SRH vs RR

मनीष पांडे ने खेली आतिशी पारी, हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया

IPL 2020 RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की यह दस मैचों में चौथी जीत है। उसके राजस्थान रॉयल्स के समान आठ अंक हो गए हैं। हालांकि, रॉयल्स ने उससे एक मैच अधिक खेला है। ऐसे में प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गई है।

हैदराबाद 8 विकेट से जीता, मनीष पांडे-विजय शंकर ने की 140 रन की साझेदारी

IPL 2020 RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की यह दस मैचों में चौथी जीत है। उसके राजस्थान रॉयल्स के समान आठ अंक हो गए हैं। हालांकि, रॉयल्स ने उससे एक मैच अधिक खेला है। ऐसे में प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गई है।

बिना बदलाव के उतरा राजस्थान, हैदराबाद ने किए 2 चेंज; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में SRH के पास RR से अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा। राजस्थान रॉयल्स ने अपने आखिरी गेम में CSK को हराया था, जबकि SRH अपने पिछले मैच में KKR से हार गया था।

SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया रिकॉर्ड, पावरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली टीम बनी

IPL 2020 SRH vs RR: हैदराबाद ने राजस्थान के खिलाफ मैच में 6 ओवर के भीतर तीन विकेट चटका दिए थे। इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने इस आईपीएल में पावरप्ले के दौरान अपने विकेटों की संख्या 13 कर ली।

IPL 2020: ओपनिंग करने आए बेन स्टोक्स हुए फ्लॉप; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कहा- गली क्रिकेट की टीम मैनेजमेंट है क्या?

स्टोक्स पिछली बार अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे। वे अपने पिता को देखने के लिए न्यूजीलैंड चले गए थे। उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके बाद वो दो टेस्ट और टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

SRH vs RR: अपने 100वें मैच में संजू सैमसन ने किया कमाल, सुपरमैन की तरह लिया कैच, देखें VIDEO

बेयरस्टो ने पिछले मैच में 97 रनों की पारी खेली थी। वे इस मैच में 19 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। सैमसन का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अब तक मिला-जुला रहा है। शुरुआती दो मुकाबलों में तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद पिछले चार मैच में वो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके हैं।

राहुल तेवतिया और रियान पराग ने 47 गेंद में ठोक दिए 85 रन, राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से हराया

14 ओवरों के बाद राजस्थान का स्कोर 5 विकेट पर 88 रन था। उसे 6 ओवरों में 71 रन बनाने थे। राहुल तेवतिया और रियान पराग ने 47 गेंद 85 रन बनाकर राजस्थान की झोली में जीत डाल दी। आखिरी 6 ओवरों के दौरान तेवतिया और पराग का स्ट्राइक रेट 161 और 160 का रहा। दोनों ने 2-2 छक्के लगाए।

राहुल तेवतिया और रियान पराग ने दिखाया दम, राजस्थान ने 5 विकेट से हैदराबाद को हराया

सनराइजर्स ने मनीष पांडे (54) और कप्तान डेविड वार्नर (48) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने तेवतिया (नाबाद 45) और पराग (नाबाद 42) के बीच छठे विकेट के लिए 7.5 ओवर में 85 रन की नाबाद साझेदारी कर 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बना जीत दर्ज की।

राजस्थान को मिला बेन स्टोक्स का साथ, विजय शंकर को मिला 3डी गेम दिखाने का मौका; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर दोनों ही शानदार कप्तान हैं। हालांकि, उनकी टीमें अंक तालिका में एक दूसरे के विपरीत छोर पर हैं।

यह पढ़ा क्या?
X