Sunil Chhetri

पतंग लूटने के चक्कर में विराट कोहली की संकट में फंस गई थी जान, दोस्त ने बचाई थी जिंदगी

विराट कोहली फिलहाल आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई में है। उनकी कप्तानी में अब तक आरसीबी की टीम चैंपियन नहीं बनी है। कोहली ने कहा है कि इस बार की टीम उनकी बेस्ट और खिताब जीत सकती है।

डीटीसी की बस में स्टॉफ बताने पर पकड़े गए थे विराट कोहली, भागकर छुड़ाया था पिंड; देखें Video

सुनील छेत्री ने कोहली से पूछा था, ‘डीटीसी में सफर करते हुए पास था या टिकट नहीं लेते थे। इस पर कोहली ने कहा था, मेरी शक्ल ही ऐसी नहीं थी कि कोई देख कर छोड़ देगा।

VIDEO: विराट कोहली का सनसनीखेज खुलासा, टीम में चयन को मांगी गई थी रिश्वत

कोहली ने इस दौरान अपने फेवरेट क्रिकेट शॉट और फेवरेट शतक के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रेतीले तूफान के बीच तेंदुलकर ने जो शतक लगाया था वो माइलस्टोन है। उससे बेहतर कुछ भी नहीं।

विराट कोहली ने भूटान में छोड़ दिया था अनुष्का शर्मा का साथ, सुनील छेत्री संग चैट में मानी गलती; देखें VIDEO

विराट कोहली और सुनील छेत्री ने लाइव चैट के दौरान कई खुलासे किए। कोहली ने बताया कि अनुष्का ने ही शादी की सारी तैयारियां की थी।

VIDEO: विराट कोहली और सुनील छेत्री के लाइव चैट में रणवीर सिंह की एंट्री, कप्तान को बताया जुगाड़ू

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल कर दिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये टिकटॉक बनाने के लिए रोड पर भागता रहेगा। मुझे लगता है इसके दिमाग का कोई तार हिल गया है।

विराट कोहली के अलावा इन खिलाड़ियों ने भी छोड़ा मांसाहार, 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना भी हैं शामिल

विराट कोहली के मौजूदा डाइट में प्रोटीन शेक, सब्जियां और सोया शामिल हैं। सेरेना विलियम्सन को विश्वास था कि वेजिटेरियन बनने से शरीर का सिस्टम साफ हो जाएगा।

भारतीय कप्तान से फैन ने नेटफ्लिक्स का आईडी और पासवर्ड मांगा, सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल ने किया ट्रोल

सुनील छेत्री ने अब तक देश के लिए 112 मैच में 72 गोल किए हैं। वे दुनिया भर के सक्रिय फुटबॉलर्स में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। उनसे ज्यादा गोल सिर्फ पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (99 गोल) के हैं। इस मामले में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 70 गोल किए हैं।

खिलाड़ियों के भी सुपरस्टार थे इरफान खान, निधन की खबर सुन खेल जगत ने कुछ इस तरह किया याद

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा, ‘खान साहब, आपने जो कुछ किया, उसमें आप लाजवाब थे और यह हमेशा जिंदा रहेगा। अपनी कला को हम तक पहुंचाने का शुक्रिया। शोकाकुल परिवार वालों को भगवान मजबूती प्रदान करे।’

India vs Bangladesh, FIFA World Cup Qualifiers: जीत का खाता खोलने उतरेगी इंडिया, सुनील छेत्री पर होगी नजर

FIFA World Cup 2022 Qualifiers, India vs Bangladesh Football Match Date and Time, Teams: नौ साल बाद सीनियर पुरूष टीम का कोई मैच कोलकाता में होने जा रहा है लिहाजा इसे लेकर दीवानगी चरम पर है । साल्टलेक स्टेडियम खचाखच भरा रहना तय है और ऐसे में इगोर स्टिमक की टीम पूरे तीन अंक लेकर विश्व कप की उम्मीदें कायम रखने की कोशिश में होगी ।

