Supriya Sule

चुनावी हलफनामे पर शरद पवार और CM उद्धव ठाकरे समेत 4 को IT का नोटिस, बोले- कुछ लोगों से केंद्र को है प्यार

NCP चीफ ने इसके अलावा किसानों की आए दिन खुदकुशी पर चिंता जाहिर की। कहा, “एक खुदकुशी के मामले (बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत) के बारे में तीन महीने तक बात की जाती है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना ठीक बात नहीं है। किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।”

उद्धव, आदित्य ठाकरे, सुप्रिया सुले के चुनावी हलफनामों की करें जांच- EC ने CBDT से कहा

चुनाव आयोग के अधिकारी के मुताबिक, “ये शिकायतें एक महीने पहले आई थीं। बाद में इसी संदर्भ में रिमाइंडर भी भेजा गया।”

शरद पवार की बेटी पर महाराष्ट्र पुलिस ने लगाया जुर्माना, कई NCP नेताओं पर भी हुआ ऐक्शन

नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने वाली सुप्रिया एकमात्र राजनेता नहीं थी। सुप्रिया के अलावा 11 एनसीपी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के वाहन भी इस तरह नो पार्किंग जोन में खड़े थे।

Lok Sabha Election 2019: शरद पवार की बेटी सुप्रिया का परिवार में रार से इनकार, सबूत के तौर पर फोटो किया पोस्ट, कहा- भतीजे को टिकट मिलने से सभी खुश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने उस बात को भी खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि अजीत पवार अपने बेटे पार्थ के लिए टिकट की मांग पर अड़े थे। सुले ने कहा कि पार्थ को एक मौका मिला है, पूरा परिवार उम्मीद करता है कि वह बेहतर करेंगे।

काम के बाद ऑफिस की कॉल्‍स नजरअंदाज करने का मिले अधिकार, लोकसभा में पेश हुआ बिल

बिल के अनुसार, यदि कोई कर्मचारी ड्यूटी के बाद नियोक्ता की कॉल्स का जवाब नहीं देता है तो नियोक्ता कर्मचारी के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं कर सकेगा।

मॉनसून सत्र के पहले द‍िन ह‍िट हो गई सुप्रिया सुले के कैमरे में कैद एक खास तस्‍वीर

फोटो पोस्ट करते ही करीब 1200 लोगों ने उसे लाइक किया है। हालांकि, इससे कुछ देर पहले सुप्रिया ने जिस फोटो को शेयर किया था उसे बहुत कम लोगों ने पसंद किए थे।

संसद तक महिलाओं के संघर्ष को साड़ी में लपेट दिया सुप्रिया ने

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले ने यह कहकर नई बहस खड़ी दी है कि सदन में लंबी चर्चाओं के दौरान सांसद आपस में गपशप करते हैं और साड़ियों जैसे विषयों पर बात होती है..

NCP सांसद का मजाकिया बयान, संसद में जब महिला सांसद बोर होती हैं तो बीच में किसी गंभीर मुद्दे की बजाए फैशन पर करतीं गॉसिप

सुप्रिया ने नासिक में महिलाओं के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा संसद में अक्सर जब हम महिला सांसद कभी-कभी बोर होने लगते हैं तब बगल में बैठे सांसदों से कुछ गपशप करने लगते हैं, इस दौरान वे अपनी साड़ी या किसी भी चीज को लेकर बात करने लगती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X