SP

जया बच्चन के बयान पर सपा प्रवक्ता से भिड़ गई पायल रोहतगी,बोलीं- बच्चन परिवार का पैसा स्विस बैंक में जमा इस पर चर्चा होगी?

बहस के दौरान पायल रोहतगी ने कहा कि जया बच्चन को रवि किशन के बयान का समर्थन करना चाहिए था। वह एक अच्छी भारतीय नागरिक हैं और एक अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन श्वेता बच्चन रिया चक्रवर्ती का समर्थन करती हैं यह कहां कि अच्छाई हैं।

COVID-19 से प्राण गंवाने वाले मंत्री चेतन चौहान संग अस्पताल में हुआ कैसा सलूक? MLC ने सदन में बताई आंखोंदेखी

बकौल साजन, “मैं इस दौरान सोच रहा था कि ये कैसे मंत्री से बदतमीजी से बात कर रहे थे? लेकिन मुझे भरोसा हुआ कि मंत्री ने कहा कि वह यूपी कैबिनेट में मंत्री तो शायद वह शायद वह चेतन जी कहेंगे या आदर कहेंगे।”

हाल-ए-यूपीः कोरोना वार्ड में फूटा ‘झरना’, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, अखिलेश यादव ने VIDEO शेयर कर कसा तंज

वहीं, Congress महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने लिखा, “मरीज परेशान हैं। स्वास्थ्यकर्मी परेशान हैं, लेकिन सरकार के मुखिया “सदी का सबसे कमजोर वायरस” जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हैं।”

‘ज्योतिष ने फ्लाइट में कहा- 350 सीट आएगी, मेहनत करना’, 2022 में सरकार बनाने का अखिलेश यादव का दावा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा ‘अगर भाजपा झूठ फैला कर 300 से ज्यादा सीटें जीत सकती है तो ईमानदारी से मेहनत करके हम 351 सीटें जीत सकते हैं। हम इसे जरूर हासिल करेंगे।’

क्या सपा में हो रही शिवपाल की वापसी? अखिलेश यादव बोले- हमारी पार्टी में सबका स्वागत है

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए वह अपने चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव को फिर साथ में ले सकते हैं।

ऑक्सफोर्ड की स्टडी में दावा- भ्रामक खबरें शेयर करने में बीजेपी और कांग्रेस हैं सपा और बसपा से आगे

भाजपा, कांग्रेस, सपा और बसपा द्वारा सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरों को लेकर ऑक्सफोर्ड ने एक स्टडी पेश की है। इसमें बताया गया है कि सपा-बसपा के मुकाबले भाजपा-कांग्रेस पार्टी ज्यादा भ्रामक खबरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

जिस इलाके में जाने से भी डरते हैं पुलिसकर्मी, वहां 7 डकैतों को गिरफ्तार कर चुकी यह लेडी सिंघम

राजस्थान की एक एसपी अपने जोश और काम करने के तरीके के चलते लेडी सिंघम के नाम से फेमस है। बता दें कि लेडी सिंघम एसपी का नाम है प्रीति चंद्रा।

Lok Sabha Election 2019: बहनोई BJP में शामिल हुआ तो सपा सांसद ने तोड़ा रिश्ता, कहा- कमल के फूल वालों को नहीं पहचानता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): चुनावों का असर अब रिश्तों पर भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद यादव ने बहनोई अनुजेश प्रताप सिंह यादव से इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली।

Lok Sabha Election 2019: मोदी सरकार के खिलाफ लामबंद हुए मुस्लिम धर्मगुरु और नेता, कहा- साथ आएं सेक्युलर ताकतें

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मंगलवार को मुस्लिम धर्मगुरुओं और नेताओं ने अपनी लामबंदी के साथ ही सेक्युलर ताकतों के साथ आने की बात कही ताकि बीजेपी को आने वाले लोकसभा चुनाव में मात दी जा सके।

Lok Sabha Election 2019: सपा-बसपा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा मनमुटाव, कुर्सियों को लेकर कानपुर में भिड़े कार्यकर्ता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कानपुर में 11 मार्च को हुए संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सपा-बसपा कार्यकर्ता कुर्सियों को लेकर आपस में भिड़ गए। ऐसा तब हुआ, जबकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती के अपमान को अपना अपमान बता चुके हैं।

भाजपा नेतृत्व मुंगेरीलाल के हसीन सपनों में खोए हुए हैं-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी – बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से भाजपा नेताओं के होश उड़े हुए हैं उन्हें सूझ ही नहीं रहा है कि वे कैसे उत्तर प्रदेश में रोज ब रोज दलदल में अपने पैर धंसने से बचा सके।

SP-BSP Alliance: यूपी में गठबंधन का ऐलान, मायावती बोलीं- 38-38 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, अखिलेश ने कहा- तोड़ेंगे बीजेपी का अहंकार

SP-BSP Alliance: सपा-बसपा गठबंधन की बागडोर मायावती संभाल सकती हैं। प्रेस वार्ता शुरू करने के लिए अखिलेश ने मायावती को आगे किया था, जबकि अपने भाषण में सपा अध्यक्ष ने साफ किया, “मायावती का अपमान उनका (अखिलेश का) अपमान होगा।

सपा-बसपा गठजोड़ से भाजपा पर 50 सीटें हारने का खतरा

1991 में बीएसपी ने 386 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें वह केवल 12 सीटें अपने नाम कर सकी थी। पार्टी को तब 35.32 लाख वोट मिले थे, पर 1993 में बसपा ने जब सपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा तो उसे करीब 55 लाख वोट (164 सीटों पर चुनाव लड़ने पर) मिले थे।

सपा से निष्कासित पूर्व कैबिनेट मंत्री ने प्रसपा का थामा दामन…

समाजवादी पार्टी को अलविदा कहते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं कई मंत्री और नेता।

एमपी में गठबंधन पर अखिलेश यादव बोले- कांग्रेस ने बहुत इंतजार कराया, अब बसपा से बात करेंगे

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार (छह अक्टूबर) को मध्य प्रदेश में गठबंधन के मसले पर राय जाहिर की।

समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा की होर्डिंग से नदारद थे मुलायम, बवाल हुआ तो फिर से छपवाईं

पार्टी की नींव रखने वाले शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी कमजोर ना रहे, लेकिन सपा में काफी समय से लोगों की उपेक्षा हो रही है। उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है, उन्हें कोई पूछ नहीं रहा हैं। इसलिए मैंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर उन लोगों को काम दिया है।

मुलायम की मौजूदगी में कहा- अखिलेश को पीएम होना चाहिए, रुकवा दिया गया सपा नेता का भाषण

खास बात यह है कि सपा नेता ने यह टिप्पणी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मौजूदगी में की।

यूपीः कांग्रेस से गठबंधन नहीं करना चाहती सपा, नेताओं ने दिए ये तर्क

सपा नेताओं का कहना है कि पार्टी बीएसपी, आरएलडी और अन्य छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन की कोशिश में जुटी है।

राशिफल
X