ताज़ा खबर
 

Sunil Chhetri

‘पिछले 10 साल में भारतीय फुटबॉल काफी आगे बढ़ा लेकिन नई प्रतिभाएं खोजने के मामले में पीछे’

सुनील क्षेत्री ने कहा, ‘‘हम प्रतिभा की पहचान करने, बुनियादी ढांचे, युवा खिलाड़ियों के लिए पौष्टिक भोजने सुनिश्चित करने के मामले में काफी अच्छे नहीं हैं।

India vs North Korea Football Score, Intercontinental Cup 2019 Streaming: डीपीआर कोरिया ने 5-2 के अंतर से इंडिया को हराया

India vs North Korea Football Match Score Streaming, Intercontinental Cup 2019 Score Streaming: सुनील क्षेत्री ने पिछले मैच में दो गोल जरूर लगाए थे लेकिन भारत को निराशा हाथ लगी थी। ऐसे में आज भारत अपनी जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान में उतरेगा।

सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल करने के मामले में छेत्री ने मेसी को पछाड़ा, लेकिन इंटर कॉन्टिनेंटल कप का पहला मैच हार गया भारत

ताजिकिस्तान के खिलाफ मैच में छेत्री ने मैच के चौथे मिनट में ही गोल कर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई। 40वें मिनट में उन्होंने एक गोल और करके भारत की लीड 2-0 कर दी।

IPL 2019, Sunil Chhetri, Virat Kohli, RCB, training session, Royal Challengers Bangalore, Bengaluru FC,

RCB का हौसला बढ़ाने ट्रेनिंग सेशन में पहुंचे भारतीय कप्तान, विराट ने कुछ ऐसे किया स्वागत

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर आईपीएल के 12वें सीजन के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से उसके घर में 23 मार्च को भिड़ेगी।

ISL 2019 Final Football, Bengaluru FC vs FC Goa: एफसी गोवा को 1-0 से हराकर बेंगलुरू एफसी ने जीता इंडियन सुपर लीग

ISL 2019 Final Football, Bengaluru FC vs FC Goa Final Football: गोवा की टीम ने लीग में अब तक सबसे अधिक गोल किए हैं लेकिन इसके बावजूद वह बेंगलुरू के खिलाफ दो मैचों में सिर्फ एक गोल कर सकी है।

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11, Playing 11: फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों को मिला मौका

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11 Team, BFC vs FCG Dream11 Team Prediction Today Match: लीग स्तर पर दोनों टीमें अंकों के मामले में पर बराबरी पर रही थीं लेकिन सत्र में दो बार गोवा को हराने के कारण फाइनल में बेंगलुरू का पलड़ा माना जा रहा है।

football live, football live match, afc asian cup 2019, afc asian cup 2019 football, india vs bahrain football, football live score, live football score

AFC Asian Cup 2019, India vs Bahrain Football: बहरीन के हाथों 0-1 से हारा भारत

AFC Asian Cup 2019 Football, India vs bahrain: अगर भारत इस मुकाबले को जीत जाता है तो दूसरे राउंड में उसकी जगह पक्की है लेकिन अगर भारत हार जाता है तो फिर टीम की स्थिति मुश्किल में पड़ सकती है।

asian cup 2019, football,sunil chhetri , sunil chhetri and lionel messi

सुनील छेत्री ने मेस्‍सी को छोड़ा पीछे, सबसे ज्‍यादा इंटरनेशनल गोल के मामले में अब बस इनसे पीछे

asian cup 2019: थाईलैंड को 4-1 से हराकर भारत ने एशियन कप के खिताब पर जमाया कब्जा और कप्तान सुनील छेत्री ने फुटबॉल इतिहास में रचा इतिहास।

छेत्री ने की मेस्सी की बराबरी, गोल करने के मामले में सक्रिय फुटबालरों में दूसरे स्थान पर

मैच के बाद छेत्री से जब मेसी से बराबरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेस्सी और रोनाल्डों से मेरी तुलना करना सही नहीं है। मैं उन दोनों खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक हूं। वे काफी बड़े खिलाड़ी हैं। मैं अपने देश के लिए अधिक से अधिक गोल करना चाहता हूं। बता दें कि छेत्री ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने कुल आठ गोल किए और भारत को खिताब तक पहुंचाया।

sunil chhetri

वीडियो: फैन ने ऑटोग्राफ के लिए फेंका तिरंगा तो नाराज हो गए सुनील छेत्री

सुनील छेत्री भारतीय फुटबॉल के बड़े सितारे हैं और फुटबॉल प्रेमियों के बीच एक जाना-पहचाना नाम हैं। लेकिन बीते हफ्ते अपनी वीडियो के बाद उनकी लोकप्रियता में गजब का उछाल आया है।

India vs Kenya Football : भारत ने केन्‍या को 3-0 से दी मात

भारत को गोल करने का पहला बड़ा मौका 22वें मिनट में मिला जब मैदान पर पानी भरा होने के कारण कीनिया के डिफेंडरों से चूक हो गई और गेंद सीधे भारतीय कप्तान के पास पहुंच गई। छेत्री ने दनदनाता हुआ शाट मारा लेकिन गेंद क्रासबार के ऊपर से बाहर निकल गई।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री ने बचपन में घर से चुराए थे रुपए, जानिए क्‍यों

सुनील छेत्री आज देश के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। मगर बचपन में वह चंद पैसों की खातिर चोरी करते थे। धोखा देते थे और झूठ बोलते थे। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान ने ये खुलासे अपने फुटबॉल क्लब बेंगलुरू एफसी से किए थे। उन्होंने कबूला था कि बचपन में उन्होंने घर पर मां के रखे हुए 50 रुपए चुराए थे।

रंग लाई कप्तान सुनील क्षेत्री की अपील, देखते ही देखते बिक गए मैच के सारे टिकट

कप्तान सुनील क्षेत्री ने सभी खेलप्रेमियों से कहा,”आप सभी, जिनका भरोसा भारतीय फुटबाल से उठ चुका है या फिर आपको उम्मीद है कि वे कभी अच्छा नहीं करेंगे। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि आइए और हमें स्टेडियम में देखिए।”

सुनील छेत्री से मैच का टिकट मांग ट्रोल हो रहीं सानिया मिर्जा, लोगों ने कहा- ऑनलाइन बुक कर लीजिए

यूजर्स ने टेनिस स्टार को हिदायत देते हुए उनसे कहा कि आप खुद टिकटें क्यों नहीं खरीदतीं? वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि आपको पाकिस्तान से फुर्सत मिले तब न आप टिकट बुक कराएंगी।

भारत से 7वीं बार हारा अफगानिस्तान, सैफ कप जीतकर फिर फुटबाल चैंपियन बना इंडिया

भारत 2013 में काठमांडो में खेले गये टूर्नामेंट में अफगानिस्तान से 0-2 से हार गया था लेकिन आज फाइनल में उसने बेहतर खेल दिखाया और अफगानिस्तान को बैकफुट पर रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Sunil Chhetri news, Sunil Chhetri latest news, Sunil Chhetri Football, ISL Latest news, ISL I league News

ISL 2015 Auction: कम कीमत से निराश नहीं हैं सुनील छेत्री

हीरो इंडियन सुपर लीग खिलाड़ियों की पहली नीलामी में सुनील छेत्री को खरीदने के लिये फ्रेंचाइजी में होड़ नहीं लगी लेकिन इस स्टार खिलाड़ी ने कहा कि मुंबई सिटी एफसी से मिली एक करोड़ 20 लाख कीमत से वह निराश नहीं हैं क्योंकि पैसा उनकी प्राथमिकता नहीं था ।