State news

MP: गाय के गोबर के कंडे पर घी की 2 आहुतियों से 12 घंटे तक “सैनिटाइज” रहता है घर- संस्कृति मंत्री का बयान

शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल ठाकुर के पास संस्कृति और अध्यात्म विभाग के साथ ही पर्यटन महकमा भी है। उन्होंने कहा, “मैं देखती हूं कि हमारे घरों से असली नायक गायब हैं। आप यदि फिल्मी कलाकारों को हीरो की संज्ञा देते हैं, तो माफ कीजिएगा, मैं कहूंगी कि यह परिभाषा गलत है।”

मैं पूरा ‘कोबरा’ हूं, जंग से पीछे नहीं भागता- BJP ज्वॉइन करने पर बोले मिथुन चक्रवर्ती

BJP में शामिल होने के बाद जाने-माने बॉलीवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि वह कोबरा हैं। वह जंग में मैदान छोड़कर पीछे नहीं भागते या हटते हैं। ये बातें उन्होंने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में कहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से करीब एक घंटे पहले उन्होंने पार्टी का दामन थामा। […]

यूपी: ऑपरेशन के बाद फटे पेट 3 साल की मासूम को कर दिया था बाहर- पिता का आरोप, मौत; डॉक्टर पर केस

मामले में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने प्रयागराज के जिला अधिकारी से कहा था कि एक अस्पताल के कथित तौर पर गैरजिम्मेदार रवैये के कारण एक बच्चे की मौत होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कराई जाए।

CM योगी का दावा- यूपी चुनाव में जीतेंगे 350 सीटें, अखिलेश बोले- 45 भी न पा पाएंगे

अखिलेश ने योगी सरकार को नाम बदलने वाली सरकार करार दिया। साथ ही उन्होंने साफ कर दिया कि वह इस बार किसी बड़ी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। बकौल अखिलेश, “यूपी में अब तक जितने काम भाजपा सरकार ने पिछले चार सालों में किए हैं, वे दूसरी सरकारों के लाए हुए हैं।”

नहीं रहे BJP सांसद नंद कुमार सिंह चौहान, कोरोना के बाद अस्पताल में चल रहा था इलाज

उनके देहांत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

नीतीश कुमारः मुख्यमंत्री बनने के 2 दशक पहले ही कहा था, ‘by hook or by crook, मैं बनूंगा 1 दिन CM’

जनता दल से अलग होकर नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नाडिस के साथ मिलकर समता पार्टी का गठन किया था।

कमबैक कर रहा कोरोना? तमिलनाडु में 24 घंटे में 479 नए केस, 31 मार्च तक लॉकडाउन

इस बीच, लोक स्वास्थ्य विभाग ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 60 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के साथ ही 45 वर्ष से 59 वर्ष तक के ऐसे लोगों के लिए कल से कोविड टीकाकरण की व्यापक व्यवस्था की गयी है जो गंभीर रोगों से पीड़ित हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- लोकतंत्र के लिए नुकसानदेह है कांग्रेस की हार, कहा- पार्टी को करना होगा चिंतन

अधिकारियों के अनुसार, अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर नगर निगमों के कुल 144 वार्ड के लिए रविवार को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान हुआ था।

UP Budget 2021: यूपी का पहला पेपरलेस बजट पेश, अयोध्या में ‘श्रीराम एयरपोर्ट’ को 101 करोड़ का प्रावधान

UP Budget 2021: योगी सरकार ने 2021-22 के बजट में अयोध्या में निर्माणाधीन हवाई अडडे ‘मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट’ के लिए 101 करोड़ रुपए का प्रावधान किया, जबकि कोरोना टीकाकरण के लिए 50 करोड़ रुपए की धनराशि का प्रस्ताव किया।

MP: शहडोल में युवती से गैंगरेप, आरोपियों में 1 BJP पदाधिकारी भी; प्राथमिक सदस्यता समाप्त

इस बीच, शहडोल जिले के भाजपा अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने एक बयान जारी कर बताया कि मीडिया द्वारा यह मामला पार्टी के संज्ञान में आया है कि विजय त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष भाजपा जैतपुर पर दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

यूपीः प्रयागराज पहुंचीं प्रियंका गांधी के काफिले में घुसा भेड़ों का झुंड, मची अफरा-तफरी

काफिले में भेड़ों के झुंड के घुसने के बारे में गेंदा लाल ने कहा, “हमें तो बस इस बात का डर था कि इस भीड़ में कहीं हमारी भेड़ खो ना जाए। लेकिन भगवान की कृपा से हमारी सभी 100 भेड़ें मिल गईं।”

कृषि बिल का विरोधः 8 बीघा में खड़ी थी गेहूं की फसल, ट्रैक्टर से रौंद किसान ने खुद कर दी बर्बाद

उधर, केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में आंदोलन पर अड़े किसानों ने अपने विरोध प्रदर्शन को और तेज करने के लिए 23 फरवरी से 27 फरवरी के बीच कुछ कार्यक्रमों का ऐलान किया है।

Gujarat Municipal Election 2021: शाम 4 बजे तक 31.5% मतदान, CM रूपाणी ने भी डाला वोट

Gujarat Municipal Election 2021: बता दें कि नगर निगम चुनाव पिछले साल दिसंबर में प्रस्तावित थे, मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इन्हें स्थगित करना पड़ा।

कृषि कानूनों और कर्ज से थे परेशान, बेटे के साथ किसान ने कर ली खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए दासुया सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है।

यूपीः CM योगी की भाषा पर SP चीफ ने उठाए सवाल, पूछा- DNA का मतलब बता दें, तो जान जाएंगे कि वह मुख्यमंत्री हैं

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि योगी यूपी के रहने वाले नही हैं। वह दूसरे प्रदेश से आए हैं, लेकिन फिर भी यहां की जनता ने उन्हें स्वीकार किया है और प्रदेश की जनता को उन्हें धन्यवाद देना चाहिए।

MP के जिले में पेट्रोल 100 के पार, शिवराज के मंत्री ने PM को दी- ‘बधाई’

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री को सोलर और इलेक्ट्रिक एनर्जी के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद कहा जाना चाहिए।

बलात्कारी प्रिंसिपल को सजा-ए-मौत: बच्ची से रेप के बाद स्कूल में लगा दी थी आग, कोर्ट में फोटो खींचने पर पत्रकार को मारने दौड़ा

पीड़िता को दुराचारी प्रिंसिपल धमकाया करता था, जिसके डर से छात्रा ने कुकर्म की बात परिवार से शुरुआत में छिपाए रखी थी। बच्ची बाद में गर्भवती हो गई थी।

यूपीः BSP नेता को घर के पास मार दी गई गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

मृत नेता की पहचान कलामुद्दीन के तौर पर हुई है। वह निजामाबाद से विधायक रह चुके हैं।

यह पढ़ा क्या?
X