Sushant Singh Rajput

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा था कहाँ तक पहुंची जांच; अब CBI ने दिया ऐसा ज़वाब

सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब देते हुए लिखा है,’ जांच के दौरान किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता।’

फिर मुंबई लौटीं कंगना रनौत, तगड़ी सिक्योरिटी के बीच एक्ट्रेस की वापसी को देख फैंस के रिएक्शन भी आए बाहर

अब लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत ने मुंबई में कदम रखा है। कंगना को बेहद कूल लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्ट्रेस इस बीच चारों तरफ से..

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी आवाज बंद करेंगे?

कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी पर कहा है कि ‘मैं महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती हूं कि वह कितनी आवाज बंद करेंगे। ये मुंह बढ़ते जाएंगे।’ तो वहीं..

ड्रग्स लेते रंगे हाथों पकड़ी गईं ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस, जानें कौन हैं प्रीतिका चौहान

सावधान इंडिया जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस के साथ फैजल नाम का एक पैड्लर भी गिरफ्तार किया गया है। जोनों को ही 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।

हद में रहिए, निजी एजेंडा के लिए हैशटैग चलाए- सुशांत केस में रिपब्लिक टीवी से जज ने कहा

हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ट्विटर पर रिपब्लिक द्वारा चलाए गए हैशटैग ‘रिया को गिरफ्तार करो’ का भी जिक्र किया।

सुशांत केस की सच्चाई सामने आई तो कुछ लोगों को मुश्किल हो जाएगी- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Poochta Hai Bharat, SSR Case, Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने आगे कहा- ‘पूरा भारत इस वक्त जान रहा है कि सच्चाई क्या है और चीजें एक दूसरे से कनेक्ट हैं। जो परत-दर परत निकल कर सामने आ रही हैं। ऐसा क्या है जो दबाने की कोशिश की जा रही है?

बॉलीवुड को खत्म करने की साजिश नहीं करेंगे बर्दाश्त- बोले महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मल्टीप्लेक्स और थियेटर मालिकों की एक मीटिंग में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने या कहीं और शिफ्ट करने के प्रयासों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सुशांत को अपना दोस्त बताने वाले फिल्ममेकर संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी को भेजा नोटिस, मांगा 200 करोड़ रुपये का मुआवजा

नोटिस में कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) और रिपब्लिक टीवी द्वारा कथित तौर पर संदीप सिंह को ‘मुख्य साजिशकर्ता’ और ‘मर्डरर’ कहा गया है, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस की छापेमारी, फरार चल रहे हैं उनके साले आदित्य अल्वा

बेंगलुरु पुलिस के एडिशनल कमिश्नर ने कहा है पिछले कुछ दिनों से आदित्य अल्वा लगातार फरार चल रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय, आदित्य अल्वा के रिश्तेदार हैं और हमें पता चला था आदित्य अल्वा उनके घर पर छिपे हुए थे…

ज़ुबान संभालकर बात करो, कौन डरता है तुमसे- रिपब्लिक टीवी पर पैनलिस्ट पर चीखने लगे अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी कहते हैं विक्रम सिंह पहले माफी मांगो। शर्म आनी चाहिए। विक्रम सिंह यादव दूसरे मुद्दों की बातें करने लगते हैं, जिस पर अर्नब….

मल्टीप्लैक्स-सिनेमाघर खुलने पर फिर से रिलीज हो रहीं ये फिल्में, गुस्से में सुशांत फैंस बोल रहे- बॉयकॉट ‘केदारनाथ’

थिएटर में जो फिल्में री-रिलीज हो रही हैं उनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत की KEDARNATH भी है। फिल्म की री-रिलीजिंग से कई फैंस गुस्से में हैं..

रिपब्लिक रिपोर्टर ने की टैक्सी की छत पर चढ़ रिपोर्टिंग, आलोचना हुई तो यह फ़ोटो शेयर कर दिया जवाब

प्रदीप भंडारी ने भी आलोचनाओं का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार एक ई-रिक्शा चलाते दिखाई दे रहे हैं।

Republic टीवी पर पैनलिस्ट को बाबा पेंग्विन कहने लगे अर्नब गोस्वामी; प्रदीप भंडारी संग देने लगे पानी की बोतल

Republic Bharat के 6 अक्टूबर की डिबेट शो में अर्नब गोस्वामी पैनलिस्ट को बाबा पेंग्विन कहते नजर आए। तो वहीं कुछ ऐसा हुआ कि..

सीबीआई को नहीं मिल रहे सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के संकेत, 70 करोड़ में से रिया पर केवल 55 लाख खर्च

मामले में सीबीआई की छानबीन चल रही है, जिसको लेकर खबर सामने आई है कि CBI को जांच में ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं जिसमें ये साबित हो..

Republic टीवी का दावा: एम्स के डॉक्टर ने कबूला ‘क्राइम सीन पर सबूत नष्ट हो चुके थे’, जारी किया टेप

Republic TV, Doctor Audio Tape Leak, Sushant Singh Rajput: ये ऑडियो टेप कथित तौर एम्स के मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता का है। जिसमें वे कथित तौर पर यह कह रहे हैं कि क्राइम सीन पर पहले ही सबूत नष्ट किये जा चुके थे।

Republic टीवी पर बोले अर्नब- SSR केस में लाए हैं नए गवाह तो पैनलिस्ट ने कहा- कहाँ से लाते हैं रोज ऐसे चंपू? देखें- क्या मिला जवाब

अर्नब इस खुलासे पर पैनल में बैठे एक्टर मुकेश खन्ना का रिएक्शन मांगते हैं। तभी विरोध में बोलने वाले मनोज कहते हैं- ‘चंपक की कहानी का चौथा चंपू कहां से लाए हैं आप?

‘मुंबई पुलिस के हवलदार ग्रीन रूम में चरस देकर आते हैं…’ अर्नब गोस्वामी के शो पर बिफरते हुए बोल पड़े सुशांत के करीबी दोस्त

रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो, ‘ पूछता है भारत’ में उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाएं। उन्होंने बताया कि रंगीन दुनिया के पीछे की काली सच्चाई क्या है।

’13-14 की रात को ये घटना घटी, चश्मदीद ने’.., मौत से पहले रिया से मिले थे सुशांत सिंह राजपूत? आई-विटनेस ने खोला राज!

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput Death: एक शख्स सामने आया है जो दावा कर रहा है कि एक आई विटनेस ने उन्हें उस रात की एक बहुत हैरान कर देने वाली बात बताई।

ये पढ़ा क्या?
X