Subramanian Swamy

नई बाइडेन-हैरिस सरकार की खुशामदी न करे केंद्र, कमला हैं ‘हिंदू राष्ट्रवाद’ विरोधी, मोदी बनें आत्मनिर्भर- BJP सांसद ने किया आगाह

स्वामी ने पीएम मोदी को आत्मनिर्भर रहने को कहा है और अमेरिका की नई बाइडेन-हैरिस सरकार की खुशामदी न करने की सलाह दी है। स्वामी ने दावा किया है कि अमेरिकी उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस ‘हिंदू राष्ट्रवाद’ विरोधी हैं।

मैं घोड़े को पानी तक ले जा सकता हूं, पानी पिला नहीं सकता- अपनी ही सरकार पर बीजेपी सांसद का तंज

स्वामी ने कहा कि “गोस्वामी के पास भाजपा के केन्द्रीय मंत्रियों का समर्थन है, जो उनके पक्ष में अपनी आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में अगर मैं भी आवाज उठाऊंगा तो इससे कौन सा ज्यादा फर्क पड़ेगा?”

इंदिरा गांधी ने माना था आज़ादी की लड़ाई में वीर सावरकर का योगदान अहम- बीजेपी सांसद ने चिट्ठी शेयर कर पूछा सवाल

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी कई बार कह चुके हैं कि महात्मा गांधी से लेकर इंदिरा गांधी तक वीर सावरकर को स्वतंत्रता आंदोलन का अहम किरदार बताया था।

राजनाथ सिंह के चीन का जिक्र न करने पर बोले स्वामी, मैं ऐसी पत्नियों को जानता हूं, जो पतियों का नाम नहीं लेतीं

एबीपी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार आशीष के सिंह ने लिखा कि कोई सीधे तौर पर चीन का नाम नहीं ले रहा है। इसपर बीजेपी नेता ने कहा कि पत्नियां अपने पति का नाम नहीं लेती।

कोरोना काल की ‘आयुध पूजा’ को लेकर BJP सांसद ने शेयर किया ये फोटो, लोग करने लगे ऐसे ऐसे कमेंट्स

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने वाले उपकरण बने हुए हैं और लिखा हुआ है “इस साल की आयुध पूजा”।

बीजेपी सांसद बोले- चीन से गतिरोध पर श्वेतपत्र क्यों नहीं लाती मोदी सरकार? युद्ध ही समाधान

चीन के साथ सीमा पर जारी गतिरोध को लेकर विपक्ष द्वारा कई सवाल उठाए जा रहे हैं। यही वजह है कि भाजपा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने इस मुद्दे पर श्वेत पत्र लाने की मांग की है।

Birthday Special: ‘तहलका’ मचाने वाले सुब्रमण्यन स्वामी ने तब अटल सरकार और गांधी परिवार के लिए खड़ी की थी मुश्किलें, इंदिरा से दुश्मनी यूं पड़ी थी भारी

आरबीआई के मौजूदा गवर्नर शक्तिकांत दास हों या फिर पूर्व गवर्नर रघुराम राजन, सुब्रमण्यन स्वामी ने खुलकर दोनों की आलोचना की है। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ उनकी तनातनी जगजाहिर थी।

चीन से तनातनी पर बोले BJP सांसद- एलएसी पर घुसपैठ की बात को चीन कभी नहीं स्वीकारेगा, PM रद्द कराएं विदेश मंत्री का मास्को दौरा

भाजपा सांसद ने आगे लिखा कि ‘5 मई 2020 के बाद से भारतीय विदेश नीति का कोई मुद्दा सेटल करना बाकी नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री को विदेश मंत्री को अपना दौरा रद्द करने के लिए कहना चाहिए। इससे हमारा संकल्प कमजोर होगा।’

भाजपा सांसद ने BJP IT सेल को चेताया, कहा- फ़र्ज़ी आईडी से मुझ पर बोलते हैं हमला, मेरे फ़ॉलोअर्स भड़के तो मैं ज़िम्मेदार नहीं

स्वामी भाजपा की आईटी सेल से ही नाराज हो गए हैं। स्वामी ने भाजपा की आईटी सेल से जुड़े कुछ लोगों पर उन पर ‘निजी हमले’ करने का आरोप लगाया है।

