Sushil Modi

Chamki Fever Symptoms, Causes, Precautions: डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बच्चों की मौत पर बोलने से इनकार, कहा- यह पीसी इसके लिए नहीं

Encephalitis (Chamki Fever) Symptoms, Causes, Precautions, Treatment, Prevention: बिहार में बच्चे एईएस की वजह से मर रहे हैं और प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री इस विषय पर पूछे गए सवाल का जवाब देने से इनकार कर रहे हैं।

Loksabha Election 2019: पासवान के गढ़ में नीतीश रैली को कर रहे थे संबोधित, बीच में पब्लिक ने रुकवा दिया भाषण

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश एक रैली को संबोधित कर रहे थे तभी वहां मौजूद पब्लिक ने पानी की समस्या को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद नीतीश को अपना भाषण रोकना पड़ा।

सुशील मोदी बोले- CBI से बचने के लिए जेटली के पास गए थे लालू, फायदे के लिए पकड़ सकते हैं किसी के भी पैर

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के मुताबिक सीबीआई जब लालू यादव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू ने अरुण जेटली से मदद मांगी थी। मोदी ने कहा कि लालू ने उस वक्त धमकी दी थी कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गुजरात गए सुशील मोदी लिफ्ट में फंसे

गुजरात दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राज्य में हिंदीभाषी कामगारों पर हुए हमलों के मामले को लेकर कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकुर को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि देशवासियों को भारत के किसी भी हिस्से में रोजगार का अधिकार है।

सुशील मोदी ने लालू पर लिख दी 200 पेज की किताब, केंद्रीय मंत्री ने किया ‘लालू लीला’ का विमोचन

बिहार के डिप्टी सीएम ने किताब में आरजेडी मुखिया और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार कर कई संपत्तियां हड़पने का आरोप लगाया है।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील- पितृ पक्ष में अपराध न करें

“मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृ पक्ष में तो छोड़ दीजिए…बाकी दिन आप को मना करें ना करें कुछ ना कुछ करते रहते हैं…और पुलिस वाले लगे रहते हैं…कम से कम ये 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है…इस उत्सव में कोई ऐसा काम मत कीजिए…जिससे बिहार की प्रतिष्ठा…गयाजी की प्रतिष्ठा और आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले।”

बहन की शादी में जब नहीं जा पाए थे सुशील मोदी, पुलिस ने पीटकर ठूंस दिया था जेल में

सुशील मोदी की हालत तब अधमरे जैसे हो गई थी। होश आने पर उन्होंने अपने पास पुलिस को पाया। जानें 22 जनवरी 1976 को बहन ऊषा को लिखी उस चिट्ठी में मोदी ने और क्या कहा था।

बेटे की शादी में डिप्टी सीएम ने वेडिंग कार्ड पर लिखवाया- नहीं लिया है एक पैसा दहेज, पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा E-Invite

भारत की शादियों की दावतें दुनिया भर में मशहूर है, लेकिन इस शादी में कोई दावत नहीं दिया जाएगा और मेहमानों को सिर्फ प्रसाद मिलेगा।

सुशील मोदी का आरोप- डिप्टी सीएम रहते हुए भी तेजस्वी यादव काटते थे प्राइवेट कंपनी के चेक

सुशील मोदी ने दावा किया कि तेजस्वी यादव ने आयकर अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि सोने, हीरे की जिन पांच कंपनियों ने एक-एक करोड़ के पांच करोड़ रुपए के ब्याजमुक्त ऋण उन्हें दिए हैं, उनको वे नहीं जानते हैं।

राज्‍यसभा चुनाव: सुशील मोदी पर RSS को नहीं था भरोसा? BJP ने 8 चुनाव हारे नेता को बनाया उम्‍मीदवार

भाजपा ने बिहार से अपनी एकमात्र राज्‍य सभा सीट से पूर्व प्रदेशाध्‍यक्ष गोपाल नारायण सिंह को उम्‍मीदवार बनाया है।

क्या शहाबुद्दीन को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकालने की लालू में हिम्मत है: सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद से दोस्ती के बाद बिहार में अपराध बढ़ने की आशंकाओं के जवाब में कभी नीतीश कुमार ने कहा था ‘मैं हूं ना’ पर अब वे बताए कि उनके रहते इंजीनियर, व्यापारी और पत्रकार क्यों मारे जा रहे हैं।

सुशील मोदी ने गिफ्ट में मिला माइक्रोवेव अवन लौटाया, राबड़ी बोलीं- सिर्फ उन्हें ही परेशानी है

सुशील मोदी ने विधायकों को इस आधार पर महंगे उपहार देने की आलोचना की कि वे गरीब हैं या सरकारी स्कूलों में छात्रों को दिए जाने वाले मिड डे मील की गुणवत्ता की वे जांच करेंगे।

अपराध में लिप्त विधायकों पर कार्रवाई करें नीतीश: भाजपा

विपक्षी भाजपा ने मंगलवार को ‘बेचारा मुख्यमंत्री’ नीतीश कुमार को कथित तौर पर आपराधिक गतिविधियों में शामिल सत्तारूढ़ पार्टी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती दी..

लालू ने किया आईजीआईएमएस का निरीक्षण, सूमो ने खड़े किए सवाल पूछी ‘हैसियत’

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आईजीआईएमएस का निरीक्षण किए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रश्न खड़ा करते हुए पूछा कि उन्होंने किस हैसियत से आईजीआईएमएस का निरीक्षण किया..

नीतीश कुमार के अहंकार ने बिहार का बंटाधार कर दिया: सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद से हाथ मिलाने वाले नीतीश चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा किसी भी कीमत पर जंगलराज के पुराने दिन नहीं लौटने देगी…

गौमांस का समर्थन करने वाले लालू पापों की सजा भोग रहे हैं: बीजेपी

जहां एक ओर लालू प्रसाद यादव अपने तीखे बयानों से पीएम मोदी पर हमलेबाजी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बिहार में बीजेपी लीडर और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी उन्हें टारगेट करते नजर आ रहे हैं।

सुशील मोदी का नीतीश पर वार, कहा- बिहार में फलफूल रहा शराब का कारोबार, नहीं सुरक्षित महिलाएं

हर घर में बिजली पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करने में नीतीश कुमार के विफल रहने और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया..

‘नेताओं को अपमानित करना नीतीश के राजनीति डीएनए का हिस्सा है’

सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा चुनाव में हारने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2010 में भोज रद्द कर नरेंद्र मोदी..

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit