State news

हाथरस गैंगरेप कांडः इलाहाबाद HC करेगा CBI जांच की निगरानी- बोला SC, पर केस ट्रांसफर करने पर फिलहाल फैसला नहीं

टॉप कोर्ट ने कहा कि हाईकोर्ट सभी पहलुओं पर विचार करेगा। वहीं, सीबीआई वहां स्थिति रिपोर्ट दाखिल करेगी।

लव जिहाद में बीच सड़क लड़की का मर्डर? परिजन बोले- तुरंत हो तौसिफ का एनकाउंटर

मृतका निकिता बी.कॉम कर रही थी और अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। परीक्षा देने वह अग्रवाल कॉलेज गई थी। आरोपी i20 कार से आया था।

डिप्टी CM के फोन से भेजा गया अश्लील मैसेज! सफाई में बोले- मैं तो सो रहा था, हैक हुई है डिवाइस

कावलेकर पहले कांग्रेस में थे। वह बीते साल INC का हाथ छोड़ कर BJP में आए गए थे, जिसके बाद सरकार में उन्हें दो पदों से नवाजा गया था।

Triple Talaq के खिलाफ SC में सबसे पहले उठाई थी आवाज, अब सायरा बानो BJP में शामिल

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कहा, “यह पार्टी में उनका पहला दिन था। आने वाले दिनों में उनके लिए कोई भूमिका तय की जाएगी।”

80% घरों में टंगे स्वामी विवेकानंद का फोटो, तो 30 साल सत्ता में राज कर सकती है BJP- त्रिपुरा CM का बयान

इससे पहले, देब ने कोविड-19 के मरीजों को मानसिक रूप से मजबूत और प्रेरित करने के लिए स्वामी विवेकानंद पर लिखी गईं किताबें बांटी थीं।

हाथरस कांड: पहली बार BJP के किसी बड़े नेता ने की योगी आदित्यनाथ की खिंचाई, उमा भारती ने कार्रवाई पर दागे सवाल

COVID-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उमा भारती को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। भारती ने कहा कि अगर उनका स्वास्थ्य ठीक होता तो वह खुद भी पीड़िता के परिवार से मिलने हारथस जातीं। उन्होंने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह निश्चित ही परिवार से मिलने जाएंगी।

100% आरक्षण ग़लत- झारखंड HC का आदेश; गई 8,423 शिक्षकों की नौकरी, BJP सरकार में हुई थी बहाली

झारखंड सरकार की ‘स्थानीयता एवं रोजगार नीति 2016 राज्य में 14 जुलाई, 2016 को लागू हुई थी। इस नीति के तहत राज्य के 24 जिलों में से 13 जिलों में तृतीय व चतुर्थ संवर्ग के 100 प्रतिशत रोजगार उसी जिले के स्थानीय लोगों के वास्ते दस वर्षों के लिए आरक्षित कर दिए गए थे।

महाराष्ट्रः भिवंडी में ढही इमारत, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 10, कुछ के मलबे में फंसे होने की आशंका

अधिकारी ने बताया कि बचाव कर्मियों ने इमारत के मलबे से एक बच्चे को निकाला है और उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar Elections 2020: चिराग की कार्यकर्ताओं को चिट्ठी- सीट बंटवारे पर किसी से नहीं हुई बात, विकास के लिए जनता को LJP का रोडमैप बताएं आप

LJP चीफ ने कहा है कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता विकास के लिए जनता को एलजेपी का रोडमैप बताएं। दरअसल, चिराग के पिता की तबीयत खराब है और वह फिलहाल अस्पताल में हैं।

कृषि बिल के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता का प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन, हरियाणा ने प्रदेश भर में सड़क जाम आंदोलन का आह्वान किया है। विरोध प्रदर्शन कर रहे भाकियू नेताओं का दावा है कि उन्हें 17 किसान यूनियनों का समर्थन हासिल है।

Bihar Elections 2020: चिराग के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं नीतीश! JDU की चाहत- LJP को अपने कोटे से सीटें दे BJP, हमें मिले 115

मौजूदा समय में बिहार में JD(U) के पास 71 विधायक और BJP के पास 53 MLA हैं। साल 2010 के विस चुनाव में JD(U) और BJP क्रमशः 141 और 102 पर लड़ी थीं।

UP: इधर 10 IPS का ट्रांसफर, उधर सामने आया योगी आदित्यनाथ का ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’, बगैर वॉरंट धर सकेगी SSF

यह विशेष फोर्स औद्योगिक प्रतिष्ठानों, हवाई अड्डों, मेट्रो और अदालतों सरीखी जगहों पर सुरक्षा का जिम्मा संभालेगी।

रागिनी द्विवेदी से नहीं हमारा लेना-देना, जो किया है वो खुद जिम्मेदार- ड्रग केस में आया ऐक्ट्रेस का नाम, तो BJP ने झाड़ा पल्ला

अभिनेत्री उन 13 व्यक्तियों में शामिल हैं जिन्हें कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ दुरुपयोग मामले में गिरफ्तार किया गया है। द्विवेदी एवं अन्य पर रेव पार्टियों में मादक पदार्थो की तस्करों के जरिये मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया है।

Bihar Elections 2020: ‘निश्चय संवाद’ संग नीतीश करेंगे चुनावी कैंपेन का आगाज, 1 वक्त पर 10 लाख लोगों तक पहुंच बनाने का है प्लान

जदयू के राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र सिंह ने बताया कि पार्टी के 1 लाख 60 हजार कार्यकर्ताओं को jdulive.com से लाइव जुड़ने के लिए लिंक भेजा जा रहा है। जदयू मीडिया सेल, छात्र, युवा, महिला समेत विभिन्न प्रकोष्ठों को मिलाकर करीब 30 लाख से अधिक लोगों को सोमवार तक लिंक भेज दिये जाएंगे।

Teachers Day पर वायरल हो रहा कुमार विश्वास के स्टाइल में पढ़ाने वाले सर का VIDEO

कुछ महीने पहले राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इनकी तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा था कि परमेश्वर यादव जी को मेरा सलाम, जो शिक्षा में नये रंग डालने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे राज्य में प्रतिभावान शिक्षकों की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें ढूंढकर पटल पर लाने की।

Bihar Elections 2020: नीतीश के दलित दांव पर तेजस्वी का OBC कार्ड- सरकार बनी तो 4.5 लाख पदों पर करेंगे तुरंत बहाली

तेजस्वी पत्रकारों से बोले, “चूंकि, चुनाव नजदीक हैं। नीतीश कुमार ने बिहार में मारे गए SC/ST लोगों के बच्चों को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया। पर OBC या फिर सामान्य वर्ग के जो लोग मारे गए, उनकी संतानों को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही?”

Bihar Elections 2020 के साथ ही होंगे 65 सीटों पर उप-चुनाव, 29 नवंबर से पहले हो जाएंगे संपन्न- EC की घोषणा

बिहार विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर को समाप्त हो रहा है और चुनाव अक्टूबर-नवंबर में कभी भी कराये जाने की संभावना है।

ये पढ़ा क्या?
X