sri devi

Sridevi Bungalow: प्रिया प्रकाश की फिल्‍म पर बोनी कपूर ने भेजा कानूनी नोटिस

Sridevi Bungalow: प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्रीदेवी बंगला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के नाम की वजह से बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने निर्देशक प्रशांत मैमबुली को कानूनी नोटिस भेज दिया है।

यश चोपड़ा के बाद अब स्विट्ज़रलैंड में लगेगी श्रीदेवी की प्रतिमा

साल 1989 में श्रीदेवी की फिल्म ‘चांदनी’ के एक बड़े हिस्से की शूटिंग स्विटजरलैंड में की गई थी। वे स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर अपने डांस से चर्चा बटोरने में कामयाब रही थीं। श्रीदेवी की फिल्मों के चलते स्विटज़रलैंड के टूरिज़्म भी काफी प्रमोट हुआ था और उस दौर में स्विटज़रलैंड जाने वाले भारतीयों की संख्या में भी इज़ाफा हुआ था।

दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने देखे थे ‘धड़क’ के कुछ सीन्स, तब बोनी कपूर ने किया था ये कमेंट

हाल ही में एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने बेटी की फिल्म के कुछ दृश्यों को देखकर श्रीदेवी से क्या कहा था?

पहली बार मां श्रीदेवी के लिए बोलीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे।

श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से बोनी कपूर ने शेयर की पोस्ट, फैन्स कर रहे भावुक कर देने वाले कमेंट्स

बोनी कपूर ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए कहा, ”यह पल हमारे लिए बेहद खास है। इसी तरह यह पल हमारे लिए भावुक कर देने वाला भी है। काश वह हमारे साथ होतीं।”

खुशी कपूर के मोबाइल पर आज भी है मां श्रीदेवी के साथ बचपन की फोटो, कैमरे में कैद हुआ स्क्रीनसेवर

बता दें कि इन दिनों कपूर खानदान होने वाली सोनम कपूर की शादी भी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसके लिए सोनम की कजिन सिस्टर जाह्नवी और खुशी भी तैयारी कर रही हैं।

जस्‍ट नाउ
X