Sunny Deol

Lok Sabha की वेबसाइट पर BJP सांसद Sunny Deol की जगह अपडेट कर दिया इस युवक का फोन नंबर, जीना हो गया हराम

फोन काल्स करने वाले सनी देओल के अपने क्षेत्र में नहीं रहने की शिकायत करते रहे। उनमें से कई लोगों ने उन्हें वोट देकर अफसोस भी जताया। कुछ अन्य ने अपनी समस्याएं भी फोन काल करके बताईं।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Collection Day 2: सनी देओल ने इंडस्ट्री में कराई बेटे करण की ग्रैंड एंट्री, ‘पल पल दिल के पास’ ने कमा लिए इतने करोड़ रुपए

सनी के बेटे करण ने इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। ऐसे में दर्शक करण देओल को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और लगातार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं।

Making of PAL PAL DIL KE PAAS: 0 डिग्री में नहाने से लेकर 1000 फीट से जंप तक, सन्नी देओल ने करन से कराये मुश्किल सीन

Karan Deol Movie PAL PAL DIL KE PASS: धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो करन की फिल्म पल पल दिल के पास के मेकिंग का है। इस वीडियो में शूट की चुनौतियों को दिखाया गया है।

Sunny Deol की तरह ही रोमांस और चीखने का स्टाइल है करण देओल का, देखिए पहली मूवी ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर

Sunny Deol, Karan Deol: हंसना-मुस्कुराना, शरमाना और चिल्लाना तक, करण के हर एक्सप्रेशन सनी से मेल खाते हैं। ट्रेलर के आखिरी सीन में करण इतनी जोर से चिल्लाते हैं कि उन्हें देख कर लगता है कि ये तो सनी देओल ही हैं।

‘पापा के सामने किसिंग सीन’ पर कैसा फील करते थे करण देओल, सनी देओल के बेटे ने किया खुलासा

Sunny Deol, Pal Pal Dil Ke Paas Actor Karan Deol: एक्टर करण ने बताया कि जब उन्हें सीन देना होता था तो वह काफी नर्वस हो जाते थे। लेकिन जैसे ही…

New song 2019: रोमांस की चाशनी से लिपटा है ‘पल पल दिल के पास’ का टाइटल ट्रैक, सामने आया Sunny Deol के बेटे करण की फिल्म का नया गाना

Pal Pal Dil Ke Paas, Title Song: इस फिल्म का देओल फैमिली फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल ट्रैक सामने आया है- पल पल दिल के पास।

पीएम मोदी की फटकार का भी नहीं पड़ रहा असर! 37 में से 28 दिन संसद से गायब रहे सनी देओल

गौरतलब है कि देओल परिवार से सनी तीसरे शख्स हैं जो राजनीति में आए हैं। उनसे पहले उनके पिता धर्मेंद्र बीकानेर सीट से बीजेपी के टिकट पर साल 2014 में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर चुके हैं। उनके अलावा हेमा मालिनी मथुरा से 2019 में दोबारा चुनाव जीतकर सांसद बनी हैं।

इधर बीजेपी सांसद सनी देओल नहीं पहुंचे संसद, उधर प्रतिनिधि इस्तेमाल कर रहे सरकारी गाड़ी और सुविधाएं!

एक तरफ सनी देओल संसद नहीं पहुंच रहे हैं तो दूसरी तरफ अपना प्रतिनिधि चुनने पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। विवाद बढ़ता देख बीजेपी सांसद ने एक बयान जारी कर इस पर सफाई दी है।

‘हम क्यों देते हैं ऐसे लोगों को वोट’, अपने एक फैसले से यूं सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए Sunny Deol

सनी देओल चुनावों से ऐन पहले भाजपा में शामिल हुए थे। बीजेपी में आने के कुछ दिन बाद ही उन्हें पार्टी ने गुरदासपुर से मैदान में उतार दिया। सनी देओल के साथ ही उनकी मां हेमा मालिनी भी संसद सदस्य हैं।

गुरदासपुर के लिए सनी देओल ने नियुक्त किया प्रतिनिधि, कांग्रेस बोली- वोटरों के साथ धोखा

सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र की देखरेख करने और लोगों की शिकायतों को सुनने के लिए अपना एक प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

तो क्या पहाड़ों में छुट्टी मना रहे सनी देओल? इस वीडियो पर भड़क गए गुरदासपुर के लोग

यह वीडियो एक साल पुराना है और सनी देओल ने इसके कैप्शन में भी इसकी जानकारी दी है। लेकिन लोगों को यह वीडियो देखकर लग रहा है कि जैसे वह हाल फिलहाल ही हिमाचल घूमने निकले हैं।

अर्नब गोस्वामी ने लिया गलती से नाम, सनी लियोनी और कंडोम कंपनी ने एंकर पर यूं लिए मजे

इतना ही नहीं खुद सनी लियोनी ने भी ट्वीट कर इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा कि “कितनी वोटों से बढ़त ले रही हूं…???

‘तुम्हारे पापा अडल्ट फिल्म में काम कर रहे क्या?’, जब ये बात सुन आगबबूला हो गए थे सनी देओल

Sunny Deol: 90 के दशक के सुपरस्टार धर्मेंद्र जहां अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रहे थे। ऐसे में उनकी लाइफ में एक ऐसा मोड़ आया जहां वह एक गलती कर बैठे।

‘उर्मिला मातोंडकर पीछे सनी देओल आगे’, चुनाव रुझानों पर ऐसे मजे ले रहे लोग

Chunav Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के रूझान तेजी से सामने आ रहे हैं। रूझानों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

VIDEO: जोश में अरनब गोस्वामी ने सनी देओल को बना दिया सनी लियोनी, लोग ले रहे मजे

Election Results 2019: टीवी एंकर अरनब गोस्वामी जोश में सनी देओल को सनी लियोनी बोल बैठे। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो शेयर कर उनके जमकर मजे ले रहे हैं।

Elections Exit Poll Results 2019: सनी देओल से उर्मिला मातोंडकर तक, जानें कैसा है सेलेब्स का हाल

Exit Poll Results 2019, Lok Sabha Elections Exit Poll Results 2019 India: 2019 लोकसभा चुनाव में कई सेलेब्सन ने अपनी किस्मत आजमाई है। ऐसे में जानते हैं कि क्या कुछ कहता है एग्जिट पोल सेलेब्स के बारे में।

Lok Sabha Election 2019: बेटे सनी बीजेपी से लड़ रहे चुनाव, पिता धर्मेंद्र बोले- कैप्टन के साथ लगाऊंगा पटियाला पेग

Lok Sabha Election 2019: धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि विरोधी कहते हैं कि सनी सीधा-सादा है, उसको बोलना नहीं आता, लेकिन मैं कहता हूं कि सीधा इंसान ही सेवा करता है, क्योंकि टेढ़े मेढ़े इंसान तो केवल लूट कर चले जाते हैं।

‘वो मजे कर रही है…’ जब Sunny Deol संग डिंपल के अफेयर पर अमृता सिंह ने कह डाली थी ऐसी बात

Sunny Deol : सनी और डिंपल की फिल्म नरसिम्हा में इस जोड़ी को खूब पसंद किया था। इसी फिल्म के बाद से इनके रिलेशन की चर्चा और तेज हुई थीं।