ताज़ा खबर
 

Sunil Gavaskar

Ind vs Pak, Asia Cup 2018: क्रिकेटर को उल्‍टी टोपी पहने देख भड़के सुनील गावस्‍कर, कमेंट्री में लगाई लताड़

Ind vs Pak, India vs Pakistan Asia Cup 2018 Match Date and Time, Schedule, Teams: पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत के स्ट्राइक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के दोनों ओपनर्स फखर जमान और इमाम उल हक को 3 रनों के अंदर ही पवेलियन भेज दिया। बल्लेबाजी में फ्लॉप होने के बाद गेंदबाजी के दौरान जमान ने कुछ ऐसा किया कि उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर से फटकार सुननी पड़ी।

व‍िराट कोहली को अभी बहुत कुछ पता नहीं है, अनुभवहीनता साफ झलकती है- बोले सुनील गावस्‍कर

लिटिल मास्टर ने कोहली की एक रिपोर्टर के सवाल पर प्रतिक्रिया को तवज्जो नहीं दी जिसमें इस पत्रकार ने पूछा था कि क्या वह कोच रवि शास्त्री के उस बयान से सहमत हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि यह पिछले 15 साल में विदेश का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम है।

रवि शास्‍त्री बोले- ये 20 सालों की बेस्‍ट भारतीय टीम, गावस्‍कर ने की खिंचाई

Ind vs Eng, India vs England 5th Test Match: भारत को साउथम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में 60 रन से हार मिली, जिससे टीम ने विदेशी सरजमीं पर एक और टेस्ट सीरीज गंवा दी। लेकिन मुख्य कोच शास्त्री ने जोर देते हुए कहा था कि मौजूद टीम का रेकॉर्ड पिछले 15-20 वर्षों वाली टीमों की तुलना में काफी बेहतर है।

शर्मनाक हार के बाद इस खिलाड़ी के टीम में होने को लेकर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल

चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में केएल राहुल बिना खाता खोले ही बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे। वहीं शिखर धवन भी अच्छी शुरुआत मिलने के बाद 17 रन बनाकर गलत शॉट खेल आउट हो गए। जबकि हार्दिक पंड्या 0 रन बनाकर पवेलियन लौटे। हालांकि, आर अश्विन ने काफी समय तक संघर्ष किया और टीम के लिए अहम 25 रन जोड़े।

india vs england

India vs England: सुनील गावस्‍कर ने कहा- जो रूट को थैंक्‍स बोले टीम इंडिया, बताई ये वजह

टेंटब्रिज में जारी तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों के बल्ले से अच्छे प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने लिखा कि भारतीय बल्लेबाज इस टेस्ट मैच में ज्यादा समर्पण के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं और शरीर के पास खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

जब इमरान खान ने सुनील गावस्कर को दे दिया था चैलेंज- भारत आकर भारत को हराऊंगा

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए कपिल देव के साथ-साथ सिद्धू व सुनील गावस्कर को भी आमंत्रण मिला था। भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इमरान खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। गावस्कर ने बताया कि किस तरह जब वह संन्यास लेने का मन बना रहे थे तो इमरान खान ने उन्हें रोक लिया था।

sunil gavaskar

India vs England: लॉर्ड्स में हार के बाद सुनील गावस्‍कर ने दी टीम इंडिया को सलाह, इस खिलाड़ी को टीम से हटाओ

गावस्कर इस बात से भी नाराज दिखे कि भारतीय टीम ने लंदन में एक दिन अतिरिक्त रुककर नॉटिंघम टेस्ट के लिए मिला प्रैक्टिस का एक दिन गंवा दिया है।

sunil gavaskar

सुनील गावस्‍कर ने ठुकराया इमरान खान का न्‍योता, नवजोत सिंह सिद्धू होंगे शरीक!

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान का न्यौता स्वीकार कर लिया है और उन्होंने इमरान खान को नई पारी की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। नवजोत सिद्धू ने कहा कि ‘वह इसमें ‘अनंत संभावनाएं’ देखते हैं।

sunil gavaskar

सुनील गावस्‍कर ने इस स्‍टार बल्‍लेबाज पर उठाए सवाल, बोले- खेल में बदलाव नहीं करना चाहते

गावस्कर ने आगे कहा कि “खिलाड़ी जब तक मानसिक रुप से बदलाव नहीं करता, तब तक खिलाड़ी विदेशों में लाल गेंद के खिलाफ उसे जूझना होगा।”

ind vs eng, india vs england, india vs england score, india vs england 1st test, india vs england test score, india vs england test, ind vs eng score, ind vs eng 1st test, ind vs eng 1st test score, Most runs in a Test by a Indian captain in England, Indian captain in England,

