star sports

पांच विकेट से हारा रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर, मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की ओर से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह सबसे सफल रहे। बुमराह ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट, कीरोन पोलार्ड और राहुल चहर भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

सुपर ओवर में दिल्ली को कगिसो रबाडा ने दिलाई जीत, यूएई में पंजाब पहली बार हारा

पंजाब की टीम ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 14 मैच दिल्ली के ही खिलाफ जीते हैं। दोनों के बीच अब तक 24 मुकाबले खेले गए। दिल्ली ने 10 मैच जीते हैं। पिछले सीजन में दोनों को एक-एक मैच में जीत मिली थी।

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारी, मयंती लैंगर ने बेटे को दिया जन्म

मयंती देश की बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकरों में से एक हैं। वे मां बनने के कारण ही आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगी। 13वां सीजन शनिवार (19 सितंबर) से शुरू हो रहा है।

IPL 2020: मयंती लैंगर नहीं होंगी आईपीएल का हिस्सा, इस बार ये खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर आएंगी नजर

सुनील गावस्कर एक बार फिर अपने बेटे रोहन गावस्कर के साथ माइक साझा करेंगे, जबकि पूर्व मुख्य चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत और एमएसके प्रसाद क्रमशः तमिल और तेलुगु में कमेंट्री करेंगे।

मयंती लैंगर ने BEACH FOOTBALL से की थी कमेंट्री की शुरुआत; क्रिकेट से मिली शोहरत, क्रिकेटर को चुना हमसफर

मयंती लैंगर को पहली बार कमेंट्री का मौका FIFA beach football इवेंट के दौरान मिला। उन्हें जी नेटवर्क ने अपने चैनल जी स्पोर्ट्स पर एक फुटबॉल टॉक शो ‘फुटबॉल कैफे’ को होस्ट करने का ऑफर दिया था।

Happy Birthday Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर को बर्थडे पर मां से मिले ‘बप्पा’, भारत रत्न ने शेयर की तस्वीर

Happy Birthday Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए। टेस्ट में उनके नाम 68 और वनडे में 96 अर्धशतक हैं। रनों की बात करें तो सचिन ने 200 टेस्ट में 15921 और 463 वनडे में 18426 रन बनाए हैं।

यह पढ़ा क्या?
X