Sushant Singh Rajput

Republic टीवी पर शिवसेना नेता को पैनलिस्ट कहने लगीं नॉटी अंकल; दिया जवाब- ये बिका हुआ-बीजेपी का चैनल है

शिवसेना नेता जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम रिपब्लिक भारत की डिबेट में आते हो और यहां नौटंकी चलाते हो। और चार लोगों को ले लो। तुम्हारी सबकी ड्रग्स टेस्ट होनी चाहिए।

अर्नब की डिबेट में अर्शी खान पर भड़कीं पैनलिस्ट, कहा- ड्रामा कहीं और दिखाना; मिला जवाब- चलो, जेल चलें…

दरअसल, यह डिबेट दिशा सालियान की मौत पर आधारित थी। इसमें एंकर अर्नब गोस्वामी मुंबई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हैं।

FAU-G से नहीं है सुशांत का कोई लिंक, अक्षय कुमार द्वारा लॉन्च गेम पर सोशल मीडिया में चल रही अफवाहों पर कोर्ट ने दिए प्रतिबंध के आदेश

कंपनी ने साफ किया है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस गेम की परिकल्पना की थी, यह सरासर गलत और आधारहीन तथ्य है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: सलमान खान-करण जौहर समेत 8 लोगों को कोर्ट का नोटिस, 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दाखिल पुनरीक्षण वाद पर बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट में सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया गया है।

VIDEO: सुशांत सिंह ‘राजपूत’ नहीं हो सकते, राजपूत सुसाइड नहीं करते, राजद विधायक ने दिया विवादास्पद बयान

अरुण यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, कोई बुरा मत मानिएगा लेकिन राजपूत, महाराणा प्रताप के वंशज हैं। जो कभी गले में रस्सी लगाकर नहीं आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री-ड्रग पैडलर्स के बीच मिलीभगत की कोई जानकारी नहीं- संसद में सरकार का जवाब

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बताया कि कोविड – 19 के दौरान लॉकडाउन के समय हुई जांच में एनसीबी को फिल्म और ड्रग पैडलर्स के बीच मिली भगत का कोई सबूत नहीं मिला है।

संबित पात्रा ने टीवी पर राजदीप को कह दिया कांग्रेस का चमचा, सरदेसाई बोले- हाऊ डेयर यू? ट्विटर पर बोला सॉरी

टीवी डिबेट में संबित पात्रा राजदीप पर बोलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी का चमचा बोल देते हैं। संबित पात्रा राजदीप से कहते हैं आप और आपके चमचे बैठकर बातें करिए।

SSR केस: जिस जेल की कोठरी में रिया चक्रवर्ती, वहां पंखा तक नहीं, चटाई पर बितानी पड़ती है रात; बगल में इंद्राणी है बंद

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक कमरे में अकेले रखा गया है।

सरकार का इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर कोई बस नहीं, ये हैरान करने वाला; SSR केस की सुनवाई पर बॉम्बे HC

कार्यकर्ताओं और आठ सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दायर याचिकाओं में आरोप लगाया है कि कई टीवी चैनल मामले में समानांतर जांच चला रहे हैं। वे मामले में खबरों के जरिए मुंबई पुलिस के खिलाफ द्वेषपूर्ण अभियान चला रहे हैं।

चली गई एक आंख की रोशनी, करानी पड़ी 57 सर्जरी; एसिड अटैक के बाद इस दर्द से गुजरी थीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल

रंगोली चंदेल ने इसी साल की शुरुआत में छपाक की रिलीज़ से पहले ट्विटर पर एक फॉलोअर के पूछने पर उनके उपर एसिड अटैक करने वाले का नाम उजागर किया था।

शिवसेना सरकार पर भारी पड़ेगा कंगना रनौत के दफ्तर का ये मलबा- बोले सुधीर चौधरी; अर्नब गोस्वामी ने कहा- इंसाफ मांगने वालों पर था हमला

सुधीर चौधरी ने कहा ‘आप बीएमसी की फुर्ती देखिए कि एक दिन पहले नोटिस भेजा और अगले दिन बुल्डोजर चला दिया। आज हम भी जरूर कहना चाहेंगे कि महाराष्ट्र की सरकार के लिए, शिवसेना की सरकार के लिए कंगना रनौत के दफ्तर का ये मलबा बहुत भारी पड़ेगा।’

सुशांत के लिए इंसाफ मांग रही BJP ने लव जिहाद के नाम पर की थी “केदारनाथ” बैन करने की मांग

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा ‘दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने अपने सियासी फायदे के लिए उन्हें बिहारी अभिनेता करार दे दिया।

‘अपने नाम से हटा दो खानदान का नाम’- जब कंगना रनौत से ख़फा हो गए थे उनके दादा

बकौल कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जब उनके घरवालों को पता चला कि वे फिल्मों में एक्ट्रेस बन गई हैं तो उनके दादा जी ने कहा था कि अपने नाम से खानदान का नाम हटा दें।

अर्नब की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाले रिज़वान कंगना के वकील- बोले कपिल मिश्रा; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा ‘मैं जानती हूं रिजवान सिद्दीकी जी और मेरी आईडियोलॉजी नहीं मिलती। मेरा स्नेह और विश्वास पाने के लिए उनका मेरे जैसा होना जरूरी नहीं है।

कितने रिया के साथ और कितने कंगना के साथ, ऐसे पत्रकारों की बने लिस्ट- बोले वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष; देखें- कैसे कमेंट आने लगे

वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रही मीडिया कवरेज को लेकर कई बार अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इस बार आशुतोष ने पत्रकारों पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा…

सुशांत मामला: ड्रग्स केस में 10वीं गिरफ्तारी, जानिये रिया से पहले और किसको गिरफ्तार कर चुकी है NCB

Rhea Chakraborty Arrested In Drugs Probe: सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। यह ड्रग्स केस में 10वीं गिरफ्तारी है। रिया चक्रवर्ती से पहले…

SSR Case: ड्रग्स के मामले में NCB का रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, पूछताछ के बाद गिरफ्तार

ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

अरनब गोस्वामी ने आज तक के ख़िलाफ़ खुले आम खोल रखा था मोर्चा, अब राहुल कंवल हुए हमलावर

अरनब के लगातार हमलों के बीच अब आज तक के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर राहुल कंवल ने भी रिपब्लिक टीवी पलटवार किया है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, जो बनाना रिपब्लिक…

IPL 2020: LIVE
X