‘विराट कोहली में है दम, 15 दिन बाद भी मैदान में उतर जड़ सकते हैं शतक’

भारत और इंग्लैंड के बीच अगला टेस्ट 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। भारतीय टीम एजबेस्टन वाली गलती लॉर्ड्स में नहीं दोहराना चाहेगी। टीम के प्लेइंग इलेवन में कुछ फेरबदल जरूर हो सकता है। फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन की जगह चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया जा सकता है।

धोनी का खेल देखकर सुनील गावस्कर को आई अपनी ‘बदनाम पारी’ की याद

गावस्कर ने कहा कि उन्हें धोनी का खेल देखकर खुद की नाबाद 36 ‘रनों’ की बदनाम पारी की याद आ गई। गावस्कर ने यह भी कहा कि प्रेशर में कई बार अच्छे शॉट्स भी फील्डर के हाथ में चले जाते हैं।

Birthday Special: जानिए आखिर क्यों सुनील गावस्कर ने कभी नहीं पहना हेलमेट

इस मैच के दोनों ही पारियों में टीम के लिए गावस्कर ने बहुमूल्य 65 और नाबाद 67 रनों की पारियां खेली। गावस्कर मौजूदा समय में बतौर कमेंटेटर जाने जाते हैं, इंग्लैंड के खिलाफ चल रही भारतीय सीरीज के दौरान भी वह कमेंट्री करते नजर आए। सुनील गावस्कर ने अपने करियर के दौरान कई उपलब्धियों को हासिल किया।

वीडियो: भारत की जीत पर सुनील गावस्‍कर का कमेंट्री बॉक्‍स में ‘नागिन डांस’, बांग्‍लादेशी फैंस दे रहे गालियां

India vs Bangladesh T20 Final Match, Ind vs Ban T20: बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुस्तुफिजुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहली बार नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था और इसके बाद लगातार खिलाड़ी इसी अंदाज में खुशी सेलिब्रेट करते नजर आए। भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में भी रोहित शर्मा के शॉट्स को देख श्रीलंकाई फैन्स स्टेडियम में नागिन डांस करते नजर आए।

मंच पर पहले नहीं पुकारा गया नाम तो भड़के गावस्कर! सोनाली बेंद्रे ने मांगी माफी

मुंबई में नए शुरू हुए क्रिकेट टूर्नामेंट ‘टी20 मुंबई लीग’ के उद्घाटन के मौके पर क्रिकेट जगत के कई दिग्गज मौजूद थे, उनमें पूर्व दिग्गज इंडियन क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी शामिल थे, लेकिन मीडिया खबरों में कहा जा रहा है कि स्टेज पर उनका नाम पहले न लिए जाने पर वह भड़क गए।

Ind vs SA 3rd T20: सुनील गावस्कर ने की अक्षर पटेल की वकालत, कहा- केपटाउन में दिया जाए मौका

India vs South Africa 3rd T20 Match Squad, Ind vs SA: गेंदबाजी डिपार्टमेंट टीम को सुधार करने की आवश्यकता है। पिछले मैच में तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका मिला और उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया।

सुनील गावस्कर ने जयदेव उनादकट पर मारा ऐसा ताना कि BCCI ले सकता है एक्शन

उनादकट ने चार ओवर के अपने स्पेल में 33 रन खर्च कर एक विकेट हासिल किया। मैच के दौरान उनादकट गेंदबाजी करते समय एक बार मैदान पर भी गिर गए। इसके बाद कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनादकट पर ताना कस दिया।

sunil gavaskar, india west indies match, india west indies T20, sunil gavaskar entry deny, t20 in america, cricket news

इन भारतीय खिलाड़ियों की लचर फील्डिंग देख गुस्साए सुनील गावस्कर, दिया यह बयान

श्रीलंका के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में खेला गया मैच भले ही ड्रॉ हो गया हो, लेकिन भारत ने टेस्ट सीरीज 1-0 से जीतकर इतिहास रच दिया है।

sunil gavaskar

बर्थडे स्पेशल: अंपायर ने बीच मैदान पर ही काट दिए सुनील गावस्कर के बाल

10 जुलाई 1949 को जन्में सुनील गावस्कर ने 125 टेस्ट मैचों में 16 बार नाबाद रहते हुए 34 शतक और 45 अर्धशतक की मदद से 10122 रन बनाए।