sun transit

सूर्य राशि परिवर्तन के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें ये उपाय

Sun Transit 2020 Effects: वृष राशि: रविवार के दिन गाय माता को गुड़ खिलाना चाहिए। यह उपाय आप सूर्य गोचर की 1 महीने की अवधि तक कर सकते हैं।

इस दिन सूर्य करेगा सिंह राशि में प्रवेश, जानिये सूर्य की राशि परिवर्तन का क्या पड़ेगा आपकी सेहत व करियर पर प्रभाव

Surya Rashi Parivartan August 2020: सूर्य गोचर अगस्त 2020 में 16 अगस्त, रविवार को होगा। सूर्य का यह राशि परिवर्तन एक महीने की अवधि के लिए होने वाला है।

Sun Transit 2020 Effects: सूर्य का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, 5 राशि वालों को बरतनी होगी विशेष सावधानी

धनु: यह गोचर आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। आर्थिक तौर पर आप असुरक्षित महसूस करेंगे। शत्रु आपके काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। उधार लेने और देने से बचें।

Mithun Sankranti 2020: मिथुन संक्रांति कब? जानिए सूर्य के राशि परिवर्तन से किन्हें मिलने वाला है लाभ

Sun Transit 2020:14 जून की देर रात 12:10 बजे सूर्य का मिथुन राशि (Mithun Rashi) में प्रवेश होने पर मिथुन संक्रांति पर्व मनाया जायेगा। इस दिन सूर्य भगवान की उपासना करना और किसी पवित्र नदी में स्नान करना शुभ माना जाता है।

आज का पंचांग (Aaj Ka Panchang): सूर्य का राशि परिवर्तन आज, जानिए हिंदी कैलेंडर अनुसार दिन के सभी मुहूर्त

Panchang 16 December 2019 In Hindi: आज सूर्य के राशि परिवर्तन के साथ खरमास (Kharmas 2019) शुरू हो जायेगा। इसके बाद से किसी भी तरह के शुभ कार्यों पर रोक लग जायेगी। 14 जनवरी 2020 को सूर्य के मकर में जाते ही एक बार फिर से मांगलिक कार्य शुरू हो जायेंगे। जानिए आज का पूरा पंचांग…

Kharmas 2019: आज से खरमास शुरू, जानिए इस दौरान सूर्य देव का रथ क्यों खीचते हैं गधे

Malmas December 2019 (Kharmas Kab Lagega): कहा जाता है कि इस समय सूर्य कमजोर स्थिति में होने के कारण शुभ कार्यों का पूरा फल प्राप्त नहीं हो पाता है। जिस कारण 16 दिसंबर से लेकर 14 जनवरी 2020 तक कोई भी मांगलिक कार्य नहीं किये जा सकेंगे।

IPL 2020 LIVE
X