Sourav Ganguly

एमएस धोनी को BCCI कांट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए जाने के सवाल पर गांगुली ने कहा- मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता

धोनी इन दिनों झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं। आईपीएल के महामुकाबले भी नजदीक हैं। ऐसे में धोनी की इस तैयारी को इस लिहाज से देखा जा रहा है।

VIDEO: सौरव गांगुली और हरभजन सिंह ने उषा उथुप के ‘सेनोरिटा’ पर जमकर लगाए ठुमके, पूर्व क्रिकेटरों ने भी लिए मजे

भज्जी ने कुछ दिन पहले गुवाहाटी के मैदान पर भी डांस कर दर्शकों को खुश कर दिया था। हालांकि, इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली थोड़ा शर्मीले हैं। हालांकि, हरभजन सिंह सबके सामने उनको भी थिरकवाने में सफल रहे।

योग करता देख सचिन तेंदुलकर ने सौरव गांगुली को किया ट्रोल, दादा ने जवाब देकर जीत लिया मास्टर ब्लास्टर का दिल

गांगुली और तेंदुलकर में काफी गहरी दोस्ती है। दोनों ने न केवल भारतीय क्रिकेट टीम की ओपनिंग जोड़ी के तौर पर लंबा वक्त क्रीज पर साथ बिताया, बल्कि मैदान के बाहर भी एक-दूसरे के लिए हमेशा ढाल बनकर खड़े रहे हैं।

2019 में भारतीय क्रिकेट: मैदान पर विराट कोहली ‘राजा’ तो बाहर सौरव गांगुली ‘महाराजा’,दुनिया में हुए यह बड़े बदलाव

Year 2019, Virat Kohli: मुश्किल के समय में भारतीय क्रिकेट की बागडोर संभालने के लिए पहचाने जाने वाले गांगुली सर्वसम्मति से बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बने जिससे उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के तीन साल के विवादास्पद कार्यकाल का अंत हुआ।

सौरव गांगुली ने बयां किया छुट्टी के दिन काम करने का दर्द, बेटी सना ने ही कर दिया ट्रोल

गांगुली की इस पोस्ट के बाद फैंस कमेंट कर उनसे हमदर्दी जताने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘सौरव भाई आराम कर लो।’ @swetasamadhiya ने लिखा, ‘दादा चिल, काम नहीं करो, सिर्फ काम करने का ढोंग करो।’

यकीन है कि धोनी ने भविष्य को लेकर कप्तान और सिलेक्टर्स से बात की होगी: गांगुली

धोनी वनडे वर्ल्ड कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

BCCI की दो टूक: एशिया XI में नहीं होगा कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर, सौरव गांगुली तय करेंगे भारतीय खिलाड़ियों के नाम

एशिया एकादश की टीम में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नहीं शामिल किया जाना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनि के उस बयान का पलटवार माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति भारत से बेहतर है।

VIDEO: महज 40 मिनट के भीतर ही ऐसा कर सौरव गांगुली ने जीत लिया था सकलैन मुश्ताक का दिल

Pakistan spin legend Saqlain Mushtaq spoken about Sourav Ganguly: अपने समय में सकलैन और गांगुली कई बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं और इन दोनों ही खिलाड़ियों को हमेशा ही प्रशंसकों से सपोर्ट मिलता रहा है। गांगुली ने जहां बल्लेबाजी में अपनी अलग छाप छोड़ी तो वहीं सकलैन मुश्ताक ने स्पिन की कला में लोहा मनवाया।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- नहीं सफल होगा 4 देशों की ODI सीरीज का आइडिया

BCCI, Rashid Latif: गांगुली ने कोलकाता में कहा था, ‘‘ इस सुपर सीरीज की शुरूआत 2021 में होगी जिसमें भारत, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया- के अलावा एक और टीम हिस्सा लेंगी।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जसप्रीत बुमराह को खेलने से किया मना, आखिरी वक्त में रणजी ट्रॉफी मुकाबले से हटाया

Ranji Trophy, BCCI: 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसके बाद 14 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस दौरे के लिए 4 महीने बाद बुमराह की टीम में वापसी हो रही है।

‘कभी-कभी शानदार काम भी अनदेखा रह जाता है’, सौरव गांगुली ने ट्वीट कर की रविचंद्रन अश्विन की तारीफ

रविचंद्रन अश्विन इस दशक में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में नंबर एक पर हैं। उनकी यह उपलब्धि काफी बड़ी है, इसके बावजूद उनके नाम की चर्चा नहीं हो रही है। फैंस के बीच यह ऑफ स्पिनर उतना चर्चित नहीं रहा है, जिसका वह हकदार था।

विराट कोहली-रोहित शर्मा या फिर सचिन-गांगुली, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल ने बताया कौन है बेस्ट

चैपल ने इस संदर्भ में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इमरान खान के कथन का सहारा लिया है जिन्होंने कहा था, ‘आप किसी व्यक्ति की पहचान उसके प्रतिद्वंद्वी को देखकर करते हैं

IPL 2020 Players Auction HIGHLIGHTS: ग्लेन मैक्सवेल पर हुई पैसों की बारिश, इस टीम की ओर से खेलेंगे IPL 2020

IPL Player Auction 2020, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2020 Players List HIGHLIGHTS: मैक्सवेल जब पिछली बार टीम से जुड़े थे तो उन्हें प्यार से ‘ग्लेनप्रीत सिंह’ कहा जाता था। किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने खुशी जताते हुए कहा कि इससे मध्यक्रम मजबूत होगा।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बेटी की CAA का विरोध करने वाली वायरल पोस्ट पर दी सफाई, कहा- सना को ऐसे मामलों से दूर रखें

सौरव गांगुली ने बेटी सना की पोस्ट को लेकर सफाई दी है। गांगुली ने ट्वीट किया, ‘कृपया सना को इन सब मामलों से दूर रखे। वह पोस्ट सच नहीं है। वह बहुत छोटी है और राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती।’

IPL 2020: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लिया अभूतपूर्व फैसला, नो बॉल के लिए होगा अलग अंपायर

इस सीजन में ऐसी कोई गलती नहीं हो, इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा फैसला लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन यानी आईपीएल 2020 के मैच के दौरान पांच अंपायर हो सकते हैं।

धोनी के टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Board’s 88th Annual General Meeting (AGM): धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले। गांगुली से जब एक पत्रकार ने धोनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘‘कृपया धोनी से पूछें।’

मैच जीतने की खुशी में सौरव गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की तस्वीर, बेटी सना ने ही कर दिया ट्रोल

मैच के बाद सौरव गांगुली ने एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से पोस्‍ट की। इस तस्वीर में गांगुली खुश नजर नहीं आ रहे थे और उनके चेहरे पर थोड़ी सी मायूसी झलक रही थी।

इरफान-नजूल ने रोया जम्मू-कश्मीर में सुविधाएं नहीं होने का रोना, सौरव गांगुली ने कहा- 2-3 महीने इंतजार करो

जेकेसीए को हाल के समय में मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है और अधिकारी ने कहा कि उन्होंने बीसीसीआई प्रमुख को आश्वासन दिया है कि अगले डेढ़ महीने में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

ये पढ़ा क्या?
X