ताज़ा खबर
 

Surat

Gujarat: सूरत में कॉन्स्टेबल ने PM मोदी को दी गाली, नौकरी से हुआ सस्पेंड

इस मामले में डीसीपी सुधीर देसाई ने कहा है कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही कॉन्स्टेबल को निलंबित भी कर दिया गया है और उस पर कार्रवाई की जा रही है।

वायरल वीडियो: मोदी से लेकर केजरीवाल तक पर लिए थे मजे, ट्रेन में खिलौने बेचने वाला शख्स गिरफ्तार

गुजरात के सूरत ट्रेन में खिलौने बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी युवक के एक वीडियो के वायरल होने के बाद की गई जिसमें वह नेताओं की मिमिक्री करता दिख रहा है।

एशिया, यूरोप, अफ्रीका के 25 देशों की बाइक से यात्रा करेंगी गुजरात की ये 3 महिलाएं, CM योगी दिखाएंगे हरी झंडी

सूरत की तीन महिलाएं विश्व के तीन बड़े महाद्वीपों- एशिया, यूरोप और अफ्रीका के 25 से अधिक देशों को कवर करते हुए भारत से लंदन तक बाइकिंग अभियान पर जाने के लिए तैयार हैं।

surat

Surat Fire Incident: टायर की सीटों पर बैठकर पढ़ते थे बच्चे, इस वजह से कोचिंग सेंटर में तेजी से फैली आग

गुजरात के सूरत स्थित एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई थी। इस हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें अधिकतर छात्र थे। इस दौरान कुछ बच्चे आग से बचने के लिए चौथी मंजिल से भी कूद गए थे।

Surat Fire: कोचिंग सेंटर संचालक हिरासत में, 3 लोगों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

इस मामले में सरथाना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। तीनों आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। वहीं मामले की जांच सूरत क्राइम ब्रांच के एसीपी को सौंपी गई है।

surat fire

Surat Fire: उड़ी प्रशासन की नींद, वडोदरा में NOC मिलने तक 152 कोचिंग सेंटर्स को शट डाउन का आदेश

सूरत के एक कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आग के बाद वडोदरा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के कमिश्नर ने इस संबंध में संज्ञान लेते हुए कोचिंग सेंटरों को सेफ्टी ऑडिट कराने नोटिस जारी किया है।

Surat Fire: गुजरात बोर्ड के टॉपर्स ने दी मृतकों को श्रद्धांजलि, हादसे से गमगीन है पूरा देश

Gujarat Board GSEB 12th Result 2019: इस परीक्षा में टॉप करने वालो छात्रों ने सूरत आग हादसे (Surat Fire Tragedy) में मारे गए बच्चों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

surat fire

Surat Fire: 17 साल के चश्मदीद रूषित ने बताया दर्दनाक मंजर, बोले- कोई ऑप्शन नहीं था कूदना ही पड़ा, रूकते तो दम घुट जाता

रुषित ने कहा, ‘हमने दमकल की गाड़ियों को नीचे देखा और लोगों ने हमें कूदने के लिए कहा।मैंने सोचा कि अगर मैं इस धुएं में यहां रहूंगा तो मैं दम घुटने से मर जाऊंगा। इसलिए मैंने चांस लिया और चौथी मंजिल से कूद गया।’ रुषित के हाथ और सिर में चोटें आई हैं।

Surat coaching center fire: गुजरात में कोचिंग क्लास के दौरान लगी आग, टीचर समेत 20 की मौत

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के सूरत में एक कॉम्पलेक्स में उस वक्त आग लगी जब वहां कोचिंग चल रही थी। इस हादसे में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

smearing cake on face

Surat: बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पब्लिक प्लेस पर मत लगाना किसी को चेहरे पर केक, खानी पड़ सकती है जेल की हवा, जानें पूरा मामला

गुजराज के सूरत में सार्वजनिक स्थानों पर जश्न मनाने को लेकर कुछ हिदायतें पुलिस ने जारी की हैं।

गुजरात: बिना जानकारी और सैलरी दिए बंद हुई हीरा फैक्ट्री, 100 से ज्यादा कर्मचारी बेरोजगार

सूरत डायमंड वर्कर्स असोसिएशन के अध्यक्ष जयेश गजेरा ने अपने स्थानीय कॉन्टैक्ट्स के जरिए इस बात की पुष्टि की कि धमेलिया वाकई अंडरग्राउंड हो गए हैं।

सूरत में नामांकन के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। जिसमें सूरत में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वीडियो सूरत का है।

सूरत: व्‍हीलचेयर पर हैं महात्‍मा गांधी की रिश्‍तेदार, अधिकारी ने दूसरे माले पर ऑफिस में किया तलब

महात्मा गांधी की पोती शिवालक्ष्मी वंचित छात्रों की शिक्षा के लिए खोलना चाहती हैं एक चैरिटेबल ट्रस्ट। इस ट्रस्ट को रजिस्टर करने शिवालक्ष्मी की तरफ से परिमल देसाई चैरिटी कमिश्नर के कार्यालय गए थे। जहां कमिश्नर ने उन पर गुस्सा करते हुए शिवालक्ष्मी को खुद आने को कहा।

Pulwama attack: कपड़ा व्यापारियों ने शहीदों को यूं दी श्रद्धांजलि, साड़ियों पर प्रिंट कराए जवानों के फोटो, टैंक और फाइटर प्लेन

सूरत की कपड़ा मिल अन्नपूर्णा इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड ने सीआरपीएफ जवानों की तस्वीरों, सेना की पैरामिलिट्रिरी ट्रुप की तस्वीर वाली साड़ियां मार्केट में उतारी हैं। उन्होंने बताया कि इन साड़ियों को बेचकर हमें जो भी मुनाफा मिलेगा, उसे हम शहीदों के परिवार को दान करेंगे।

गुजरात में ‘मोदी प्रिंट’ के बाद अब ‘प्रियंका प्रिंट’ वाली साड़ियां बाजार में आईं, बढ़ रही है मांग

2019 Lok Sabha Election से पहले गुजरात में प्रियंका गांधी को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

महिला एंकर पैंट पहनकर आई तो भड़कीं बीजेपी नेता मौसमी चटर्जी, बोलीं – ये कपड़े ठीक नहीं

हाल में भाजपा से जुड़ने वालीं मौसमी चटर्जी सोमवार को सूरत के एक कार्यक्रम में पहुंची। जहां उनकी सलाह ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया।

Gujarat: व्हाट्सएप थीम पर बनाया शादी का कार्ड, लिखा- नहीं आए तो ब्लॉक कर देंगे, PHOTOS VIRAL

गुजरात के एक कपल के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस कार्ड का स्टाइल ही इसके वायरल होने की वजह है। बता दें कि ये कार्ड व्हाट्सएप थीम पर बना है।

ट्रेनों में पानी भरने वाले ही यात्रियों को बनाते थे निशाना, 5 दिन में की 94 हजार की चोरी

पिछले एक महीने में सूरत रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों में लगातार चोरी की ख़बरें आ रही थी। जिनमें एसी, स्लीपर कोच में 20 से अधिक चोरियां हुई थी।