Suresh Raina

‘केले, सेब और सैंडविच खा भारत ने पाक को दी थी पटखनी’, वर्ल्ड कप के 9 साल बाद सुरेश रैना का खुलासा

हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें रैना ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है। रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 खेले हैं।

COVID-19: सुरेश रैना ने दिखाई दरियादिली, कोरोना पीड़ितों के लिए 52 लाख रुपए दान में दिए

OVID 19: कोरोनावायरस से पीड़ितों के लिए सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए की रकम दान की तो सौरव गांगुली 50 लाख रुपए का चावल बाटेंगे। हिमा दास, पीवी सिंधु जैसी खिलाड़ियों ने भी पीड़ितों की मदद के लिए दान किए हैं।

बेटी के बाद बेटे के पिता बने सुरेश रैना, फोटो शेयर कर ग्रेसिया के भाई का नाम भी बताया

Suresh Raina baby boy: सुरेश रैना दूसरी बार पिता बने। इससे पहले उनकी एक बेटी ग्रेसिया है। उसका जन्म 2016 में हुआ था।

IPL 2020: टूर्नामेंट रद्द होने से MS Dhoni का करियर हो सकता है खत्म, हार्दिक पंड्या और शिखर धवन की वापसी भी होगी मुश्किल

IPL 2020: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले 8 महीने से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2019 के बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। वे इस आईपीएल से वापसी करने वाले हैं।

IPL 2020: सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को किया KISS, VIDEO देख फैंस बोले- इसी प्यार के लिए सुपरकिंग्स के साथ हैं

Indian Premier League: चेन्नई का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से 29 मार्च को होगा। दोनों टीमें पिछले साल फाइनल में पहुंची थीं। तब मुंबई ने चेन्नई को हराकर टाइटल अपने नाम किया था।

VIDEO: IPL के लिए महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंचे, ‘थाला’ का एयरपोर्ट से होटल तक जोरदार स्वागत

Indian Premier League: सीजन-13 का पहला मुकाबला चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। दोनों टीमें पिछले साल फाइनल में भी आमने-सामने हुई थीं। तब मुंबई ने जीत दर्ज की थी।

मिस्टर IPL सुरेश रैना को टीम इंडिया में वापसी का भरोसा, कहा- वर्ल्ड कप 2020 में 4 नंबर पर करना चाहता हूं बल्लेबाजी

T20 World Cup 2020, IPL: आईपीएल में रैना का प्रदर्शन बेजोड़ रहा है। धोनी की टीम सीएसके के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है और इन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानते हैं।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, सामने आई ये तस्‍वीर

रैना को पिछले सत्र से ही घुटने में समस्या थी और अब उबरने के लिये उन्हें कम से कम छह हफ्ते रिहैब में रहना होगा।

मैदान पर क्या हुआ ऐसा कि सोशल मीडिया ने जमकर की सुरेश रैना की तारीफ

CSK win second qualifier against DC: दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत ने 25 गेंदों पर सर्वाधिक 38 रन बनाए लेकिन इस बीच उन्होंने दो चौके और एक छक्का ही लगाया।

IPL 2019: सुरेश रैना को यूं ही नहीं कहा जाता ‘मिस्टर आईपीएल’, लगातार 12 सालों से कर रहे हैं यह कारनामा

KXIP vs CSK Highlights: आईपीएल में रैना के बल्ले से सबसे अधिक रन साल 2013 में आए थे, इस साल रैना ने 634 रन बनाने का कारनामा किया था।

DC vs CSK: जब धवन ने हवा में उछलकर लपका बेहतरीन कैच, देखें Video

IPL 2019: इस मैच में सुरेश रैना ने 37 गेंद में 59 रन की पारी खेली। हालांकि वह जैसे आउट हुए वो दर्शनीय रहा।

CSK vs DC: एक की ही मैच में सुरेश रैना ने बना डाले ये खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

IPL 2019: चेन्नई ने इस मैच में 179 रन का स्कोर बनाया जिसमें सुरेश रैना ने 59 रन की पारी खेली। सुरेश रैना के बाद धोनी ने 44 रन की तेजतर्रार पारी खेलते हुए चेन्नई को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

IPL 2019: कैच पकड़ने की ऐसी खुशी कि रैना ने जडेजा को चूम लिया, देखें VIDEO

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही तगड़ा झटका लगा जब अजिंक्य रहाणे का बेहतरीन कैच रविंद्र जडेजा ने पकड़ा और उन्हें चलता किया।

CSK vs RR Playing 11, IPL 2019: राजस्थान के खिलाफ धोनी ने किया बड़ा बदलाव, हरभजन सिंह बाहर

IPL 2019, CSK vs RR Dream11 Team Prediction, Playing 11 for IPL Today Match, Players List 2019: इस पिच पर टूर्नमेंट के शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 70 रन पर आउट हो गई थी और चेन्नई भी 18वें ओवर में जाकर सात विकेट से जीत दर्ज कर पाई थी।

IPL 2019: विराट चूके पर सुरेश रैना ने नहीं गंवाया मौका, बने टूर्नामेंट के पहले 5 हजारी

IPL 2019, CSK vs RCB: सुरेश रैना अब तक आईपीएल के 176 मैचों में 5,004 रन बना चुके हैं। उनके बाद RCB कप्‍तान विराट कोहली का नंबर आता है, जिन्‍होंने 165 मैचों में 4,954 रन बनाए हैं।

IPL 2019: आईपीएल से पहले सुरेश रैना ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, देखें Video

IPL 2019: सुरेश रैना ने एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया, जिसमें वह आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए सीएसके का एंथम विसल पोडु गाते नजर आए।

सुरेश रैना ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

सुरेश रैना 300 टी-20 मैच खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों के क्लब में भी शामिल हो गए है। इस मामले में भारत के महेंद्र सिंह धोनी पहले नंबर पर हैं। धोनी ने अपने करियर में 301 टी-20 मैच खेले हैं।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: टी-20 इतिहास में 300 छक्‍के लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने सुरेश रैना

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019 Schedule, Teams, Time Table, Fixtures, Squad, Start Date: उत्तर प्रदेश के कप्तान रैना ने अपनी टीम को 18.3 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा दिया। सलामी बल्लेबाज उपेंद्र यादव ने 25 और समर्थ सिंह ने 36 रन का योगदान दिया।

ये पढ़ा क्या?
X