राजनाथ सिंह का चीनी रक्षा मंत्री से मिलना बड़ी भूल- BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की राय

शनिवार को उन्होंने ट्वीट किया, “हमारे अच्छे रक्षा मंत्री को अपने स्तर पर चीनी रक्षा मंत्री के साथ बैठक के लिए राजी नहीं होना चाहिए था। भारत को ऐसा तब भी नहीं करना चाहिए था, जब चीन बातचीत के लिए तैयार रहता।”

‘2024 और 2029 में भी जीतेगी बीजेपी, पर करने होंगे कुछ खास बदलाव’ टीचर्स डे पर बीजेपी सांसद की मोदी सरकार को सलाह

स्वामी ने ट्वीट कर यह दावा किया है। हालांकि उन्होंने सरकार को कुछ खास बदलाव करने की भी सलाह दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम कबूल कर अपना नाम अशरफ भट्ट रख लिया है? दी ये नसीहत

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने फिल्‍ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा…

BJP सांसद ने रिया को विषकन्या बता किया ट्वीट, तो भड़के पूर्व SC जज- 2 करोड़ लोग हो गए बेरोजगार, पर आप लोगों पर सुशांत-रिया का जुनून सवार

ट्विटर यूजर रजत कुमार ने लिखा है कि स्वामी जी आज कल कोरोना के 75 हज़ार से ज्यादा मामले रोजाना आ आ रहे हैं। रोजाना 1 हजार से भी ज्यादा लोग मर रहे हैं। नेता और अदालत वर्चुअल हो गए हैं लेकिन भीषण महामारी के दौरान छात्रों को मौत के मुंह में धकेलने का काम जारी है। इन सब मुद्दों पर कब प्रकाश डालेंगे?

PM मोदी इंडिया टुडे का ताजा अंक देखेंगे तो बोलेंगे ‘ईटी टू ब्रुटे’- चरमराई अर्थव्यवस्था पर बीजेपी सांसद ने लिखा, हुए ट्रोल

उनके इस ट्वीट पर कई मोदी समर्थक उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्विटर यूजर कमलेश दीवानिया उन्हें जवाब देते हुए लिखा है कि हमने मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में चुना है आपको नहीं। अतः उन्हें निर्णय लेने दीजिये। आप सरकार को अपना काम करने दीजिये।

SSR केस में बीजेपी सांसद ने पूछा अजाज़ खान कौन है? तो लोगों ने लगा दी सवालों की झड़ी- सूरज सिंह पर आप चुप क्यों?

स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, क्या कोई सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला फॉलो करने वाला बताएगा कि अजाज़ खान कौन है? मुंबई का रहने वाला ड्रग्स व्यापारी है? दुबई से उसका कनेक्शन है?

JEE, NEET: विपक्ष के समान सुर बोलने वाले बीजेपी सांसद बोले- छात्र द्रौपदी बन गए, मैं विदुर, कृष्ण बनें मुख्यमंत्री

अपने ताजा ट्वीट में सुब्रमण्यन स्वामी ने लिखा है कि ‘NEET JEE के मामले में आज छात्र-छात्राएं द्रौपदी की तरह अपमानित हैं? मुख्यमंत्री कृष्ण की भूमिका में हैं।’

सुशांत केस: संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से चौंकाने वाले दावे, कांग्रेस नेता का भी नाम; सुब्रमण्यम स्वामी बोले- दुबई क्यों गया था?

Sushant Singh Rajput Death Case, SSR: सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानी 15 जून को संदीप सिंह और मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी यानी IO के बीच दो बार बात हुई थी..

1976 की नसबंदी जैसी गलती होगी अभी NEET/JEE परीक्षाएं करवाना, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दी चेतावनी

स्वामी ने कहा कि ‘जैसे 1976 में कांग्रेस सरकार ने नसबंदी का फैसला किया था, उसके चलते 1977 में इंदिरा गांधी की सरकार उलट-पुलट हो गई थी। उसी तरह कोरोना माहमारी में NEET/JEE की परीक्षा कराना भी एक गलती होगी।

ये पढ़ा क्या?
X