India vs Qatar: वर्ल्ड कप क्वालीफायर में भारतीय फुटबॉल टीम ने किया कमाल, कतर से ड्रा खेलकर रचा इतिहास

India vs Qatar Football Match, Fifa World Cup 2022 Qualifiers: अर्जेंटीना, ब्राजील और कोलंबिया के बाद अब भारतीय फुटबॉल टीम ही ऐसी चौथी टीम है जिसके खिलाफ कतर टीम 2019 में गोल नहीं कर पाई है।

2022 फुटबॉल वर्ल्ड कप में खेलने को बेताब भारतीय टीमः सुनील छेत्री

छेत्री ने कहा, ‘‘यह युवा खिलाड़ियों की टीम है, लेकिन मुझे एक बार भी उनसे बात करने की जरूरत नहीं है। हर खिलाड़ी इस बात से वाकिफ है कि उससे किस चीज की उम्मीद है और कोच को जिस भी चीज की उम्मीद है, वह बताता है। मुझे खिलाड़ियों के सामने अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए और जब तक मैं यहां हूं, ऐसा करता रहूंगा।

‘पिछले 10 साल में भारतीय फुटबॉल काफी आगे बढ़ा लेकिन नई प्रतिभाएं खोजने के मामले में पीछे’

सुनील क्षेत्री ने कहा, ‘‘हम प्रतिभा की पहचान करने, बुनियादी ढांचे, युवा खिलाड़ियों के लिए पौष्टिक भोजने सुनिश्चित करने के मामले में काफी अच्छे नहीं हैं।

India vs North Korea Football Score, Intercontinental Cup 2019 Streaming: डीपीआर कोरिया ने 5-2 के अंतर से इंडिया को हराया

India vs North Korea Football Match Score Streaming, Intercontinental Cup 2019 Score Streaming: सुनील क्षेत्री ने पिछले मैच में दो गोल जरूर लगाए थे लेकिन भारत को निराशा हाथ लगी थी। ऐसे में आज भारत अपनी जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान में उतरेगा।

सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल करने के मामले में छेत्री ने मेसी को पछाड़ा, लेकिन इंटर कॉन्टिनेंटल कप का पहला मैच हार गया भारत

ताजिकिस्तान के खिलाफ मैच में छेत्री ने मैच के चौथे मिनट में ही गोल कर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई। 40वें मिनट में उन्होंने एक गोल और करके भारत की लीड 2-0 कर दी।

RCB का हौसला बढ़ाने ट्रेनिंग सेशन में पहुंचे भारतीय कप्तान, विराट ने कुछ ऐसे किया स्वागत

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर आईपीएल के 12वें सीजन के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से उसके घर में 23 मार्च को भिड़ेगी।

ISL 2019 Final Football, Bengaluru FC vs FC Goa: एफसी गोवा को 1-0 से हराकर बेंगलुरू एफसी ने जीता इंडियन सुपर लीग

ISL 2019 Final Football, Bengaluru FC vs FC Goa Final Football: गोवा की टीम ने लीग में अब तक सबसे अधिक गोल किए हैं लेकिन इसके बावजूद वह बेंगलुरू के खिलाफ दो मैचों में सिर्फ एक गोल कर सकी है।

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11, Playing 11: फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों को मिला मौका

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11 Team, BFC vs FCG Dream11 Team Prediction Today Match: लीग स्तर पर दोनों टीमें अंकों के मामले में पर बराबरी पर रही थीं लेकिन सत्र में दो बार गोवा को हराने के कारण फाइनल में बेंगलुरू का पलड़ा माना जा रहा है।

AFC Asian Cup 2019, India vs Bahrain Football: बहरीन के हाथों 0-1 से हारा भारत

AFC Asian Cup 2019 Football, India vs bahrain: अगर भारत इस मुकाबले को जीत जाता है तो दूसरे राउंड में उसकी जगह पक्की है लेकिन अगर भारत हार जाता है तो फिर टीम की स्थिति मुश्किल में पड़ सकती है।

ये पढ़ा क्या?
X