Sushant Singh Rajput Case

सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, इसके बाद उसे मारा गया- डिबेट में बोले पैनलिस्ट तो एंकर पूछा कहां से पता चला

राणे ने एंकर अरनब गोस्वामी को बताया कि सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, उसके बाद उसे मारा गया। राणे ने कहा ” आत्महत्या का वहां पर कोई भी एविडेंस नहीं था। सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। मुझे लगा ये मर्डर है तब मैंने मीडिया के सामने मर्डर की बात कही।”

सुशांत केस के बाद टीआरपी केस में तनातनी- उद्धव सरकार ने वापस ली राज्य में जांच करने की इजाज़त

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने सीबीआई को दी गई आम सहमति बुधवार को वापस ले ली है, इससे अब सीबीआई महाराष्ट्र में किसी मामले की जांच बिना महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के नहीं कर सकेगी।

यदि आप ही जांचकर्ता, वकील और जज बन जाओगे तो हमारी क्या जरूरत है, SSR केस में रिपब्लिक टीवी को हाईकोर्ट की फटकार

इस केस की रिपोर्ट पर नियमों की मांग करने वाली याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने “मीडिया ट्रायल” की प्रथा पर चिंता व्यक्त की है। कोर्ट ने रिपब्लिक टीवी को फटकारते हुए वकील से कहा कि यदि आप ही जांचकर्ता, वकील और जज बन जाओगे तो हमारी क्या जरूरत है?

सुशांत को अपना दोस्त बताने वाले फिल्ममेकर संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी को भेजा नोटिस, मांगा 200 करोड़ रुपये का मुआवजा

नोटिस में कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) और रिपब्लिक टीवी द्वारा कथित तौर पर संदीप सिंह को ‘मुख्य साजिशकर्ता’ और ‘मर्डरर’ कहा गया है, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

बेल मिली पर रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अभी खत्म नहीं, सुप्रीम कोर्ट जाएगी NCB

रिया को कोर्ट ने 28 दिन बाद एक लाख रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दी है। वहीं रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

Shivsena नेता के ‘संस्कार’ पर डिबेट में राम कदम ने उठाए सवाल, पैनलिस्ट का जवाब- आप थप्पड़ मार विधायक हैं, ज्ञान दे रहे हैं?

डिबेट के दौरान सुशांत के दोस्त अंकित और गणेश ने कहा कि ये सब पीआर पेड मीडिया का खेल है। ऐसे में शिवसेना नेता किशोर तिवारी भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने पाटकर प्रदीप भंडारी के लिए कुछ अपशब्दों का उपयोग किया।

SSR Case: नाकामी नहीं पचा पाते थे सुशांत सिंह राजपूत, थे ‘चरित्रहीन’- Shiv Sena का बयान, लोग बोले- और कितना गिरेगी पार्टी?

‘सामना’ के एक लेख में शिवसेना ने सुशांत सिंह को ‘चरित्रहीन बताया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उनके इस बयान को लेकर नाराजगी व्यक्त की है।

SSR Case: सामने आई थ्योरी- ऐक्टर की नहीं हुई हत्या, डिबेट में बोले रिया के वकील- सुशांत के परिवार ने इस लड़की की जिंदगी कर दी तबाह

AIIMS के डॉक्टरों के एक पैनल ने शनिवार को बताया की सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी। इसपर रिया के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि सुशांत के परिवार ने अभिनेत्री की जिंदगी तबाह कर दी है।

सुशांत केस में CBI दर्ज करने जा रही है हत्या का मुकदमा- Republic टीवी पर अर्नब गोस्वामी का दावा

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने दावा किया है कि सीबीआई सुशांत केस में हत्या का मामला यानी दफा 302 भी ऐड करने जा रही है…

सुशांत केस: ‘मुंबई में यह क्या गुंडाराज चल रहा है?’, यूट्यूबर साहिल चौधरी की गिरफ्तारी पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यूट्यूबर साहिल चौधरी की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि…

केंद्र सरकार, पुलिस खुले आम बेचती है गांजा, पहले दिल्ली की सफाई करो…भड़कने लगे शिवसेना नेता

डिबेट के दौरान शिव सेना के एक नेता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। नाराज़ होते हुए शिवसेना नेता ने भाजपा की केंद्र सरकार पर गांजा बेचने का आरोप तक लगा दिये।

बॉलीवुड में ड्रग्स: बाबा रामदेव ने जी न्यूज़ पर कहा- सही है कि आप एक ही खबर के पीछे नहीं पड़ते, रिपब्लिक पर बोले- अच्छा है, आप सफ़ाई में लगे हैं

बाबा ने कहा ये लोग किसी के कोई रोल मॉडल नहीं हैं। बाबा ने कहा सारे सारे जो ये ड्रग्स ले रहे हैं ये नशेड़ी हैं भंगेड़ी हैं। इन लोगों ने देश का बंटाधार कर दिया है।

जहां LSD, MDMA नहीं वो महाबोरिंग पार्टी, जो नहीं लेता वह कहलाता है डरपोक, फट्टू- ड्रग्‍स पर शर्लिन चोपड़ा का दावा

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड को एनसीबी स्वच्छ बना रहा है, ये सब बॉलीवुड में होता है। आज आप लोगों के सामने नाम आ रहे हैं तो आप को तजुब हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड में लोग चरस-गांजा, एलएसडी, एमडीएमए, कोकीन, मैजिकल मशरूम लेते हैं।

कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते- जया बच्चन के समर्थन में उतरीं BJP सांसद हेमा मालिनी

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधा था। अब बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन करते हुए कहा कि…

SSR Case: ‘यह गंभीर अपराध, इसकी जांच की जरूरत’, ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर बोला कोर्ट

एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद बुधवार को ही उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

VIDEO: संजय राउत के इशारे पर चलते हैं उद्धव ठाकरे, कोल्डड्रिंक की बोतल खुलने की आवाज से डर जाते हैं- Republic TV पर बोले अर्णब गोस्वामी

हाल ही में रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के पत्रकार को सीएम उद्धव ठाकरे के फार्महाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया गया था, अर्णब ने इस पर महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दी।

बिहार चुनाव: सुशांत और कंगना मामले में शिवसेना का काउंटर करने भाजपा ने आगे किए छह नेता, रनौत को लेकर दी खास हिदायत

माना जा रहा है कि भाजपा ने सुशांत केस और रनौत बनाम शिवसेना मामले को उत्तर भारतीयों की पहचान से जोड़ते हुए बिहार चुनाव के लिए भुनाने का मौका बना लिया है।

राजदीप सरदेसाई बोले, कंगना को कानून से न्याय मिला, क्या रिया के केस में भी ऐसा होगा?

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के स्टूडियो को गिराने की बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी, राजदीप ने अदालत के इस फैसले का स्वागत किया।

यह पढ़ा क्या?
X