

BBL 10: एलेक्स हेल्स के तूफान में उड़ी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम, 31 गेंद पर ठोका अर्धशतक; सिडनी थंडर्स प्लेऑफ में पहुंचा

सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। सिडनी ने यह मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 13 मैचों में यह उसकी 8वीं जीत है। उसके 31 अंक है। वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

BBL 10: एडम मिलने ने 4 ओवर में दिए 6 रन, एक विकेट भी लिया; फिर भी एडिलेड स्ट्राइकर्स से हारी सिडनी थंडर

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर 20 ओवर में 7 विकेट पर 153 रन ही बना पाई। सिडनी थंडर की ओर से ओपनर उस्मान ख्वाजा हाइएस्ट स्कोरर रहे।

BBL 10: एलेक्स हेल्स ने 51 गेंद में जड़ी सेंचुरी, एक दिन पहले ही सेलेक्टर ने भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में चुनने से किया था मना

सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 232 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। बिग बैश लीग के इतिहास में यह सबसे बड़ा स्कोर है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन ही बना पाई।

BBL 10: बेन मैकडरमॉट ने सिडनी के गेंदबाजों को कूटा, नर्वस नाइनटीज का बने शिकार; सैम बिलिंग्स का अर्धशतक बेकार

जीत के साथ ही होबार्ट की टीम टॉप-4 में पहुंच गई। उसके 11 मैच में 6 जीत और 5 हार के साथ 23 अंक हैं। दूसरी ओर, हार के बावजूद सिक्सर्स की टीम टॉप पर बरकरार है। उसके 11 मैच में 8 जीत और 3 हार के साथ 32 अंक हैं।

BBL 10: जोश फिलिप ने 24 गेंद में 50 ठोकी, बेकार हो गई एलेक्स हेल्स और डेनियल सैम्स की अर्धशतकीय पारियां

बिग बैश लीग 2020-21 में बारिश से प्रभावित मैच में सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत में सिडनी सिक्सर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने अहम भूमिका निभाई।

BBL 10: सैम बिलिंग्स की विस्फोटक पारी, फिर भी हारा सिडनी थंडर; कॉलिन मुनरो और झाए रिचर्डसन ने पर्थ स्कॉर्चर्स को जिताया

अंक तालिका की बात करें तो सिडनी 9 मैच में 6 जीत और 3 हार के साथ पहले स्थान पर है। उसके 23 अंक हैं। दूसरी ओर, पर्थ की टीम पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। 8 मैच में 4 जीत और 3 हार के साथ उसके 16 अंक हैं।

BBL 10: उस्मान ख्वाजा अर्धशतक से चूके, बेन कटिंग ने 221 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; सिडनी थंडर को टॉप पर पहुंचाया

जीत के बाद सिडनी थंडर की टीम पहले पायदान पर पहुंच गई। उसके 8 मैच में 22 अंक हो गए। उसने सिडनी सिक्सर्स को पीछे छोड़ दिया। उसके 8 मैच में 21 अंक हैं।

BBL 2020: ऑस्ट्रेलियाई टीम से निकाले जाने के बाद जो बर्न्स ने खेली तूफानी पारी, 5 विकेट से ब्रिसबेन हीट को जिताया

इस जीत से ब्रिसबेन हीट अंक तालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई। सिडनी थंडर दूसरे नंबर पर बनी हुई है। ब्रिसबेन हीट के 7 मैच में 3 जीत के साथ 12 अंक हैं। सिडनी थंडर ने 7 में से 5 मैच अपने नाम किए हैं। उसके 19 अंक हैं।

BBL 2020: अंग्रेज ओपनर ने 21 गेंद में ठोकी फिफ्टी, मेलबर्न स्टार्स को 75 रन से हरा टॉप-2 में पहुंची सिडनी थंडर

इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने 21 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के की मदद से 29 गेंद में 71 रन की पारी खेली। कॉनिल फर्ग्युसन ने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 33 गेंद में 51 रन बनाए।

कॉलुम फर्ग्युसन और बेन कटिंग ने की 33 गेंद में 47 रन की साझेदारी, पर्थ स्क्रोचर्स को हरा टॉप-4 में सिडनी थंडर

Big Bash League 2020-21: सिडनी थंडर की इस जीत में उसके कप्तान कॉलुम फर्ग्युसन, मध्यक्रम के बल्लेबाज ओलिवर डेविस और ऑलराउंडर बेन कटिंग की अहम भूमिका रही।

BBL 2020: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने 23 गेंद में ठोकी फिफ्टी, सिडनी थंडर ने ब्रिसबेन हीट के जबड़े से छीनी जीत

डेनियल सैम्स की इस पारी पर दिल्ली कैपिटल्स ने भी खुशी मनाई है। उसने डेनियल सैम्स की पारी की वीडियो क्लिप भी ट्विटर पर शेयर की है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में डेनियल सैम्स दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।

Big Bash League: पहले मैच में 0 पर आउट होने वाले स्टोइनिस ने 29 गेंद पर ठोका अर्धशतक; मैक्सवेल की टीम दूसरे मैच में भी जीती

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उसके लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान कैलम फर्गुसन ने बनाए। उन्होंने 35 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। एलेक्स हेल्स ने 41 गेंद पर 46 रन बनाए।

Brisbane Heat vs Sydney Thunder 1st Match Playing 11, brh vs syt LIVE Score Updates: क्रिस लिन और एलेक्स हेल्स के बीच कड़ी टक्कर, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Brisbane Heat vs Sydney Thunder, brh vs syt 1st Match Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List, Live Cricket Score Updates: ब्रिसबेन हीट ने क्रिस लिन, टॉम बैंटन, मैक्स ब्रांयट और मैट रेनशॉ जैसे सितारा खिलाड़ियों से सजी टीम उतारने का ऐलान किया है। ये सभी बड़ा स्कोर करने में माहिर हैं।

ये पढ़ा क्या?
X