Sports

एक अन्य कम्बाला धावक ने श्रीनिवास गौड़ा का तोड़ा 100 मीटर का रेकार्ड

कम्बाला के आयोजकों ने बताया कि शेट्टी सहित चार प्रतिभागियों ने 100 मीटर की दौड़ 10 सेकेंड से कम समय में पूरी की है।

25 साल की मॉडल और दो बच्चों की मां की फिटनेस पर पूरी टीम हुई लट्टू, रोमियो बनकर हर खिलाड़ी करने लगा मैसेज

Tammy Hembrow: आपको जानकर हैरानी होगी कि टैमी 2 बच्चों की मां भी हैं। उनका 3 साल का एक बेटा और 2 साल की एक बेटी है। यह दोनों बच्चे टैमी के पूर्व मंगेतर Reece Hawkins के हैं। टैमी का जून 2018 में ब्रेकअप हो गया था।

69 साल की उम्र में 20 साल की लॉ स्टूडेंट संग आशिकी कर रहे Formula1 चीफ Flavio Briatore, पहले भी रह चुका है कई लड़कियों के साथ अफेयर

Flavio Briatore with Bernadetta Bosi: 2005 में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं कभी गिनता नहीं हूं। मैं सोचता हूं कि आप जब भी किसी के साथ बाहर जाते हैं तो आप उससे कुछ चाहते हैं।

वेणुगोपाल राव ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों को कहा अलविदा, जानिए कैसा रहा उनका करियर

विशाखापट्टनम के 37 वर्षीय खिलाड़ी ने भारत की तरफ से वनडे में जो 11 पारियां खेली उनमें उन्होंने 218 रन बनाये जिसमें एक अर्धशतक शामिल हैं।

‘पिछले 10 साल में भारतीय फुटबॉल काफी आगे बढ़ा लेकिन नई प्रतिभाएं खोजने के मामले में पीछे’

सुनील क्षेत्री ने कहा, ‘‘हम प्रतिभा की पहचान करने, बुनियादी ढांचे, युवा खिलाड़ियों के लिए पौष्टिक भोजने सुनिश्चित करने के मामले में काफी अच्छे नहीं हैं।

चोट के बाद ऋद्धिमान साहा की शानदार वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ा अर्धशतक

चोट के कारण एक साल से ज्यादा समय तक भारतीय टीम से बाहर रहने वाले साहा का चयन अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए हुआ है। वह लय में होने का संकेत देते हुए 146 गेंद में 61 रन पर क्रीज पर डटे हुए है।

रफ्तार में पुरुषों को मात देती भारत की पहली महिला सुपरबाइक रेसर अलीशा अब्दुल्ला

अलीशा ने साल 2009 में उन्होंने एक बाइक रेसिंग प्रतियोगिता में 320 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को पार कर 12 पुरुष बाइक रेसर को पछाड़ दिया। यहीं नही इसके बाद उन्होंने कई प्रतियोगिताओं में पुरुषों को पछाड़ पोल पाजिशन हासिल की।

बगैर प्रशिक्षण केंद्र बिहार के जुडोका कैसे खेलें ‘पांच मिनट और’?

बिहार के जूडो खिलाड़ियों के पास अभ्यास के लिए राज्य सरकार द्वारा बहुत ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई गई हैं। लगातार प्रयास के बाद राज्य सरकार ने अब जाकर अस्थाई तौर पर सिर्फ मैट मुहैया कराया है।

VIDEO: एक गेंद में जीत के लिए चाहिए थे 6 रन, बिना गेंद खेले ही टीम ने जीत लिया मुकाबला

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जुनी डॉम्बिवली की टीम ने 75 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी देसाई टीम को एक गेंद पर 6 रनों की दरकार थी और गेंदबाज ने बिना बल्लेबाज से मेहनत कराए ही मुकाबाल विपक्षी टीम को जिता दिया।

B’day Special: हादसे में ‘टाइगर’ पटौदी ने गंवा दी थी एक आंख की रोशनी, 21 की उम्र में बने भारत के कप्तान, इस अभिनेत्री से रचाई शादी

Happy birthday mansoor ali khan pataudi: 22 सितंबर 2011 ही वो दिन था जब टाइगर पटौदी ने फेफड़ों में संक्रमण की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन उनका क्रिकेट जगत में सहयोग हमेशा सराहनीय रहेगा।

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की नन्हीं परी की तस्वीर, विश किया हैप्पी न्यू ईयर

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में शानदार नाबाद अर्धशतक जड़ा था और भारत ने ये मुकाबला 137 रनों से जीत लिया था। अब वह सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं वह टीम इंडिया से फिर से 8 जनवरी को जुड़ेंगे।

शास्त्री ने दिया संकेत, आस्ट्रेलिया आने से पहले ही थी जडेजा के कंधे में जकड़न

शास्त्री ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, “जडेजा के साथ समस्या यह थी कि कंधे में जकड़ने के कारण आस्ट्रेलिया आने के चार दिन बाद उन्होंने इंजेक्शन लिया था।”

Pro Kabaddi 2018: जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 39-30 से हराया

Pro Kabaddi 2018, Jaipur Pink Panthers vs Haryana Steelers: कप्तान दीपक हुड्डा के सुपर टेन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में मंगलवार को यहां ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हरियाणा स्टीलर्स को 39-30 से हरा दिया।

खेल समाचार: IPL नीलामी मंगलवार को, 346 खिलाड़ी बोली के लिए तैयार

Cricket News, Sports News, Khel Samachar: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण की नीलामी मंगलवार को शुरू होगी जहां कई दिग्गज खिलाड़ियों की बोली लगेगी।

IND vs AUS: डॉन ब्रैडमैन के बाद विराट कोहली, सबसे कम पारियों में लगाए 25 शतक

कोहली एक कैलेंडर वर्ष में विदेशी सरजमीं पर 1000 रन पूरने वाले दुनिया के 11वें और भारत के तीसरे बल्लेबाज हैं। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय और कुल तीसरे कप्तान हैं।

Pro Kabaddi 2018: तेलुगू टाइंटस ने पटना को दी शिकस्त

तेलुगू की 19 मैचों में यह आठवीं जीत है और अब उसके 50 अंक हो गए हैं। टीम जोन-बी में तीसरे नंबर पर कामय हैं। वहीं, पटना इस हार के बावजूद 52 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बरकरार है। पटना की 18 मैचों में यह आठवीं हार है।

गौतम गंभीर बोले- सिस्‍टम की खामियां बताने की कीमत चुकानी पड़ी

गंभीर ने कहा, “मैं गलत चीजें और बनावटीपन बर्दाश्त नहीं कर सकता। मुझे काफी लोग कहते हैं कि मैं थोड़ा सा नम्र हो सकता था लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता।”

Pro Kabaddi 2018 Tamil Thalaivas vs Telugu Titans : तमिल थलाइवाज ने तेलुगु को 31-25 के अंतर से दी पटखनी

Pro Kabaddi 2018 Tamil Thalaivas vs Telugu Titans: तमिल और तेलुगु की टीमें पिछली बार जब आमने-सामने आई थीं तो तमिल की टीम ने 23-27 से बाजी मारी थी। वहीं तमिल की टीम सबसे निचले स्थान पर है जबकि तेलुगु टाइटंस की टीम जोन बी के चौथे स्थान पर काबिज है।

ये पढ़ा क्या?
X