stev smith

VIDEO: रन लेने से रोका तो मैदान पर ही अंपायर से बहस करने लगे स्टीव स्मिथ, शेन वॉर्न ने भी जताई नाराजगी

Australia vs New Zealand, 2nd Test: मैच के पहले दिन कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन खेल के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और अंपायर निजेल लॉन्ग के बीच जोरदार बहस देखने को मिली।

VIDEO: हवा में छलांग लगाकर स्टीव स्मिथ ने लपका गजब का कैच, देखते रह गए केन विलियमसन

Australia vs New Zealand, 1st Test: केन विलियमसन और रॉस टेलर ने तीसरे विकेट के लिए 76 अहम रनों की साझेदारी की। विलियमसन को स्टीव स्मिथ ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर वापस पवेलियन भेजा।

एक बार फिर टेस्ट में विराट कोहली की बादशाहत, स्टीव स्मिथ को पछाड़ बने नंबर-1 बल्लेबाज

Test batsman in the ICC rankings Virat Kohli And Steve Smith: स्टीव स्मिथ 923 अंकों के साथ विराट कोहली के बाद अब दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। ब्रिसबेन और ऐडिलेड टेस्ट मिलाकर स्मिथ के बल्ले से कुल 40 रन निकले।

VIDEO: सुपरमैन की तरह उड़कर इस खिलाड़ी ने पकड़ा बेहतरीन कैच, फैंस भी रह गए हैरान

क्वींसलैंड के सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ तेज गेंदबाज वेस आगर की लेग साइड की तरफ जा रही बाउंसर को फ्लिक कर चौका बटोरना चाहा, लेकिन कैरी ने उनके इरादे पर पानी फेर दिया।

England vs Australia 5th Ashes Test Playing 11, LIVE Cricket Score Updates: इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका

England vs Australia, Eng vs Aus 5th Test Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match Live Updates: इस एशेज सीरीज में बराबरी के लिये विश्व कप विजेता इंग्लैंड को स्मिथ के बल्ले पर अंकुश लगाना होगा जो पांच पारियों में 134 से अधिक की औसत से 671 रन बना चुके हैं।

ICC Test Ranking: इस माह स्मिथ से आगे नहीं निकल पाएंगे कोहली, तीसरे स्थान पर हैं बुमराह

बल्लेबाजी रैंकिंग में इंग्लैंड के जोस बटलर (चार स्थान के फायदे से 37वें) और रोरी बर्न्स (छह स्थान के फायदे से करियर के सर्वश्रेष्ठ 61वें स्थान पर) जबकि आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (छह स्थान के फायदे से 60वें स्थान पर) को फायदा हुआ है।

Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 185 रन से हराया, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा दिग्गजों का रिएक्‍शन

England vs Australia, 4th Test: दूसरी पारी में 6 विकेट पर 186 रन बनाकर घोषित कर ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 383 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 91.3 ओवर खेलकर महज 197 रन ही बना पाई।

ICC Test rankings: खतरे में विराट की बादशाहत, दूसरे नंबर पर पहुंचे एशेज में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टीव स्मिथ

ICC Test Rankings for Batsmen: इससे पहले स्मिथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 4 पर स्थिति थे। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में रैंकिंग में टॉप पर बने हुए हैं।

World Cup 2019: बदसलूकी का शिकार हुए वॉर्नर और स्मिथ, भीड़ ने कहा- चीटर

World Cup 2019, England vs Australia (Eng vs Aus) Practice Match: जब सलामी बल्लेबाज वॉर्नर कप्तान आरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे तो कुछ दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। एक दर्शक को कहते हुए सुना गया, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ।’

VIVO IPL 2019, RR vs MI: राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत, मुंबई को दूसरी बार हराया

इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

SRH vs RR Playing 11, IPL 2019 Score Updates: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2019, SRH vs RR Dream11 Team Prediction, Playing 11 for IPL Today Match, Players List 2019, Cricket Score Online: अपनी शुरुआती मैच में ‘मांकड़िंग’ का शिकार हुई राजस्थान रॉयल्स की टीम शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी।

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े स्टीव स्मिथ, टीम ने किया शानदार वेलकम

IPL 2019: स्मिथ पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था, इसके बावजूद फैंस के बीच उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। टीम ने भी उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगे बैन पर पुनर्विचार करेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया!

वहीं इस मामले पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने रविवार को कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए लगा प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए, क्योंकि इन्होंने बोर्ड की सजा को चुनौती नहीं दी है।

लंबे समय बाद ऑस्ट्रेलियाई मैदान पर उतरे स्मिथ-वॉर्नर, पहले ही मैच में की चौकों और छक्कों की बरसात

घरेलू मैदान पर ये स्मिथ का पहला मैच था और इस मुकाबले में स्मिथ ने बल्ले से टीम के लिए अहम योगदान दिया। वहीं स्मिथ के साथ बॉल टैंपरिंग मामले में बैन हुए कैमरून बैनक्रॉफ्ट एनटी स्ट्राइकर लीग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर क्रिकेट खेल चुके हैं। मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत को देखते हुए फैन्स जल्द से जल्द इन खिलाड़ियों को वापस अपनी टीम की ओर से खेलता देखना चाहेंगे।

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के लिए एक और बुरी खबर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस लीग से भी हटाया इनका नाम

स्मिथ बिग बैश लीग की टीम सिडनी सिक्सर्स के साथ तो वहीं डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर के साथ अनुबंध में थे लेकिन अब इन दोनों ही फ्रेंचाइजियों ने बिग बैश लीग में इनके खेलने पर बैन लगा दिया है। बिग बैश के अध्यक्ष किम मैककोनी ने भी साफ कर दिया है कि ये दोनों ही खिलाड़ी साल 2019 में इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे।

बॉल टैंपरिंग के बाद पहली बार मैदान पर उतरे स्टीव स्मिथ, शानदार अर्धशतक जड़ टीम को दिला दी जीत

228 रनों का पीछा करने उतरी टोरोंटो नेशनल्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपना सलामी बल्लेबाज मोहम्मद खान को 6 रन पर ही गंवा दिया। हालांकि, इसके बाद स्टीव स्मिथ और जॉनसन चार्ल्स ने टीम को संभालते हुए तेजी से अर्धशतकीय साझेदारी की। इसके बाद डेवाचिच के शानदार 92 रनों की बदौलत टोरोंटो की टीम ने 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

स्‍टीव स्मिथ के पिता ने पैक कर दी है उनकी क्रिकेट किट, बोले- बेटे को साल भर तक इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी

इससे पहले स्मिथ ने गुरुवार को गेंद से छेड़खानी विवाद के लिए सभी से मांफी मांगी। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए स्मिथ कई बार रो पड़े। उन्होंने कप्तान होने के नाते इस घटना की पूरी जिम्मेदारी ली और अपने किए पर मांफी मांगी। स्मिथ ने कहा, “मैं माफी मांगता हूं। ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मैं घटना की पूरी जिम्मेदारी स्वीकार करता हूं।

बॉल टैंपरिंग: चौथे टेस्ट में नए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मैदान पर शुरू की अनूठी परंपरा, सभी कर रहे तारीफ

तीसरा टेस्ट बॉल टैंपरिंग की वजह से काफी सुर्खियों में रहा, जिस वजह से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन भी लगाया गया। हालांकि चौथे टेस्ट में खिलाड़ियों की इस खेल भावना को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

IPL 2020 LIVE
X