ssr case

क्या आप अर्नब गोस्वामी के मर्डर की प्लानिंग कर रहे हैं?- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं एक्ट्रेस; मिला ऐसा जवाब

पिछले दिनों टीआरपी घोटाले में जब अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी का नाम सामने आया था, तो उस वक्त कांग्रेस के एक नेता का वीडियो भी सामने आया था जिसमें ..

Bihar Elections 2020 में SSR Case न बन सका मुद्दा, BJP ही भूल गई अपना नारा ‘न भूले हैं, न भूलने देंगे!’

काफी चर्चा और आरोप प्रत्यारोप के बीच सीबीआई को जांच सौंपी गई, पर एम्स से फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद मामला राजनीतिक दलों ने ठंडे बस्ते में डाल दिया।

खेल शुरू तुमने किया, ख़त्म मैं करूंगा- मुंबई पुलिस कमिश्नर पर बरसे अर्नब गोस्वामी; बोले- CM उद्धव ने भी कर लिया है परमबीर सिंह से किनारा

अर्नब ने आगे कहा- अब महाराष्ट्र सरकार भी परमबीर सिंह के साथ नहीं, तब उन्हें पद से हटाया क्यों नहीं जा रहा है?’ उन्होंने कहा- ‘दूसरे चैनल अब क्या इस खबर को दिखाएंगे कि मैंने परमबीर पर 200 करोड़ का मानहानि का केस किया है…

अरनब गोस्‍वामी आप ‘बनाना रिपब्‍लिक’ चैनल चला रहे हैं- इंडिया टुडे चैनल से राजदीप सरदेसाई ने दिया जवाब

सरदेसाई ने कहा- ‘आपने रिया चक्रवर्ती के मेरे इंटरव्यू के लिए लगातार मुझे निशाना बनाया, लेकिन आज मैं कह रहा हूं कि अर्नब गोस्वामी आप बनाना रिपब्लिक चैनल चला रहे हैं…।’

करीब एक महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के खातों के ऑडिट में सीबीआई को नहीं मिली कोई गड़बड़ी

रिया और उनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि सीबीआई को सुशांत के खाते के ऑ़डिट में भी कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को “आत्महत्या का मामला” घोषित करने वाली एम्स रिपोर्ट भी सीबीआई के निष्कर्ष से मेल खाती है।

Republic टीवी पर पैनलिस्ट ने प्रदीप भंडारी को बताया मदारी, कहा- अर्नब भी फेल हो गए तो चीखने लगे एंकर

रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने सुशांत केस पर एम्स की कथित रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर ऐसा है तो कहां है ऑफिशियल स्टेटमेंट?

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर नशीले पदार्थ पर अक्षय कुमार ने की अपील, हो गए बुरी तरह ट्रोल

अक्षय ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से मार्मिक अपील करते हुए कहा था कि सभी फिल्मी हस्तियों को एक ही चश्मे से नहीं देखें। उन्होंने यह अपील बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नशीले पदार्थ के सेवन से जुड़ी जांच से संबंधित खबरों के संदर्भ में की थी।

अब तो Republic टीवी CIA जांच की भी मांग कर सकती है- SSR केस में एम्स की रिपोर्ट के बाद फिल्ममेकर ने मारा ताना

फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई थी। फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने इस मामले में कहा कि फांसी के अलावा शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे।

बॉलीवुड में ड्रग्सः रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया का नाम लेने को डाला गया दबाव- NCB घेरे में आए आरोपी का दावा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Republic टीवी पर बोले अर्नब- SSR केस में लाए हैं नए गवाह तो पैनलिस्ट ने कहा- कहाँ से लाते हैं रोज ऐसे चंपू? देखें- क्या मिला जवाब

अर्नब इस खुलासे पर पैनल में बैठे एक्टर मुकेश खन्ना का रिएक्शन मांगते हैं। तभी विरोध में बोलने वाले मनोज कहते हैं- ‘चंपक की कहानी का चौथा चंपू कहां से लाए हैं आप?

माल का मतलब सबके लिए अलग, अभिनेता शहजाद खान बोले, मेरे लिए माल पैसा है

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और अन्यों से पूछताछ की है या कर रही है।

मेरी शक्ल देखकर इन्हें गुस्सा आता है, गुस्से में पैनलिस्ट ने कर लिया वीडियो ऑफ, एंकर बोली-ये आपका रोज का खेल हो गया है

एंकर ने आगे कहा बोलिए आप को बोलना चाहिए, ये रूठने मनाने में ही वक्त निकल जाएगा। इस पर नासिर मान गए लेकिन फिर भी वीडियो ऑन किए बिना ही अपनी बात रखी।

SSR Case पर डिबेट में शोएब चौधरी के लिए बोले अरनब गोस्वामी- ये हंस रहे हैं, कल के प्रड्यूसर हैं; मिला पैनलिस्ट से जवाब- हिम्मत है तो ऑडियो ऑन रखना मेरा…

अभिनेता मुकेश खन्ना की डिबेट में एंट्री कराते हुए अरनब ने कहा कि मुकेश खन्ना जी इनका घमंड तोड़िए आप। मुकेश खन्ना बोलते इससे पहले शोएब चौधरी ने कहा अरनब हिम्मत है ना तो मेरा ऑडियो ऑन रखना।

ऐसे नचैये-गवैये नशेड़ी किसी के आदर्श नहीं हो सकते, रिपब्लिक भारत पर बोले बाबा रामदेव- नर्क में जीने वाले नशीले कीड़े हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रामदेव ने कहा कि उसको नशा कराया गया। उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित किया गया। वह एक होनहार लड़का था।

ये लोग अपने आपको अंग्रेज समझते हैं और ड्रग्स लेते हैं- अरनब गोस्वामी के शो में प्रोड्यूसर पर भड़क गए मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने कहा कि ये वो लोग हैं जो अपने आपको अंग्रेज समझते हैं। अंग्रेज चले गए लेकिन अंग्रेजियत छोड़ गए हैं पीछे।

Bollywood Drugs Case Highlights: एनसीबी के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रहीं एक्ट्रेस, रकुल प्रीत सिंह का आज पेश होना मुश्किल

जिन वॉट्सऐप चैट्स के उजागर होने के बाद एनसीबी ने अभिनेत्रियों को समन भेजा है, वह उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मुहैया कराए गए हैं।

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय पर फिल्माया गाना ‘रॉबिनहुड बिहार के’ वायरल, देखें VIDEO

ये गाना बिग बॉस (Bigg Boss) एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने बनाया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ‘रॉबिनहुड बिहार के’ गाने में डीजीपी गुप्तेश्वर और दीपक ठाकुर दोनों फीचर्ड हैं।

ड्रग्स का धुआं बाहर आता है तो महानायक होंठ पर ज़िप लगा लेते हैं- Republic टीवी पर फिर गरजे अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी कहते हैं- हम जानते हैं कि कचरे के ऊपर चाहे रेत डाल दो, चाहे मलमल का कालीन डाल दो या फिर ढेर सारा इत्र उड़ेल दो, लेकिन उसकी गंध कभी खत्म नहीं हो सकती…

यह पढ़ा क्या?
X